Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो साबित करते हैं कि TLC पीपीवी में ब्रे वायट की हार तय है

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:17 IST

ब्रे वायट
ब्रे वायट

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने हाल ही में द फीन्ड के साथ चल रही दुश्मनी से डेनियल ब्रायन को अलग कर दिया है और अब उनकी जगह द मिज़ को दी गई है। काफी संख्या में फैंस सवाल कर रहे हैं कि इस आगामी पे-पर-व्यू में यूनिवर्सल टाइटल को दांव पर क्यों नहीं लगाया जा रहा।

लोगों का सवाल पूछना जायज भी है क्योंकि द फीन्ड के अलावा ब्रॉक लैसनर भी टेबल्स लैडर्स चेयर्स 2019 पीपीवी में WWE चैंपियनशिप डिफेंड नहीं करने वाले हैं। यह स्थिति भी अब साफ होने लगी है कि WWE ब्रे वायट और द फीन्ड को 2 अलग-अलग कैरेक्टर्स में ढालना चाहती है।

यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि ब्रे वायट किस तरह 2 किरदार निभाने में सफल रहते हैं। खैर इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारण आपके सामने रख रहे हैं जो बताते हैं कि TLC पीपीवी में ब्रे वायट की हार तय है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2020 में रिटायरमेंट ले सकते हैं

# ब्रे वायट का हील टर्न ज्यादा दूर नहीं है

ब्रे वायट ले सकते हैं हील टर्न
ब्रे वायट ले सकते हैं हील टर्न

एक तरफ द फीन्ड लगातार द मिज़ की फैमिली को निशाना बना रहे हैं, वहीx दूसरी तरफ यह चीज भी साफ होने वाली है कि WWE ब्रे वायट को भी हील किरदार में ढालने की कोशिश कर रही है। इस सप्ताह स्मैकडाउन के उस सैगमेंट पर गौर करें तो इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वायट बेबीफेस तो किसी भी हालत में नहीं बनने वाले।

जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं कि TLC पीपीवी में यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड नहीं किया जाएगा इसलिए फिलहाल यह समझ पाना मुश्किल है कि यह स्टोरीलाइन किस दिशा में आगे जाने वाली है। लेकिन यह ज़रूर साफ है कि साल 2020 की शुरुआत ब्रे वायट के हील किरदार के साथ होने वाली है।

1 / 5 NEXT
Published 09 Dec 2019, 15:01 IST
Advertisement
Fetching more content...