Create
Notifications

WWE Summerslam 2020: 5 कारण जो बताते हैं कि सिस्टर एबीगेल शो में जरूर आएंगीं

सिस्टर एबीगेल
सिस्टर एबीगेल
Neeraj sharma

ब्रे वायट का द फीन्ड कैरेक्टर मौजूदा समय में WWE के सबसे दिलचस्प कैरेक्टर्स में से एक बना हुआ है। WWE समरस्लैम 2020 में वो ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज करने वाले हैं, जिसमें पिछले कुछ हफ्तों से एलेक्सा ब्लिस सिस्टर एबीगेल के रूप में दिख रही हैं।

WWE ने इस बात के कई बार संकेत दिए हैं कि सिस्टर एबीगेल मर चुकी है और वो अब वायट के वश में हैं। मौजूदा परिस्थितियों के हिसाब से ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि सिस्टर एबीगेल किसी ना किसी तरह समरस्लैम के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: WWE समरस्लैम में द फीन्ड vs ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच के 5 संभावित अंत

WWE फैंस को सिस्टर एबीगेल का कैरेक्टर काफी पसंद आया

WWE एक्सट्रीम रूल्स में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट की वायट स्वाम्प फाइट फैंस को चाहे पसंद आई हो या ना आई हो लेकिन इस मैच में एलेक्सा ब्लिस का सिस्टर एबीगेल के रूप में नजर आना लोगों को बहुत पसंद आया था।

एलेक्सा ब्लिस ही उस मैच में स्ट्रोमैन की हार का कररण बनी थीं। लोग बड़ी बेसब्री से इस सवाल का जवाब पाना चाहते थे कि क्या वाकई में एलेक्सा, सिस्टर एबीगेल बन गईं हैं। इस स्टोरीलाइन के प्रति फैंस की दिलचस्पी को बरकरार रखने के लिए WWE एक बार फिर सिस्टर एबीगेल को समरस्लैम के मैच में शामिल कर सकती है।

एलेक्सा ब्लिस लगातार इस स्टोरीलाइन के सैगमेंट्स में नजर आ रही हैं

इस फ्यूड की सबसे दिलचस्प बात ये है कि WWE ने अभी तक एलेक्सा ब्लिस के सिस्टर एबीगेल होने की पुष्टि नहीं की है। एक तरफ स्मैकडाउन एपिसोड में फीन्ड ने एलेक्सा पर अटैक किया तो वहीं स्ट्रोमैन का कहना था कि उन्हें एलेक्सा से कोई मतलब नहीं है।

एलेक्सा ब्लिस का लगातार इस स्टोरीलाइन से जुड़े रहना दर्शाता है कि समरस्लैम के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में वो किसी बड़ी भूमिका में नजर आ सकती हैं। ऐसा भी संभव है कि वो फीन्ड को जीतने में मदद कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो समरस्लैम 2020 में हील टर्न ले सकते हैं

सिस्टर एबीगेल, स्ट्रोमैन और वायट को साथ ला सकती हैं

आपको याद दिला दें कि अपने WWE करियर की शुरुआत में ब्रॉन स्ट्रोमैन वायट फैमिली के मेंबर थे, जो ब्लैक शीप का किरदार निभाते थे। वहीं रेसलमेनिया 36 के बाद वायट कह चुके हैं कि वो स्ट्रोमैन को एक बार फिर अपनी टीम में शामिल करना चाहते हैं।

लेकिन स्ट्रोमैन ने कहा था कि वो दोबारा वायट के वश में नहीं आना चाहते। इसलिए इस स्टोरीलाइन में सिस्टर एबीगेल/एलेक्सा ब्लिस के कैरेक्टर की अहमियत बढ़ जाती है। ब्लिस, स्ट्रोमैन की पूर्व पार्टनर रही हैं और वो उन्हें वायट के साथ टीम बनाने के लिए मना सकती हैं।

ये भी पढ़ें: WWE समरस्लैम में ड्रू मैकइंटायर vs रैंडी ऑर्टन मैच के 5 संभावित अंत

सिस्टर एबीगेल के आने से नई वायट फैमिली बनने की शुरुआत हो सकेगी

जबसे ब्रे वायट ने फायरफ्लाई फनहाउस शो की शुरुआत की थी तो उसमें हमें कई अलग-अलग कैरेक्टर्स देखने को मिले थे। वो कैरेक्टर्स स्पष्ट तौर पर इस ओर संकेत दे रहे थे कि WWE में फैंस को नई वायट फैमिली देखने को मिल सकती है।

यहाँ तक कि फायरफ्लाई फनहाउस शो की एक कठपुतली एलेक्सा ब्लिस से भी मेल खा रही थी। ब्रे वायट और एलेक्सा का साथ आना इस बात के संकेत हैं कि WWE इन दिनों नई वायट फैमिली बनाने पर ध्यान दे रही है।

WWE समरस्लैम सिस्टर एबीगेल के डेब्यू के लिए सबसे सही समय है

सिस्टर एबीगेल ने चाहे आधिकारिक तौर पर अपना WWE डेब्यू ना किया हो लेकिन फैंस इस कैरेक्टर को देखने के लिए लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसा कहना भी गलत नहीं होगा कि अंडरटेकर की रिटायरमेंट के बाद उनकी भूमिका ब्रे वायट निभा रहे हैं, क्योंकि इनके कैरेक्टर्स में काफी समानताएं हैं।

WWE पहले भी सिस्टर एबीगेल के प्रति नए-नए प्लांस सामने लाती रही है और अब ये सिस्टर एबीगेल के WWE में डेब्यू के लिए सबसे सही समय हो सकता है। इन दिनों WWE में सिनेमैटिक मैचों पर ज्यादा ध्यान देती नजर आ रही है और भविष्य में इसी तरह के मैचों को ध्यान में रख हमें एलेक्सा ब्लिस और उनके सिस्टर एबीगेल कैरेक्टर के बीच मैच भी देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: इन 5 कारणों से समरस्लैम में बेली और साशा बैंक्स को हार मिलनी चाहिए

WWE को इस दिलचस्प और धमाकेदार फ्यूड का पूरा फायदा उठाना चाहिए, इसी बात को ध्यान में रखते हुए विंस मैकमैहन समरस्लैम के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को भी धमाकेदार बना सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...