Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो Money in the Bank लैडर मैचों में चौंकाने वाली एंट्री ले सकते हैं

डेनियल ब्रायन और कीथ ली
डेनियल ब्रायन और कीथ ली
Neeraj sharma
ANALYST

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2021 पीपीवी अब कुछ ही हफ्ते दूर रह गया है, जिसका स्टोरीलाइन बिल्ड-अप हफ्ते दर हफ्ते दिलचस्प होता जा रहा है। मेंस और विमेंस MITB लैडर मैचों के लिए भी कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं।

लैडर मैचों में रॉ (Raw) का ब्रैकेट भर चुका है। मेंस लैडर मैच में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre), रिकोशे (Ricochet), जॉन मॉरिसन (John Morrison) और रिडल को Raw से जगह मिली है, वहीं विमेंस लैडर मैच में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss), निकी क्रॉस (Nikki Cross), असुका (Asuka) और नेओमी (Naomi) को जगह मिली है।

ये भी पढ़ें: WWE Money in the Bank 2020 में जीतने वाले सभी सुपरस्टार्स अब कहां हैं

स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर से दोनों मैचों में एक-एक सुपरस्टार (बिग ई और कार्मेला) को जगह मिली है। हाल ही में हुए बजट कट के कारण कई सुपरस्टार्स को WWE ने रिलीज़ कर दिया है, इसलिए फिलहाल शोज़ की व्यूअरशिप को दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी से ही बढ़ाया जा सकता है। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में जो MITB लैडर मैचों में सरप्राइज़ एंट्री ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Money in the Bank ब्रीफ़केस नहीं जीतना चाहिए

एक WWE सुपरस्टार चोटिल रेसलर को रिप्लेस कर सकता है

जब क्वालीफाइंग मैच चल रहे थे तो काफी संख्या में सुपरस्टार्स खुद को मौका ना मिलने के कारण निराश दिखाई पड़ रहे थे। इस बीच जिंदर महल ने भी आवाज उठाई और कहा कि अगर कोई रेसलर चोटिल हो जाता है तो उन्हें रिप्लेसमेंट के तौर पर जरूर देखा जाना चाहिए। इस बीच Raw में रैंडी ऑर्टन का रिप्लेसमेंट चुनने के लिए भी बैटल रॉयल हुआ जिसमें रिडल को जीत मिली थी।

अभी अगले पीपीवी से पूर्व 2 Raw एपिसोड्स बाकी हैं और MITB लैडर मैचों में रेड ब्रांड के दोनों ब्रैकेट्स का भर जाना दर्शा रहा है कि अगले 2 हफ्तों में कुछ दिलचस्प चीजें देखने को मिल सकती हैं। आपको याद दिला दें कि 2019 में ब्रॉक लैसनर ने सैमी जेन को रिप्लेस किया था, वहीं पिछले साल अपोलो क्रूज को भी रिप्लेस किया गया था और इस बार भी ऐसा कुछ देखा जाना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: Money in the Bank पीपीवी से जुड़ी 5 बातें जो फैंस को नहीं पता होंगी

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now