WWE Summerslam2020: 5 कारणों से बेली और साशा बैंक्स को हार मिलनी चाहिए

रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियंस
रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियंस

WWE विमेंस डिविजन के सभी बड़े टाइटल्स फिलहाल बेली और साशा बैंक्स के पास हैं। उनकी टीम WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन है, साशा रॉ विमेंस तो बेली स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन हैं। खास बात ये है कि समरस्लैम पीपीवी 2020 में दोनों को अपने-अपने सिंगल्स टाइटल असुका के खिलाफ मैच में डिफेंड करने हैं।

दोनों हील किरदार में काफी अच्छा काम कर रही हैं, लेकिन विमेंस डिविजन में क्या इनके अलावा कोई टॉप सुपरस्टार नहीं बची है। इस आर्टिकल में हम ऐसी कुछ वजह आपके सामने रख रहे हैं जो बताती हैं कि बेली और साशा को समरस्लैम में अपने-अपने टाइटल गंवा देने चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे समरस्लैम 2020 यादगार बन सकता है

जीतने के तुरंत बाद असुका की WWE में नई फ्यूड शुरू हो जाएगी

असुका vs बैज़लर
असुका vs बैज़लर

साल 2020 की शुरुआत में WWE मेन रोस्टर में आने के बाद से शायना बैज़लर ने 2 ही सुपरस्टार्स को मुख्य रूप से अपना निशाना बनाया है। पहली बैकी लिंच और दूसरा नाम असुका का है।

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी और मनी इन द बैंक मैच में भी ये दोनों आमने-सामने आईं थीं। इसके अलावा हाल ही में हुए ट्रिपल ब्रांड बैटल रॉयल में शायना और असुका रिंग में बची आखिरी 2 रेसलर्स थीं। इसलिए असुका चैंपियन बनती हैं तो उनकी बैज़लर के साथ एक धमाकेदार चैंपियनशिप फ्यूड शुरू हो सकती है।

ये भी पढ़ें: 4 कारणों से रे मिस्टीरियो समरस्लैम में वापस आ सकते हैं

उन्हें WWE टैग टीम टाइटल्स पर ध्यान देना चाहिए

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस
WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस

अगर WWE समरस्लैम में साशा और बेली को अपने-अपने सिंगल्स टाइटल्स गंवाने भी पड़े तो भी WWE विमेंस टैग टीम टाइटल उन्हीं के पास रहेगा। उन्हें समरस्लैम के एक हफ्ते बाद पेबैक पीपीवी में टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट्स को डिफेंड करना है।

इन दिनों मेन रोस्टर में रायट स्क्वाड और द आइकॉनिक्स और NXT में रॉबर्ट स्टोन ब्रांड को पुश मिलने की संभावनाएं बढ़ रही हैं लेकिन वो अभी भी उस स्थिति में नहीं हैं कि उन्हें चैंपियन बनाया जा सके। इसलिए बेली और साशा अगर टैग टीम चैंपियन बनी रहेंगी तो इससे विमेंस टैग डिविजन को काफी फायदा पहुँच सकता है।

ये भी पढ़ें: सैथ रॉलिंस vs डोमिनिक मैच के 3 संभावित अंत

दोनों लगातार WWE रॉ और स्मैकडाउन में नजर आ रही हैं

बेली और साशा बैंक्स
बेली और साशा बैंक्स

बैकी लिंच और शार्लेट फिलहाल ब्रेक पर चल रही हैं और WWE ने इस दौरान बेली, साशा बैंक्स और असुका को पुश देने पीआर जोर दिया हुआ है। पिछले कुछ महीनों से देखा जा रहा है कि बेली और साशा लगातार स्मैकडाउन और रॉ में भी नजर आ रही हैं।

इस कारण दूसरी सुपरस्टार्स को पुश मिलने की उम्मीदें कम होती जा रही हैं। इसलिए अगर समरस्लैम में दोनों अपने टाइटल्स हारती हैं तो नेओमी, शायना बैज़लर, रूबी रायट और सोन्या डेविल जैसी सुपरस्टार्स को भी विमेंस चैंपियन बनने के अवसर मिल सकेंगे।

अब समय आ गया है कि कोई और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बने

स्मैकडाउन विमेंस सुपरस्टार्स
स्मैकडाउन विमेंस सुपरस्टार्स

बेली पिछले 300 दिनों से भी अधिक समय से WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं। मौजूदा समय में इतने लंबे समय तक किसी सुपरस्टार को चैंपियन के रूप में देखने से फैंस के मन में ऊब की भावना पैदा होने लगती है।

अगर आगामी इवेंट में दोनों सुपरस्टार्स अपने टाइटल्स हार जाती हैं तो इससे नई सुपरस्टार्स उभर कर सामने आ सकेंगी, नई स्टोरीलाइंस शुरू हो सकेंगी। इसलिए अब समय आ गया है कि कोई और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बने और बेली, साशा के साथ अपनी सिंगल्स फ्यूड पर फोकस करें।

WWE में एक-दूसरे से दुश्मनी शुरू होनी चाहिए

बेली और साशा बैंक्स
बेली और साशा बैंक्स

पिछले साल WWE समरस्लैम में वापसी के बाद से ही साशा बैंक्स, बेली के साथ जुड़ी रही हैं। तभी से फैंस उम्मीद करने लगे थे कि उन्हें जल्द ही इन 2 बेस्ट फ्रेंड्स के बीच बड़ी और दिलचस्प दुश्मनी देखने को मिल सकती है। एक साल बीत चुका है और अभी तक WWE ने इनके बीच दुश्मनी को शुरू नहीं किया।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें समरस्लैम में जरूर जीतना चाहिए

हालांकि साशा को पिछले हफ्तों में कई बार ऑन-स्क्रीन बेली के स्मैकडाउन विमेंस टाइटल पर नजरें गढ़ाते देखा गया था लेकिन अब वो खुद भी रॉ विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं। वहीं अगर दोनों समरस्लैम में चैंपियन बनी रहती हैं तो सर्वाइवर सीरीज तक ये उम्मीद करनी भी गलत होगी कि बेली और साशा अपने सिंगल्स टाइटल्स हारने वाली हैं।

इसलिए सर्वाइवर सीरीज से पहले अन्य सुपरस्टार्स को पुश देने के लिए WWE को आगामी इवेंट में इन दोनों को हार के लिए बुक करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो इस साल WWE समरस्लैम में पहली बार देखने को मिलेंगी