Create
Notifications

5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE शायद कभी रिलीज़ नहीं करेगी

सुपरस्टार्स जिन्हें WWE कभी रिलीज़ नहीं करेगी
सुपरस्टार्स जिन्हें WWE कभी रिलीज़ नहीं करेगी
Neeraj sharma
ANALYST

पिछले कुछ सालों में WWE ने कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज़ किया है, वहीं पिछले 1 साल में कंपनी बजट कट के चलते 30 से भी अधिक रेसलर्स और स्टाफ मेंबर्स को बाहर का रास्ता दिखा चुकी है। हाल ही में रिलीज़ हुए सुपरस्टार्स में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman), एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) और रूबी रायट (Ruby Riot) जैसे बड़े नाम शामिल रहे।

कई टॉप सुपरस्टार्स के रिलीज़ होने से भी फैंस चौंक उठे हैं, लेकिन आपको बता दें कि एक बार जॉन सीना (John Cena) ने कहा था कि कोई रेसलर या स्टाफ मेंबर कंपनी से बड़ा नहीं है। इसलिए सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या आने वाले समय में कई अन्य सुपरस्टार्स को भी रिलीज़ किया जाएगा। इस आर्टिकल में हम उन 5 मौजूदा सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जिन्हें WWE कभी रिलीज़ नहीं करेगी।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े बदलाव जिनकी WWE को फिलहाल सख्त जरूरत है

शार्लेट को WWE रिलीज़ नहीं करेगी

शार्लेट WWE इतिहास की सबसे सफल विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं और अपने डेब्यू के बाद से ही कंपनी की टॉप विमेंस सुपरस्टार्स में से एक बनी रही हैं। वो प्रो रेसलिंग लैजेंड रिक फ्लेयर की बेटी हैं और अपने पिता की तरह उनकी इन रिंग स्किल्स, प्रोमो वर्क बहुत अच्छा है और अपने कैरेक्टर को दिलचस्प बनाना भी अच्छे से जानती हैं।

शार्लेट NXT विमेंस चैंपियन, डीवाज़ चैंपियनशिप, Raw विमेंस चैंपियनशिप, SmackDown विमेंस चैंपियनशिप और WWE टैग टीम टाइटल जीतने वाली अकेली सुपरस्टार हैं। अपने छोटे से करियर में 12 बार विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं और भविष्य में जॉन सीना और अपने पिता के 16 वर्ल्ड टाइटल्स के रिकॉर्ड को भी तोड़ सकती हैं। उनकी स्किल्स, उपलब्धियों और बड़े अधिकारियों के साथ अच्छे संबंधों की वजह से शायद ही उन्हें WWE से कभी रिलीज़ किया जाए।

ये भी पढ़ें: 10 सुपरस्टार्स जो WWE में अपने असली नाम का उपयोग करते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
3 comments
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now