5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Clash at the Castle में देखने को मिल सकती हैं

WWE में किसी मैच में कभी कुछ भी हो सकता है
WWE में किसी मैच में कभी कुछ भी हो सकता है

Clash at the Castle 2024 Surprises Happen: WWE का बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) अब महज कुछ दिन दूर है। इस इवेंट में कुछ बेहद शानदार मैच होने वाले हैं, जिसमें फैंस को जबरदस्त एंटरटेनमेंट का डोज मिलने वाला है।

यह जाहिर है कि इस इवेंट में हमें कुछ ऐसे चौंकाने वाले पल मिलने वाले हैं, जिनके बारे में हमने सोचा भी नहीं होगा। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बताने वाले हैं जो की Clash at the Castle 2024 के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

#5 पाइपर निवेन नई WWE विमेंस चैंपियन बनकर सभी को चौंका सकती हैं

पाइपर निवेन के पास वह सबकुछ है, जो WWE अपने सुपरस्टार्स में चाहता है। उनके पास लुक्स हैं, वह तगड़ा एक्शन दिखा सकती हैं और उन्होंने पहले भी टैग टीम चैंपियनशिप जीती हुई हैं। यह बात और है कि उन्होंने कभी WWE विमेंस चैंपियनशिप नहीं जीती है।

पाइपर के पास मौका है कि वह इतिहास रच दें और चैंपियनशिप मैच में बेली को हरा दें। यह चौंकाने वाला पल Clash at the Castle में हो सकता है। ऐसा होना पूर्व 24/7 चैंपियन के लिए बेहद खास होगा, क्योंकि वह अपने देश स्कॉटलैंड में परिवार के सामने ऐसा कर पाएंगी।

#4 एल्बा फायर और आईला डौन WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनकर सभी को चौंका सकती हैं

ज़ोई स्टार्क और शेना बैज़लर का मुकाबला WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन टीम जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर के साथ होने वाला है। इसमें उनके अलावा एल्बा फायर और आईला डौन होंगी, क्योंकि यह तीनों एक ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा हैं। एल्बा फायर और आईला डौन के लिए यह मैच खास है क्योंकि यह उनके देश में हो रहा है।

ऐसे में अगर वह नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बन जाएं तो सभी को हैरानी होगी। एल्बा और आईला को Raw के आखिरी एपिसोड में ज़ोई स्टार्क और शेना बैज़लर ने जरूर हराया लेकिन उन्हें कमजोर समझना लगती होगी। वो मैच में जीत दर्ज करते हुए स्कॉटलैंड के फैंस को तोहफा दे सकती हैं।

#3 ओटिस अपने साथी WWE सुपरस्टार चैड गेबल के खिलाफ टर्न करके चौंका सकते हैं

ओटिस और चैड गेबल के बीच में सबकुछ ठीक नहीं है। Raw के हालिया एपिसोड में हमने देखा कि कैसे पूर्व टैग टीम चैंपियन अपने पार्टनर पर अटैक करने वाले थे। उन्होंने जब इसका प्रयास किया, तो फैंस खुशी से झूम उठे थे तो ऐसे में जब यह वाकई में होगा, तो उस समय का तो सिर्फ अंदाजा लगाया जा सकता है।

ओटिस अगर Clash at the Castle में चैड गेबल और सैमी ज़ेन के बीच होने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच के दौरान या उसके बाद अपने साथी के खिलाफ टर्न लेते हैं तो सब चौंक जाएंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि बेहद कम लोग ही इस इवेंट में धोखा मिलने की उम्मीद कर रहे हैं।

#2 सीएम पंक आकर WWE Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर के चैंपियन ना बनने का कारण बन सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर ने भले ही Raw में फिन बैलर को हराकर यह तय कर दिया कि द जजमेंट डे Clash at the Castle में डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ चैंपियनशिप मैच के दौरान रिंग के किनारे नहीं होगी, लेकिन सीएम पंक तो इस ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं। इसका मतलब है कि वह मैच के दौरान नजर आ सकते हैं।

सीएम पंक WrestleMania XL के बाद वाले Raw में ऐसा कर चुके हैं ,जहां उनके द्वारा ड्रू के पैर पकड़े जाने के कारण मैकइंटायर फैटल फोर वे मैच मैच हार गए थे। ऐसा कहीं नहीं कहा गया है कि वह ऐसा दोबारा नहीं कर सकते हैं। यह संभव है कि वह WrestleMania XL वाली स्थिति को दोहराते हुए स्कॉटिश साइकोपैथ के मैच हारने और फैंस के चौंकने का कारण बनते हैं।

#1 क्या कोडी रोड्स 'I Quit' मैच में हारकर सभी को चौंका सकते हैं?

कोडी रोड्स ने पिछले SmackDown एपिसोड में फैंस को उस समय चौंका दिया था जब उन्होंने Clash at the Castle में अपने मैच का ऐलान करके उसमें 'I Quit' की शर्त जोड़ दी थी। फैंस तो इसको लेकर उत्साहित हैं लेकिन क्या हो अगर उन्हें कुछ ऐसा देखने को मिले, जिसकी उन्होंने उम्मीद ही ना की हो।

अगर कोडी रोड्स 'I Quit' बोलकर मैच हार जाते हैं, तो इससे ज्यादा चौंकाने वाली चीज़ तो पूरे इवेंट में नहीं होगी। आप सोचें कि एक चैंपियन जिसने खुद ही अपने मैच में यह शर्त जोड़ी और अगर वह खुद ही उसमें हार जाए, तो उससे सभी को कितनी हैरानी होगी।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now