Create
Notifications
Advertisement

WWE Royal Rumble पीपीवी में हुए 5 आम मैच जो कि रॉयल रंबल मैच से बेहतर थे

Royal Rumble 2015 में जॉन सीना vs ब्रॉक लैसनर vs सैथ राॅलिंस का शानदार मैच देखने को मिला था
Royal Rumble 2015 में जॉन सीना vs ब्रॉक लैसनर vs सैथ राॅलिंस का शानदार मैच देखने को मिला था
Subham Pal
ANALYST
Modified 25 Dec 2020
टॉप 5 / टॉप 10

जब WWE Royal Rumble पीपीवी की बात की जाती है तो फैंस इस पीपीवी में होने वाले दूसरे मैचों को छोड़कर केवल रॉयल रंबल मैच के बारे में बात करना पसंद करते हैं। हालांकि, इसमें फैंस की कोई गलती नहीं है क्योंकि Royal Rumble मैच होते ही इतने मजेदार हैं कि वे दूसरे मैचों के बारे में उतनी बात नही करना चाहते हैं। इसके अलावा मैच से काफी बड़ी शर्त जुड़ी होती है इसलिए भी फैंस को यह मैच काफी पसंद आता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपने द्वारा की गई गलती का पछतावा आज भी है

हालांकि, रॉयल रंबल पीपीवी के इतिहास में कुछ बेहतरीन मैच भी देखने को मिले हैं जिन्होंने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया था और ये मैच इतने बेहतरीन थे कि इन मैचों ने रॉयल रंबल मैच को भी पीछे छोड़ दिया था। अब जबकि, Royal Rumble पीपीवी के होने में एक महीने से भी कम समय रह गया है इसलिए इस आर्टिकल में हम रॉयल रंबल पीपीवी में हुए 5 ऐसे मैचों का जिक्र करने वाले रॉयल रंबल मैच से बेहतर थे।

5- क्रिस जैरिको vs क्रिस बेनोइट (WWE Royal Rumble 2001)

क्रिस जैरिको vs क्रिस बेनोइट का मैच काफी शानदार रहा था
क्रिस जैरिको vs क्रिस बेनोइट का मैच काफी शानदार रहा था

2001 Royal Rumble पीपीवी में क्रिस जैरिको और क्रिस बेनोइट के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए शानदार लैडर मैच देखने को मिला था। हालांकि, इस पीपीवी में हुआ रॉयल रंबल मैच काफी बेहतरीन था लेकिन क्रिस जैरिको vs क्रिस बेनोइट के मैच ने इस पीपीवी में अलग ही मुकाम हासिल किया था। भले ही, यह एक लैडर मैच था लेकिन जैरिको और बेनोइट ने हाई-फ्लाइंग मूव्स का इस्तेमाल करने के बजाए एक-दूसरे के खिलाफ जंग छेड़ दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 धमाकेदार चीजें जो साल 2020 के WWE RAW के आखिरी एपिसोड में देखने को मिल सकती है

आपको बता दें, इस मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स काफी समय तक टाइटल हासिल करने के लिए संघर्ष करते रहे और आखिर में, जैरिको लैडर पर चढ़कर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हासिल करते हुए नए चैंपियन बनने में कामयाब रहे।

1 / 3 NEXT
Published 25 Dec 2020, 16:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now