Create
Notifications

WWE SummerSlam 2020: 5 संकेत जो बताते हैं कि रैंडी ऑर्टन मैच में ड्रू मैकइंटायर को नहीं हरा पाएंगे

रैंडी ऑर्टन & ड्रू मैकइंटायर
रैंडी ऑर्टन & ड्रू मैकइंटायर
Subham Pal
ANALYST
Modified 28 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE ने इस खबर की पुष्टि कर दी है कि समरस्लैम 2020 में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला रैंडी ऑर्टन से होने जा रहा है। पिछले प्लान के मुताबिक, समरस्लैम 2020 के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर का सामना ब्रॉक लैसनर से होने जा वालाा था।

ये भी पढ़ें: 6 बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिये इशारों-इशारों में बताई 

हालांकि, टॉम कोलोहू की माने तो WWE ने प्लान इसलिए बदल दिया क्योंकि उनका मानना है कि परफॉर्मेंस सेंटर में परफॉर्म करने के लिए ब्रॉक लैसनर बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। यही कारण है कि अब ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला रैंडी ऑर्टन से होने जा रहा है क्योंकि ऑर्टन काफी बड़े हील सुपरस्टार हैं और वह इस वक्त काफी अच्छा काम कर रहे हैं।

हालांकि, इस मैच में ऑर्टन द्वारा मैकइंटायर को हराकर नया WWE चैंपियन बनने की संभावना काफी कम है और इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 संकेतों का जिक्र करने वाले हैं जो बताते हैं कि विंस मैकमैहन समरस्लैम 2020 में होने जा रहे WWE चैँपियनशिप मैच में रैंडी ऑर्टन द्वारा ड्रू मैकइंटायर को हराने नहीं देंगे।

5.इस वक्त ड्रू मैकइंटायर का WWE चैंपियनशिप रन का अंत करने का कोई मतलब नहीं बनता है

रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियन बनने वाले ड्रू मैकइंटायर के चैंपियन के तौर पर 100 दिन पूरे हो चुके हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि मैकइंटायर ने इस महामारी के दौरान एक चैंपियन के रूप में बेहतरीन काम किया है।

WWE में इस वक्त क्राउड की कमी साफ खल रही है, इसके बावजूद मैकइंटायर ने एक चैंपियन के तौर पर इस दौरान दबाव को काफी अच्छे तरीके से हैंडल किया है। यही कारण है कि WWE शायद ही समरस्लैम 2020 में ड्रू मैकइंटायर को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ हराने का जोखिम लेना चाहेगी।

1 / 3 NEXT
Published 28 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now