Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते Raw में हो सकती हैं

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.79K   //    03 Jun 2019, 14:30 IST

The living WWE legend will return to RAW this week

सुपर शोडाउन से ठीक पहले 3 जून को होने वाली रॉ काफी अहम होने वाली है। ऐसा इसलिए है क्योंकि रॉ के इस एपिसोड में ब्रॉक लैसनर के अपना मनी इन द बैंक कैश-इन करने की काफी संभावना है।

अगर ब्रॉक अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करके यूनिवर्सल चैंपियन बन भी जाते हैं तो सुपर शोडाउन में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का क्या होगा? आपको बता दें बैरन कॉर्बिन सुपर शोडाउन में सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ने वाले हैं।

हमारा मानना है कि शायद ही फैंस सुपर शोडाउन में ब्रॉक लैसनर vs बैरन कॉर्बिन का मैच देखना पसंद करेंगे।

यह भी पढ़े: 6 बार के WWE चैंपियन को लगी गंभीर चोट 

इस आर्टिकल में हम ऐसी पांच चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि अगर 3 जून को होने वाले रॉ में होती है तो इससे सुपर शोडाउन काफी रोचक हो जाएगा।

#5 द अंडरटेकर गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच में अपना करियर दांव पर लगाएंगे

अंडरटेकर का WWE में जिस तरह का करियर रहा है, उस पर कई लोग नाज करेंगे। वह ना केवल शानदार रैसलर हैं जिन्हें पूरी दुनिया के फैंस पसंद करते हैं, बल्कि वह लॉकर रूम के लीडर भी रह चुके हैं। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनसे अनगिनत लोग सलाह और प्रेरणा चाहेंगे। लेकिन यह बात भी स्पष्ट है कि जल्द ही WWE में उनका समय समाप्त होने वाला है।

हमें आश्चर्य होगा अगर अंडरटेकर गोल्डबर्ग के खिलाफ अपने मैच में अपना करियर दांव पर लगाते हैं। हालांकि गोल्डबर्ग का भी WWE में ज्यादा समय अब बचा नहीं है। ये लोग सुपर शोडाउन में ऐसे मैच के लिए जा सकते हैं, जिसमें वास्तविक दांव शामिल हो। क्या हो अगर इस मैच में ये दोनों इस शर्त के साथ उतरें कि जो यह मैच हारेगा वो रैसलिंग छोड़ देगा। ऐसा होने पर फैंस के भी यह मैच देखने का मजा बढ़ जायेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...