Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

विंस मैकमैहन द्वारा द शील्ड को WWE में बढ़ावा दिए जाने के 5 कारण 

Enter caption
Modified 06 Mar 2019, 14:30 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

भले ही आपको सही लगे या गलत लेकिन सत्य यही है कि मंडे नाईट रॉ के एक धमाकेदार एपिसोड में द शील्ड का फिर से मिलन हो गया। विंस मैकमैहन को हमेशा से ही WrestleMania से ठीक पहले बेहतरीन स्टोरीलाइन बनाने के लिए जाना जाता है और अब WrestleMania 35 से ठीक पहले रोमन रेंस का वापस आना और द शील्ड का दोबारा मिलना इस बात का संकेत है कि कुछ बड़ा होने वाला है।

द शील्ड के वापसी करने से WWE के सभी समीकरण बदल गए हैं। इस मिलन ने इंटरनेट की दुनिया को भी दो हिस्सों में बाँट दिया है। कुछ फैंस हैं जोकि इस कदम को एक अच्छा कदम बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग द शील्ड की वापसी की आलोचना कर रहे हैं। आइये बताते हैं आपको विंस मैकमैहन के द शील्ड को बढ़ावा देने के पांच कारण।


#5 फास्टलेन को और भी ज़्यादा रोचक बनाने के लिए

Was this a clinical decision?

विंस मैकमैहन जानते हैं कि WrestleMania 35 की तरफ जाते हुए फास्टलेन से ठीक रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ का साथ आ जाना फैंस के मन में फास्टलेन के प्रति रोमांच पैदा कर देगा। इसी वजह से विंस मैकमैहन ने फास्टलेन से पहले द शील्ड को एक साथ लाने के बारे में विचार किया।

मैकमैहन के ओर से लिए गए इस फैसले को सभी बहुत सोचा समझा कदम बता रहे हैं। इसके बाद जो फैंस केवल WrestleMania में रुचि रखे हुए थे वो अब फास्टलेन को भी गौर से देखेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 06 Mar 2019, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit