Create

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में देखने को मिल सकती है 

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

डब्लू डब्लू ई(WWE) इस महामारी में भी अपने फैंस का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहा है और इस हफ्ते वह एक बार फिर रॉ का बेहतर शो देने की कोशिश करेगा। हालांकि, पिछले हफ्ते रेसलमेनिया के बाद हुआ रॉ का शो कुछ खास नहीं था और इस हफ्ते रॉ में WWE अपनी गलती की भरपाई करना चाहेगा। यही कारण है कि WWE ने इस हफ्ते रॉ के लिए कुछ सरप्राइज जरुर प्लान कर रखे होंगे।

यह भी पढ़े: 5 मौके जब विंस मैकमैहन को मजबूर होकर अपने चहेते WWE सुपरस्टार्स से वर्ल्ड टाइटल वापस लेना पड़ा था

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती है।

#5. ड्रू मैकइंटायर का सैथ रॉलिंस से आमना-सामना होगा

वर्तमान में, ब्रॉक लैसनर की अनुपस्थिति में सैथ रॉलिंस शायद WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार हैं और इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि वह इस हफ्ते रॉ में आकर द स्कॉटिश साइकोपैथ को चैलेंज कर सकते हैं। वैसे भी, द आर्किटेक्ट मेन इवेंट स्टार और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं और वर्तमान समय में सैथ रॉलिंस WWE चैंपियनशिप के सबसे बड़े दावेदार हैं।

यहीं कारण है कि इस हफ्ते रॉ में सैथ रॉलिंस और मैकइंटायर का आमना-सामना देखने को मिल सकता है और यह देखना रोचक होगा कि मैकइंटायर एक बेबीफेस चैंपियन के तौर पर हील 'सैथ रॉलिंस' का सामना किस प्रकार कर पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4.बॉबी लैश्ले को नई वाइफ मिलेगी

youtube-cover

पिछले हफ्ते रॉ में बॉबी लैश्ले ने कहा था कि उन्हें नई मैनेजर या नई वाइफ की जरुरत है। बॉबी लैश्ले के लिए लाना अब तक यह रोल निभाती हुई आई थी और इस बात की संभावना है कि बॉबी को इस हफ्ते नई वाइफ मिल सकती हैं।

बॉबी की नई वाइफ के लिए लिव मॉर्गन सही रहेगी क्योंकि वह पहले भी इस स्टोरीलाइन का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन अगर WWE इस स्टोरीलाइन को मजाकिया रूप देना चाहता है तो वह असुका को बॉबी लैश्ले का नया मैनेजर बना सकता है।

#3.एलिस्टर ब्लैक और अपोलो क्रूज टैग टीम बनाएंगे

कई बार ऐसा देखा गया है जब दो सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड के दौरान उन सुपरस्टार्स के एक-दूसरे के प्रति मन में इज्जत बढ़ जाती है और उसके बाद वो दोनों सुपरस्टार्स टैग टीम बना लेते हैं। ऐसा ही कुछ हमें सिजेरो-शेमस के फ्यूड के दौरान देखने को मिला था जहां इन दोनों सुपरस्टार्स ने बाद में 'द बार' नाम की टैग टीम बना ली थी। ठीक इसी प्रकार, अपोलो क्रूज और एलिस्टर ब्लैक जो कि पिछले हफ्ते एक शानदार मैच का हिस्सा थे वह इस हफ्ते रॉ में टैग टीम बना सकते हैं।

#2.बैकी लिंच के प्रोमो में नाया जैक्स दखल देंगी

बैकी लिंच ने रेसलमेनिया 36 में शायना बैजलर को हराकर अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की थी और ऐसा लग रहा है कि नाया जैक्स, बैकी लिंच की अगली चैलेंजर हो सकती हैं। वैसे भी, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इतिहास रहा है जहां नाया ने बैकी की नाक तोड़ दी थी।

जब बैकी लिंच इस हफ्ते रॉ में आकर प्रोमो दे रही होंगी तो संभावना है कि नाया जैक्स आकर उनके प्रोमो में दखल दे सकती हैं जिसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड की शुरुआत हो सकती हैं।

#1.एक और स्मैकडाउन सुपरस्टार रॉ में दस्तक देगा

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन सुपरस्टार अपोलो क्रूज़ ने रॉ में दस्तक देकर एलिस्टर ब्लैक के खिलाफ शानदार मैच लड़ा था। रॉ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पॉल हेमन कम इस्तेमाल किये गए सुपरस्टार्स को मौके देने के लिए जाने जाते हैं।

यही कारण है कि अपोलो क्रूज को एलिस्टर ब्लैक जैसे सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिल पाया। शॉर्टी जी एक और सुपरस्टार हैं जिन्हें पॉल हेमन के साथ काम कर काफी फायदा हो सकता है और अगर वह रॉ में दस्तक देते हैं तो एंजल गार्जा और एंड्राडे जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ बेहतरीन मैच लड़ सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment