5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Money in the Bank 2024 में देखने को मिल सकती हैं

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और सीएम पंक आकर मजा बढ़ा देंगे (Photos: WWE.com)
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और सीएम पंक आकर मजा बढ़ा सकते हैं (Photos: WWE.com)

Things that will shock at WWE Money in the Bank: WWE अपने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2024) में बुक किए गए पांच मैचों से फैंस को रोमांच से भर देने वाली है। इन सबके नतीजे फैंस को खुशी और हैरानी देने वाले हैं।

इन सबके बीच अगर कुछ ऐसे पल हो जाएं, जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की होगी, तो ऐसे मोमेंट फैंस को चौंका देंगे। इस आधार पर आपको हम इस आर्टिकल में 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बताएंगे, जो Money in the Bank 2024 में हो सकती हैं।

#5 हिकुलियो WWE Money in the Bank 2024 में डेब्यू करते हुए धमाल मचा सकते हैं

WWE में द ब्लडलाइन में इस समय सिर्फ सोलो ही ग्रुप में नहीं हैं, बल्कि पुराने मेंबर्स की जगह टामा टोंगा, टोंगा लोआ और जेकब फाटू ने ले ली है। ऐसी खबरें आई थीं कि हिकुलियो का कॉन्ट्रैक्ट NJPW के साथ खत्म हो गया है। यह कयास भी लगे थे कि वह भी WWE में द ब्लडलाइन का हिस्सा बन सकते हैंl

उन्हें Money in the Bank 2024 में डेब्यू करने का मौका देकर कंपनी फैंस को चौंकाने वाला पल दे सकती है। वह द ब्लडलाइन vs कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस मैच में आकर अपने भाइयों की मदद कर सकते हैं, जैसे टोंगा लोआ ने Backlash 2024 में की थी।

#4 WWE Money in the Bank 2024 में ड्रू मैकइंटायर को नुकसान पहुंचाने के लिए सीएम पंक वापस आ सकते हैं

सीएम पंक को कुछ सप्ताह पहले ड्रू मैकइंटायर ने शिकागो में हो रहे SmackDown के दौरान हमला करके लहूलुहान कर दिया था। इस दौरान ड्रू ने पंक के हाथ से उनका ब्रेसलेट ले लिया था, जिसे हालिया Raw में मैकइंटायर ने पहना था। यह एक तरह से उनका अपमान करना है और सेकेंड सिटी सेंट इसका बदला लेना चाहेंगे।

सीएम पंक आकर ड्रू के Money in the Bank लैडर मैच हारने का कारण बनकर फैंस को चौंका सकते हैं। इससे ना सिर्फ स्टोरी अच्छी होगी बल्कि फैंस को इसके चलते आने वाले हफ्तों में मजा आएगा और फिर अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में एक मैच देखने को मिल पाएगा।

#3 WWE सुपरस्टार जे उसो अपना मैच हार सकते हैं

जे उसो इस साल होने वाले मेंस Money in the Bank 2024 लैडर मैच को जीतने के प्रबल दावेदार हैं। कंपनी ने यह पूरा इवेंट उनके इर्दगिर्द ही बनाया है। वह इसके पोस्टर पर भी थे और साथ ही फैंस उनके इस साल मिस्टर Money in the Bank बनने की उम्मीद कर रहे हैं।

क्या हो अगर इस सब हाइप के बाद भी जे उसो अपना मैच हार जाएं? यह बेहद चौंकाने वाला पल होगा और फैंस इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं होंगे। इस पल के बाद शो में जो सन्नाटा होगा, उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है।

#2 WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को द जजमेंट डे की वजह से हार मिल सकती है

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और द जजमेंट डे के बीच में चीजें ठीक नहीं हैं। हाल में हुए Raw एपिसोड में इसकी झलक देखने को मिली थी। डेमियन और सैथ रॉलिंस के बीच हुए इन-रिंग सैगमेंट के दौरान और बाद में कुछ अलग हुआ था। इस सैगमेंट के दौरान डेमियन ने कहा था कि यह सिर्फ उन दोनों के बीच का मामला है, फिर भी फिन ने रॉलिंस पर हमला किया था।

इसके कारण बैकस्टेज चैंपियन ने कहा था कि वह Money in the Bank 2024 में खुद चीजें संभालना चाहेंगे। यह संभव है कि फिन, डेमियन के हारने का कारण बने और फिर पूरा ग्रुप प्रीस्ट पर हमला करें। ऐसा इसलिए क्योंकि इस मैच की शर्त के मुताबिक अगर डेमियन हार जाते हैं, तो उन्हें ग्रुप छोड़ना पड़ेगा।

#1 WWE दिग्गज रोमन रेंस वापसी कर सकते हैं

रोमन रेंस की वापसी की अटकलें और उम्मीदें उस समय के बाद बढ़ गई थीं, जब सोलो सिकोआ और उनके ग्रुप ने पॉल हेमन पर हालिया SmackDown एपिसोड में अटैक किया था। पॉल एक समय पर रोमन रेंस के वाइजमैन थे और जब हालिया SmackDown एपिसोड में सोलो ने रोमन की जगह उन्हें एक्नॉलेज करने के लिए कहा, तो पॉल ने मना कर दिया था।

रोमन चाहें द ब्लडलाइन के मैच के दौरान आएं, या उसके बाद, पर उनका आना बहुत ही चौंकाने वाला पल होगा, जिससे फैंस हैरान हो जाएंगे। यह पल ना सिर्फ स्टोरीलाइन को बेहतर कर देगा, बल्कि इससे इस इवेंट को भी बहुत फायदा होगा, जो WWE चाहती है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now