Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2019 के आखिर तक वापसी कर लेनी चाहिए

जॉन सीना और रेसलमेनिया में मैच
जॉन सीना और रेसलमेनिया में मैच
Amit Shukla

डब्लू डब्लू ई (WWE) में इस समय काफी बड़े बदलाव हो रहे हैं जिनमें NXT का यूएसए नेटवर्क पर प्रसारित किया जाना और अक्टूबर में स्मैकडाउन का फॉक्स पर प्रसारित किया जाना शामिल है। इसके साथ साथ AEW भी अपने वीकली शोज़ की शुरुआत अक्टूबर में करने वाला है। इसको देखते हुए ये बिल्कुल मुमकिन है कि कंपनी लेजेंड्स और बदली हुई कहानियों के आधार पर रेटिंग्स को बेहतर करने की कोशिश करे।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: रोमन रेंस पर 2 बार जानलेवा हमला करने वाले इंसान का हुआ खुलासा, खुद रेंस भी हो गए हैरान

इस आधार पर आइए नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जो कंपनी में साल के अंत तक वापसी कर सकते हैं:

#5 जॉन सीना

youtube-cover

जॉन सीना इस समय फ़ास्ट एंड फ्यूरियस फ़्रेंचाइज़ी का हिस्सा हैं और वो फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 9 में दिखेंगे। उसके साथ साथ वो प्रोजेक्ट एक्स-ट्रैक्शन का भी हिस्सा हैं जिसमें जैकी चैन उनके सह अभिनेता हैं। जुलाई में हुए रॉ रियूनियन में जॉन आखिरी बार उसोज़ के साथ रैप बैटल करते हुए नज़र आए थे। उससे पहले वो रेसलमेनिया 35 में डॉक्टर ऑफ़ ठगनॉमिक्स वाले किरदार में आए थे जहाँ उन्होंने इलायस के परफॉर्मेंस को रोका था।

सीना ने पिछले आठ महीनों में काम नहीं किया है। इनका आखिरी मैच जनवरी में रॉ में हुआ था जहाँ वो एक फेटल 4वे मैच का हिस्सा थे। ऐसा लगता है कि सीना अब रिटायरमेंट की तरफ बढ़ रहे हैं और ये मुमकिन है कि वो एक आखिरी लड़ाई के लिए वापसी कर सकते हैं। ये लड़ाई साल के अंत या रॉयल रंबल में हो सकती है। सीना रेसलमेनिया में अपनी लड़ाई खत्म करने के लिए इस साल के आखिर में नई दुश्मनी में शामिल हो सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 बॉबी लैश्ले

द डॉमिनेटर
द डॉमिनेटर

बॉबी लैश्ले इस समय चोट की वजह से बाहर हैं और फिलहाल उनकी वापसी होना थोड़ा मुश्किल है। हालांकि इस साल के आखिर में वह पूरी तरह से फिट हो सकते हैं और उस समय रेसलमेनिया के लिए लड़ाइयाँ शुरू हो जाती हैं।

अब तक बॉबी की लड़ाई ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ रही है और वो काफी अच्छी थी। अगर लैश्ले वापसी करके ब्रॉक लैसनर के साथ एक मैच लड़ने की शुरुआत करते हैं तो ये रेसलमेनिया के लिए सही होगा। वैसे भी एक बिजनेस के तौर पर ये एक ड्रीम मैच है।

ये भी पढ़ें: WWE में हुई अनदेखी 5 भावुक घटनाएं जिन्होंने सबकी आंखों में आंसू ला दिए

#3 शेमस

द केल्टिक वारियर
द केल्टिक वारियर

रेसलमेनिया के दौरान चोटिल हुए शेमस इस समय एक्शन से बाहर हैं। एक ताजा इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें भविष्य के बारे में नहीं पता है। अगर वापसी करते हुए वह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लड़ते हैं तो ये काफी अच्छा होगा।

#2 रुसेव

बुल्गेरियन
बुल्गेरियन

रुसेव चोट की वजह से नहीं बल्कि कंपनी के द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले तरीके से नाराज़ हैं। ऐसी खबरें भी थीं कि वो आने वाले समय में कंपनी छोड़ सकते हैं। इस बार रूसेव एक बेबीफेस के रूप में वापसी कर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ सकते हैं। उनके पास अच्छे मैच और प्रोमो कट करने का हुनर है और ये वापसी फॉक्स पर जाने से पहले भी हो सकती है।

ये भी पढ़ें: WWE King of the Ring 2019 को जीतने वाले 4 अच्छे और 4 बुरे विकल्प

#1 रोंडा राउजी

youtube-cover

रोंडा राउजी इस समय चोटिल हैं और एक्शन से बाहर हैं। रेसलमेनिया में लड़े गए आखिरी मैच के बाद से ही वो रिंग से बाहर हैं। क्या हो अगर कंपनी इनके और रॉ विमेंस चैंपियन के बीच एक मैच को करने की मंशा बनाए? अगर ऐसा होता हैं तो रॉयल रंबल से मैच की शुरुआत की जा सकती है। इसके लिए ये वापसी कर सकती हैं और अपनी कहानी को आगे बढ़ा सकती हैं।

Edited by Ankit Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...