Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जिनसे साबित होता है कि ब्रॉक लैसनर को विंस मैकमैहन Royal Rumble मैच नहीं जीतने देंगे

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 08 Jan 2020, 17:15 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर साल 2017 के बाद पहली बार रॉयल रंबल मैच में हिस्सा लेने वाले हैं और वह अपने करियर में मात्र चौथा रॉयल रंबल मैच लड़ने जा रहे हैं। आश्चर्यजनक रूप से, वह इस पीपीवी में अपनी डब्लू डब्लू ई(WWE) चैंपियनशिप डिफेंड नहीं करने वाले हैं जो कि एक काफी चौंकाने वाला फैसला है।

ऐसा लग रहा है कि WWE इस बार कुछ अलग करने जा रहा है और अब देखना यह है कि उनका यह फैसला फैंस को पसंद आता है या नहीं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस बार होने वाले रॉयल रंबल मैच में ब्रॉक लैसनर पहले नंबर पर एंट्री करने वाले हैं, यह देखना रोचक होगा कि बीस्ट इस मैच में कितनी देर टिक पाते हैं।

यह भी पढ़े: 5 कारण क्यों बिग शो ने दो साल बाद WWE रिंग में वापसी की

30 साल में पहली बार WWE चैंपियनशिप रॉयल रंबल पीपीवी में डिफेंड नहीं होने जा रही है और उम्मीद है कि इस कारण यह पीपीवी दर्शकों को निराश नहीं करेगी।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 संकेतों के बारे में बात करने वाले हैं जो साबित करते हैं कि लैसनर रॉयल रंबल नहीं जीत पाएंगे।


#5 इस बात का कोई मतलब नहीं होगा

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर का रॉयल रंबल मैच जीतने का स्टोरीलाइन के हिसाब से कोई मतलब नहीं बनता है। अब जबकि, इस बार WWE कुछ अलग करने जा रही है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह यह रॉयल रंबल मैच जीत जाएंगे।

बीस्ट इंकार्नेट को रॉयल रंबल जिताना एक ख़राब फैसला होगा क्योंकि यह मैच जीतकर रेसलमेनिया में खुद को चैलेंज नहीं कर सकते। साथ ही रेसलमेनिया में द फीन्ड के साथ चैंपियन vs चैंपियन मैच होने की संभावना भी काफी कम है क्योंकि WWE रेसलमेनिया में चैंपियन vs चैंपियन मैच शायद ही कराता है।

1 / 3 NEXT
Published 08 Jan 2020, 17:15 IST
Advertisement
Fetching more content...