5 चौंकाने वाली चीज़ें जो SmackDown में हो सकती है

रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन की दुश्मनी शुरू हो सकती है
रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन की दुश्मनी शुरू हो सकती है

स्मैकडाउन की बैकस्टेज टीम में एक बड़ा बदलाव हुआ है। दरअसल, एरिक बिशफ की जगह ब्रूस प्रीचर्ड को एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बना दिया गया है। पिछले हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) ने काफी अच्छा काम किया था, इस वजह से फैंस इस एपिसोड के लिए भी उत्साहित है।

रॉ की बात की जाए तो हमें कई सारे अच्छे मुकाबले और सैगमेंट देखने को मिले थे। यह क्राउन ज्वेल के पहले स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड रहेगा और इस वजह से हर एक फैन ब्लू ब्रांड की स्टोरीलाइन के लिए रुचि रख रहा होगा।

WWE को अगर स्मैकडाउन का एपिसोड खास और रोचक बनाना है तो उन्हें कई सारे बड़े सरप्राइज प्लान करने होंगे। चौंकाने वाली चीज़ों की वजह से शो खास बनेगा और आने वाले समय में फैंस एपिसोड के लिए ज्यादा उत्साहित रहेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor राउंड अप- रोमन रेंस के नए विरोधी का नाम सामने आया, पंक वापसी से एक कदम दूर?

इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो स्मैकडाउन के एपिसोड में हो सकती है।


#5 सैथ रॉलिंस फिर फायरफ्लाई फन हाउस में आकर ब्रे वायट पर अटैक कर दे

सैथ रॉलिंस ने रॉ के एक एपिसोड में फायरफ्लाई फन हाउस को पूरी तरह से तबाह कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने ब्रे वायट की भी जमकर धुनाई की थी। इस स्टोरीलाइन से सबसे खराब बात तो यह है कि सैथ रॉलिंस रॉ के हैं और ब्रे वायट स्मैकडाउन के रोस्टर का हिस्सा है।

ऐसे में दोनों की चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन चलना थोड़ा अजीब है। WWE ने घोषणा करके बताया था कि फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट की वापसी होने वाली है। ऐसे में हमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप फ़्यूड आगे बढ़ते हुए दिखाई देगी। स्मैकडाउन में अगर सैथ रॉलिंस फिर फन हाउस में आकर ब्रे वायट पर अटैक करते हैं तो यह बड़ा शॉक होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 बैरन कॉर्बिन और रोमन रेंस की कहानी

पिछले हफ्ते रोमन रेंस और शिंस्के नाकामुरा का मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले के दौरान पीछे से बैरन कॉर्बिन ने द बिग डॉग पर अटैक कर दिया था। इसके बाद हमें एक टैग टीम मैच देखने को मिला था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, रेंस और किंग कॉर्बिन की स्टोरीलाइन चलने वाली है। इस वजह से हमें स्मैकडाउन में एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिल सकता है जब किंग ऑफ द रिंग के विजेता पूर्व वर्ल्ड चैंपियन पर अटैक करे।


#3 टीम फ्लेयर के सदस्यों के बीच अनबन देखने को मिले

टीम फ्लेयर में बैरन कॉर्बिन और नाकामुरा का नाम शामिल है। रिपोर्ट्स के अनुसार, डेनियल ब्रायन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए अगले दावेदार होने वाले हैं।

इस वजह से नाकामुरा दो स्टोरीलाइन का हिस्सा बन जाएंगे और ऐसे में उन्हें काफी ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। क्राउन ज्वेल शायद अंतिम मौका होगा जब हम शिंस्के को बतौर हील सुपरस्टार देखेंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के लिए 5 जबरदस्त और नए विरोधी

#2 निकी क्रॉस को मिल रहे मौके से ब्लिस उदास हो जाए

निको क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस कुछ समय पहले तक टैग टीम चैंपियंस थे। ड्राफ्ट के दौरान WWE ने दोनों को अलग-अलग चुना था लेकिन बाद में कंपनी ने ब्लिस-क्रॉस को साथ में स्मैकडाउन में डाल दिया।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में निकी क्रॉस ने नम्बर 1 कंटेंडर मैच जीता और वह बेली को टाइटल के लिए चैलेंज करने वाली है। अगर कंपनी यहां से ब्लिस और क्रॉस के बीच में स्टोरीलाइन चलाने का प्लान बना रही है तो हमें एलेक्सा और निकी के बीच अनबन देखने को मिल सकती हैं।


#1 वैलासकेज़ और लैसनर के बीच लड़ाई हो और इसमें स्ट्रोमैन और फ्यूरी भी जुड़ जाए

क्राउन ज्वेल के लिए दो बड़े मुकाबले घोषित हुए हैं। ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ के बीच WWE टाइटल के लिए मुकाबला होने वाला है। इसके अलावा टायसन फ्यूरी और ब्रॉन स्ट्रोमैन भी आमने-सामने आने वाले हैं।

मैच के बिल्ड-अप को रोचक बनाने के लिए हमें स्मैकडाउन में ब्रॉल (लड़ाई) देखने को मिल सकती हैं। अगर ब्रॉक, केन,टायसन और ब्रॉन एक ही सैगमेंट में नजर आते हैं तो यह एक बड़ा सरप्राइज होगा।

ये भी पढ़ें:- WWE Draft में नहीं चुने जाने वाले सुपरस्टार्स को भी मिला ब्रांड

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now