Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारण जो बताते हैं कि जॉन मोक्सली की WWE में वापसी होने वाली है

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published May 02, 2019
May 02, 2019 IST

Jon Moxley is looking to make his return to professional wrestling

डीन एम्ब्रोज़ का WWE के साथ अनुबंध आधिकारिक रूप से ख़त्म हो चुका है। WWE भी अब डीन एम्ब्रोज़ के बिना ही अगली रणनीतियों पर काम कर रही है। लेकिन अब ऐसा प्रतीत होने लगा है कि वो नए लुक में कंपनी में वापसी करने वाले हैं।

एम्ब्रोज़ ने पहले ही ट्विटर पर अपना नाम बदल कर जॉन मोक्सली कर दिया है। साथ ही साथ उन्होंने रिंग में वापसी के संकेत भी दिए।

हालांकि अभी तक स्थिति साफ नहीं हो पाई है कि डीन एंब्रोज किस रैसलिंग कंपनी से जुडने वाले हैं। AEW को जॉन मोक्सली को साइन करने का एक भी मौका मिलता है, तो वो इस मौके को ख़राब तो बिल्कुल नहीं जाने देंगे। परन्तु कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार एम्ब्रोज़ इस नए लुक में WWE में वापसी कर सकते हैं।

संभव है कि इस सुपरस्टार को बाहर भेजना WWE की एक नई रणनीति का हिस्सा हो। जिससे डीन एम्ब्रोज़ को नए किरदार के साथ बड़ा पुश दिया जा सके। इस आर्टिकल में हम ऐसे पांच बड़े कारणों पर चर्चा करने वाले हैं कि क्यों जॉन मोक्सली की WWE में वापसी होने वाली है।

# विदाई का असल कारण उन्हें वापस लाना था

dean ambrose

WWE ने डीन एम्ब्रोज़ को विदा करने के लिए वह सब कुछ किया, जिसके वो हकदार हैं। मौजूदा परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए बात करें, तो काफी संख्या में रैसलर WWE से खुद को रिलीज़ किए जाने की मांग कर रहे हैं। केवल डीन एम्ब्रोज़ को कुछ अलग अंदाज़ में विदा किया गया था। यदि वाकई में एम्ब्रोज़ AEW में जा रहे होते, तो WWE कभी उन्हें इस तरह विदा ना करता। इसलिए अब राह साफ नजर आती है कि ये पूर्व वर्ल्ड चैंपियन WWE में वापस आने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...