Create
Notifications

5 कारण जिनके आधार पर जैक स्वैगर ने AEW Dynamite में एंट्री करके क्रिस जैरिको का ग्रुप ज्वाइन किया

जैक स्वैगर
जैक स्वैगर
Amit Shukla
ANALYST
Modified 03 Oct 2019
टॉप 5 / टॉप 10

जैक स्वैगर ने रेसलिंग रिंग में वापसी कर ली है और वो डब्लू डब्लू ई (WWE) का नहीं, ऑल इलीट रेसलिंग का हिस्सा बन गए हैं। कंपनी के पहले वीकली शो AEW Dynamite में एंट्री करके इन्होंने फैंस को चौंका दिया। इसकी एक बड़ी वजह ये है कि फैंस जॉन मोक्सली का इंतजार कर रहे थे और साथ ही सीएम पंक का लेकिन किसी ने इनकी एंट्री की उम्मीद नहीं की थी। अब इसे कंपनी का प्रदर्शन कहें या नया नजरिया कि इन्होंने जिस तरह से फैंस को एंटरटेनमेंट दिया वो उनके वीकली शो को फायदा पहुंचाएगा।

दरअसल ये बात अहम हो जाती है कि जैक अपने काम से सबको एंटरटेनमेंट प्रदान करें और ऑल इलीट रेसलिंग ने उन्हें अपने पहले वीकली शो में बुलाकर जताना चाहा है। ये कोई एक बार की अपीयरेंस नहीं लग रही है क्योंकि इन्होंने आते ही क्रिस जैरिको के ग्रुप को ज्वॉइन कर लिया है। ऐसा क्यों है और इसके क्या कारण है, वो हम आनेवाले पॉइंट्स और स्लाइड्स में आपको बताने वाले हैं

ये भी पढ़ें: रेसलिंग से जुड़ी 5 अफवाहें जिन्हें सच होना चाहिए और 5 जिन्हें नहीं होना चाहिए

आइए बिना वक्त गवाएं उसपर एक नजर ड़ालते हैं।

#5 बेलेटर से फैंस को कंपनी के साथ जोड़ना

जैक स्वैगर के पास रेसलिंग और बेलेटर का एक्सपीरियंस है। इन्होने दोनों में ही अच्छा प्रदर्शन किया है और सीएम पंक के विपरीत ये अपने मैचेज को जीतने में भी कामयाब रहे हैं। यही काम विंस ने कैन शैमरॉक और रोंडा राउजी के साथ किया था। इसमें विंस को सफलता मिली और अब ऐसा लगता है कि टोनी खान विंस मैकमैहन के ही दिखाए रास्ते से अपने बिजनेस और शोज को नई ऊंचाईयों पर ले जाने वाले हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 03 Oct 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now