Create
Notifications

5 कारण क्यों केविन ओवेंस ने Raw में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की मदद की

केविन ओवेंस ने एजे स्टाइल्स पर लगाया स्टनर
केविन ओवेंस ने एजे स्टाइल्स पर लगाया स्टनर
Neeraj sharma

इस हफ्ते के रॉ एपिसोड की शुरूआत खुद रिक फ्लेयर ने की थी और बिना कोई संदेह यह शुरुआत अच्छी रही क्योंकि इसी सैगमेंट में ड्रू मैकइंटायर की भी वापसी हुई और अब वो क्राउन ज्वेल के लिए टीम फ्लेयर का हिस्सा बन गए हैं।

इसी शो में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने भी अपना इन रिंग डेब्यू किया जहां उन्हें द ओसी पर जीत मिली लेकिन यहां सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि केविन ओवेंस ने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की मदद की थी। मैच के आखिरी क्षणों में केविन ने सरप्राइज एंट्री लेते हुए एजे स्टाइल्स पर धमाकेदार स्टनर लगाया था।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारण आपके सामने रख रहे हैं जो बताते हैं कि केविन ओवेंस ने आखिर द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की मदद क्यों की है।

यह भी पढ़ें: रॉ में ऑफ एयर होने के बाद हुआ धमाकेदार स्टील केज मैच

# आने वाले सप्ताह में कुछ बेहतरीन प्रोमो देखने को मिल सकते हैं

जब से एंजेलो डॉकिंस और मॉन्टेज फोर्ड रॉ में आए हैं उन्होंने एक के बाद एक लगातार अच्छे प्रोमो देकर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफलता पाई है। ये प्रोमो दर्शाते हैं कि इस टीम के पास गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर है। वहीं दूसरी ओर केविन ओवेंस के बारे में शायद कुछ कहने की जरुरत नहीं है क्योंकि वो माइक पर अच्छे हैं, रिंग में अच्छे हैं और ना जाने कितनी प्रतिभाओं के धनी हैं।

संभव ही पॉल हेमन कुछ बड़े प्लांस पर काम कर रहे हैं और अगर ऐसा नहीं है तो यह डब्लू डब्लू ई (WWE) की बहुत बड़ी हार होगी। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अपनी माइक स्किल्स के सहारे ये तीनों छोटी से छोटी स्टोरीलाइन को भी बड़ा पुश दे सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप फ्यूड की शुरुआत करने के लिए

एजे स्टाइल्स vs केविन ओवेंस
एजे स्टाइल्स vs केविन ओवेंस

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि कोई भी चैंपियन तब सफल बनता है जब उसे अच्छे प्रतिद्वंदी और अच्छी स्टोरीलाइन मिले। इसका सबसे बड़ा उदाहरण शिंस्के नाकामुरा की इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन रही है क्योंकि अली के साथ दुश्मनी को फैंस अलग नजरिए से देख रहे थे मगर रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के आने से इसे एक अलग दिशा मिल गई है।

कुछ उसी दौर से फिलहाल एजे स्टाइल्स गुजर रहे हैं क्योंकि चैंपियन बनने के बाद से उन्हें किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बनाया गया है। अब केविन ओवेंस के आने से जाहिर तौर पर यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल को पुश मिलेगा। दोनों अच्छे एथलीट हैं और जानते हैं कि किसी दुश्मनी को कैसे सफल बनाना है।

यह भी पढ़ें: भारतीय मूल के सुपरस्टार ने पहले गाया बॉलीवुड का सुपरहिट गाना फिर जीता टाइटल

# युवा टीम को पुश देने के लिए

अगर आपको याद हो तो इसी रॉ एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने भी हम्बर्टो कारिलो के साथ एक अच्छा मैच लड़ा था जिससे यह साफ पता चलता है कि WWE युवा रेसलर्स को पुश देने का प्रयास कर रही है। इसी तरह रिक फ्लेयर और स्टिंग भी खुद के सहारे दूसरे सुपरस्टार्स को फायदा पहुंचाने का काम करते आए हैं।

अब यही चीज द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ हो रही है क्योंकि केविन ओवेंस एक सफल सुपरस्टार हैं और शुरुआत से ही एंजेलो डॉकिंस-मॉन्टेज फोर्ड के साथ उन्हें जोड़ने की रणनीति संभव ही सफल होने वाली है।

अगर आपने गौर किया हो तो इस नई टीम को मैच के दौरान क्राउड से अच्छा रिस्पांस मिल रहा था और उन्हें अब केवल एक अच्छी दिशा की जरुरत है। ओवेंस के साथ आने से उन्हें फायदा ही पहुंचेगा नुकसान नहीं।

यह भी पढ़ें: WWE रॉ में विमेंस सुपरस्टार्स के मौजूद ना रहने का कारण सामने आया

# शेन मैकमैहन के साथ दुश्मनी के बाद केविन ओवेंस को अच्छी स्टोरीलाइन की जरुरत

केविन ओवेंस को अब किसी चैंपियनशिप फ्यूड से दूर रहते-रहते काफी समय बीत चुका है लेकिन इस दौरान वो शेन मैकमैहन के साथ स्टोरीलाइन का भी हिस्सा रहे जिससे उनके बेबीफेस टर्न को सफल होने में बहुत मदद मिली है।

अब जब शेन मैकमैहन बाहर हैं तो उन्हें किसी अच्छी स्टोरीलाइन की जरुरत है जिससे उन्हें अपने बेबीफेस कैरेक्टर को और भी मजबूती दिलाने में मदद मिल सके।

यह भी पढ़ें: केन वैलासकेज़ और रे मिस्टीरियो मेक्सिको में रॉ के इन बड़े सुपरस्टार्स का सामना करेंगे

# स्टनर के साथ शो को समाप्त करने के लिए

बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक इस बात को सभी मानते हैं कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का अपना एक दौर था। जब भी स्टनर के साथ शो का अंत होता आया है, क्राउड का रिस्पांस देखने लायक होता है। अब WWE ने केविन ओवेंस को इस दौर का स्टीव ऑस्टिन बनाने की कोशिश की है।

इस हफ्ते रॉ में कई अच्छी फाइट लड़ी गई इसलिए इसका अंत भी अच्छे अंदाज में होना चाहिए था। अब भला किसी शो को समाप्त करने के लिए स्टनर से अच्छा और अनोखी चीज क्या हो सकती है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...