COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw में शैल्टन बैंजामिन द्वारा सैथ रॉलिंस पर हमला करने की 5 बड़ी वजह

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.20K   //    12 Mar 2019, 11:22 IST

shelton benjamin german suplex to seth rollins

इस हफ्ते रॉ 'द शील्ड' की बेहद ही भावपूर्ण विदाई के साथ शुरू हुआ। शील्ड जिन्होंने फास्टलेन में अपना आख़िरी मैच लड़ा और जीता भी है। रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ ने कहा कि अब उनकी राह अलग है और सभी को रैसलमेनिया 35 ध्यान देने की जरुरत है। सैथ रॉलिंस को भी अपने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर ध्यान देने की जरुरत है।

बता दें कि रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ा जायेगा। रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ बैकस्टेज चले गए और यहाँ एंट्री ली, लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने। पॉल हेमन और रॉलिंस के बीच शब्दों का आदान-प्रदान हुआ, परन्तु एरीना में मौजूद हजारों दर्शक शैल्टन बैंजामिन द्वारा 'द आर्किटेक्ट' पर किए गए वार से हैरान रह गए।

इसके बाद सैथ रॉलिंस और शैल्टन बैंजामिन के बीच मैच लड़ा गया। मगर यह मैच कई सवाल खड़े कर गया है कि आख़िर क्यों बैंजामिन ने सैथ रॉलिंस पर हमला किया। आइये नजर डालते हैं इसके पीछे छिपे कुछ-कुछ कारणों पर।

शैल्टन बैंजामिन के करियर को एक नई राह देने के लिए

shelton benjamin attacked seth rollins on raw

यह भी सच है कि शैल्टन बैंजामिन पिछले कुछ वक्त से WWE रिंग का नियमित हिस्सा नहीं रहे हैं। उन्हें स्मैकडाउन में पर्याप्त मौके नहीं मिल रहे थे और अब जब उन्हें रॉ का हिस्सा बनाया गया है, संभव ही यह सैगमेंट उनके करियर को एक नई दिशा देने के लिए रचा गया।

यानी रैसलमेनिया से तुरंत पहले शैल्टन बैंजामिन को बड़ा पुश, इसका मतलब WWE आगे के लिए कुछ ख़ास प्लान कर रही है। यह भी संभव है कि बैंजामिन रैसलमेनिया 35 में डीन एम्ब्रोज़ के साथ मैच लड़ सकते हैं। यह भी सच है कि एम्ब्रोज़ को भी एक नए प्रतिद्वंदी की जरुरत है और वे शैल्टन बैंजामिन हो सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...