Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस को 1 से ज्यादा बार हराया है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 29 Dec 2019, 13:20 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

इस दशक में डब्लू डब्लू ई (WWE) का पोस्टर बॉय बदला। जॉन सीना ने कई सालों तक WWE को अपने कंधों पर संभाला और कंपनी को आगे लेकर गए। हॉलीवुड में कदम रखने के बाद WWE को रोमन रेंस के रूप में नया फेस मिला। पिछले कुछ सालों से यह सुपरस्टार WWE को अपने साथ लेकर चल रहा है।

द बिग डॉग को WWE ने एक टॉप सुपरस्टार के रूप में पुश दिया है। इस सुपरस्टार ने कई सारे दिग्गजों को हराया है जिसमें जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर, द अंडरटेकर और ट्रिपल एच जैसे सुपरस्टार्स का नाम शामिल है। रोमन रेंस को WWE की रिंग में हराना काफी मुश्किल काम है।

बहुत कम सुपरस्टार्स है जिन्होंने द बिग डॉग को सिंगल्स मैच में हराया है। कुछ ऐसे चुनिंदा सुपरस्टार्स भी रहे हैं जिन्होंने रेंस को 1 या उससे ज्यादा बार हराया है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने रोमन रेंस को WWE में 1 से ज्यादा बार हराया है।

#5 किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन के लिए साल 2019 बढ़िया रहा क्योंकि उन्होंने इसी साल रेंस को 2 बार हराया है। रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच अभी भी फ़्यूड चल रही है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच अभी तक ढेरों मैच हो गए हैं जिसमें लगभग हर बार रेंस को जीत मिली है।

इसके बावजूद भी दो अहम मौकों पर बैरन कॉर्बिन का पलड़ा भारी रहा है। किंग ने यूनाइटेड किंगडम (UK) में हुए स्मैकडाउन के स्पेशल एपिसोड में 8 नवंबर 2019 को रोमन रेंस को हराया था। 

इसके अलावा हाल ही में हुए टेबल्स लैडर्स एंड चेयर्स (TLC) पीपीवी में भी किंग ने द बिग डॉग को बुरी तरह से हराया। मैच के दौरान कई मौकों पर इंटरफेरेंस हुई थी। 

ये भी पढ़ें:- साल 2019 के 12 सबसे यादगार पल जो फैंस को हमेशा याद रहेंगे

1 / 3 NEXT
Published 29 Dec 2019, 13:20 IST
Advertisement
Fetching more content...