Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE Super Showdown में हुई

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 08 Jun 2019, 13:20 IST
08 Jun 2019, 13:20 IST

Enter caption

सुपर शोडाउन मैच कार्ड में अच्छे मैच तो जोड़े गए परन्तु ये अच्छे मैच उम्मीदों पर खरे उतरेंगे, इस बात की गारंटी किसी के पास नहीं थी। अधिकतर मैच ऐसे रहे जिनका कोई बिल्ड-अप ही नहीं था।

सच कहे तो जब आपके पास मैच कार्ड में रैंडी ऑर्टन बनाम ट्रिपल एच और अंडरटेकर बनाम गोल्डबर्ग जैसे मुक़ाबले शामिल हो, तो शायद किसी बिल्ड-अप की जरूरत ही नहीं है। कुछ ऐसी भी स्टोरीलाइंस रही हैं जिन्हें काफी पुश दिया गया जैसे रोमन रेंस और शेन मैकमैहन, साथ ही डॉल्फ जिगलर ने कोफ़ी किंग्सटन की लिमिट्स को पुश किया है।

खैर, इस सबसे अलग WWE आमतौर पर किसी बड़ी इवेंट के दौरान हैरान कर देने वाले फैसले लेती आई है और सुपर शोडाउन में भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

# द बेस्ट इन द वर्ल्ड शेन मैकमैहन

Enter caption

एक बार महान रैसलर रिक फ्लेयर ने कहा था कि,'महान बनने के लिए आपको महान पर जीत हासिल करनी होती है।' तो अब रोमन रेंस पर मिली जीत के बाद क्या शेन मैकमैहन वाकई में 'द बेस्ट इन द वर्ल्ड' कहलाने के हकदार हैं।

हालांकि रोमन और शेन की इन रिंग परफॉरमेंस के बीच तुलना करना अच्छी बात नहीं है, क्योकि शेन एक पार्ट-टाइम रैसलर ही तो है। दूसरी ओर द बिग डॉग फिलहाल प्रो रैसलिंग वर्ल्ड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं मगर एक पार्ट-टाइम रैसलर होते हुए भी रोमन पर जीत कई मायनों में खास कही जा सकती है।

पूर्व यूनिवर्सल और वर्ल्ड चैंपियन को बीच रिंग में पिन करना किसी भी सुपरस्टार के लिए सुखद एहसास है और शेन मैकमैहन ने भी वही किया है। फिलहाल ऐसा प्रतीत हो रहा है कि WWE इस फ्यूड को कुछ समय के लिए और जारी रखना चाहती है, जो कि एक ख़राब फैसले से अधिक कुछ नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 23:23 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...