COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 हैरान करने वाली चीजें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.55K   //    20 Jan 2019, 18:35 IST

Could we see the ultimate betrayal before the Royal Rumble?

अगर आपने पिछले हफ्ते रॉ देखा था तो आप जानते होंगे कि शो काफी अच्छे नोट पर खत्म हुआ था क्योंकि कंपनी ने फिन बैलर को रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर के टाइटल के लिए नंबर वन कन्टेंडर बनाया था। अगर कंपनी उसी को आगे बढाए तो हमें इस हफ्ते कुछ वैसा ही देखने को मिलेगा जैसा पिछले हफ्ते था, लेकिन अगर कंपनी चाहे तो इस हफ्ते थोड़ा सा अलग रिज़ल्ट दिखा सकती है। हालांकि इस दौरान फिन को नहीं हारना चाहिए लेकिन अगर कंपनी उससे अलग कुछ सरप्राइज़ देती है तो अपने तीन घंटे देने वाले फैन को कुछ अच्छा देखने को मिलेगा।

इसी बात को ध्यान में रखकर आइए आपको बताते हैं वो पाँच चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में हो सकती हैं:

#5 ल्यूक हार्पर वापसी कर के बॉबी लैश्ले को चैलेंज करते हैं

What a great Intercontinental Championship feud this could be

पिछले हफ्ते के शो में बॉबी लैश्ले ने डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस को हराकर इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की थी, लेकिन चूँकि एक चैंपियन को हमेशा अपने चैलेंज के लिए तैयार रहना होता है तो क्यों ना इस हफ्ते जब वो अपनी चैंपियनशिप की जीत का जश्न मना रहे हों उसी समय ल्यूक हार्पर आकर उनके जश्न को बीच में रोक दें।

ब्लजिन ब्रदर्स अब इन-रिंग एक्शन के लिए तैयार हैं, लेकिन एक साथ आने की बजाय अगर वो अलग रास्ते जाएं तो हमें काफी सारी नई कहानियाँ देखने को मिल सकती हैं। इस समय एक नया दौर चल रहा है, तो क्यों ना इस नए प्रयास से फैंस को कुछ ज़बरदस्त देखने को दिया जाए।

#4 विंस मैकमैहन फिन बैलर को बताते हैं कि वो चैंपियनशिप मटीरियल नहीं हैं

This could be a great sub-rivalry going into the Royal Rumble pay-per-view

विंस मैकमैहन को बड़ी कद और बॉडी वाले रैसलर्स मेन इवेंट के योग्य लगते हैं, और फिन बैलर उसमें फिट नहीं बैठते। इस हफ्ते अगर विंस फिन को ये बताते हैं कि अगर वो उनकी अगली चुनौती को पार कर लेते हैं तो ही वो चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनेंगे। इसकी वजह से ये मुमकिन है कि फिन एक ऐसे अंडरडॉग बनें जो ना केवल सारी चुनौतियों को पार करते हैं, बल्कि एक अच्छी कहानी भी बने।

Get WWE News in Hindi here

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...