Create
Notifications
Advertisement

ऐज की Wrestlemania 36 में जीत के 5 बड़े कारण

  • ऐज को रेसलमेनिया 36 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ जीत क्यों मिली?
  • ये करीब 9 साल बाद ऐज का WWE में कोई सिंगल्स मैच रहा है।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 06 Apr 2020, 13:25 IST

ऐज
ऐज

रेसलमेनिया 36 में ऐज का सामना रैंडी ऑर्टन से लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच में हुआ। ये साल 2020 की अभी तक की सबसे हाई प्रोफाइल और सबसे दिलचस्प दुश्मनियों में से एक रही। इसकी शुरुआत रॉयल रंबल 2020 मैच में ऑर्टन द्वारा मिले ऐज को धोखे से हुई और तभी से इनके बीच कई बेहतरीन सैगमेंट्स देखे गए।

जब मैच का समय आया तो कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं था। आखिरकार मुकाबला डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर के हाथ लगा और उन्होंने इस दुश्मनी को अंतिम रूप दे दिया है। इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ कारण आपके सामने रखने वाले हैं कि आखिर क्यों रेसलमेनिया में ऐज को जीत मिली है।

ये भी पढ़ें: ऐज और रैंडी ऑर्टन के बीच हुए खतरनाक मैच के बाद आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

# WWE को ऐज से पूरा फायदा लेना होगा

ऐज
ऐज

ऐज ने रॉयल रंबल 2020 में वापसी कर दर्शाया था कि चाहे वो 9 साल रिंग से दूर रहे हों लेकिन अभी भी वो एक्शन से भरपूर मुकाबले लड़ने में सक्षम हैं। रिपोर्ट्स का मानना था कि उन्होंने WWE के साथ 3 साल की डील साइन की है और इस दौरान प्रति एक साल के लिए उन्हें 9 मिलियन यूएस डॉलर अदा किए जाएंगे।

इतनी बड़ी डील दर्शाती है कि WWE ऐज को लेकर गंभीर है इसलिए कंपनी को उनका पूरा फायदा उठाना होगा। ऑर्टन पर बड़ी जीत उसी फायदे को ध्यान में रखकर उठाया गया पहला कदम रहा।

अब ये स्थिति भी साफ हो चुकी है कि अभी तक पूर्व चैंपियन को फैंस की नजरों में ताकतवर दिखाने का प्रयास किया गया है। इसलिए अब इंतज़ार एरीना में लाइव ऑडियंस के मौजूद होने का है और उसके बाद वो किसी अन्य बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 06 Apr 2020, 13:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit