5 चीजे़ें जो ब्रॉन स्ट्रोमैन को दिग्गजों से सीखनी चाहिए

चीजें जो ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेजेंड्स से सीखनी चाहिए
चीजें जो ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेजेंड्स से सीखनी चाहिए

ब्रॉन स्ट्रोमैन अब नए यूनिवर्सल चैंपियन हैं और अब उनके पास मुश्किल के साथ साथ चुनौती भी है। उन्हें उनका पहला विरोधी मिल चुका है और वो ब्रे वायट हैं जो वायट फैमिली में उनके साथ थे। इस बात को लेकर चिंता जायज है क्योंकि सुपर शोडाउन के दौरान ब्रे वायट ने अपना टाइटल गवायाँ था और अब वो इस इस टाइटल से जुड़ी कहानी का हिस्सा होंगे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE रेसलर्स जिन्होंने WrestleMania के बाद वाली Raw में वापसी की

आइए हम आपको बताते हैं कि ऐसी क्या गलतियाँ हैं जिन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन को नहीं करना चाहिए और लेजेंड्स से वो क्या सीख सकते हैं:

#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन को द अंडरटेकर की तरह हाई फ्लाइंग मूव्स से बचना चाहिए

youtube-cover

द अंडरटेकर ने कई हाई फ्लाइंग मूव्स की हैं जिसका असर उनके शरीर पर दिख रहा है। वो अब रिंग में उस तरह से काम नहीं कर पा रहे हैं जैसे वो पहले करते थे जिसके लिए उनकी मूव्स जिम्मेदार हैं। इस बात को ध्यान में रखना होगा और ब्रॉन को ये समझना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 केन: एक मॉन्स्टर वाला रूप अपने किरदार में लाना

youtube-cover

केन ने अपने किरदार को काफी अच्छे से किया है और यही वजह है कि वो आज भी एक मॉन्स्टर की तरह दिखाए जाते हैं। ये बात अलग है कि इस किरदार को करने वाले रेसलर अब एक मेयर हैं लेकिन उनका काम तब भी अच्छा था और आज भी। ब्रॉन को एक मॉन्स्टर कहा जाता है और अगर वो एक मॉन्स्टर वाला किरदार करे तो ये उनके लिए अच्छा होगा।

ये भी पढ़ें: 5 खतरनाक डाइव जो जैफ हार्डी ने अपने करियर में लगाई

#3 ये द रॉक की तरह कॉन्सर्ट कर सकते हैं क्योंकि ये अच्छा गाते हैं

youtube-cover

ये एक अच्छा रॉक सैगमेंट कर सकते हैं जिसमें सिर्फ ये ही हों तो अच्छा है, अगर उसमें इलायस आ जाते हैं या फिर खुद द रॉक तो एंटरटेनमेंट ही अलग होगा। इस तरह के सैगमेंट फैंस का मनोरंजन करेंगे जो काफी अहम है।

#2 ब्रॉन हल्क होगन की तरह कुछ कमाल की चीजें कर सकते हैं

youtube-cover

हल्क होगन की तरह ब्रॉन को अपने किरदार को अच्छा करना होगा और इसलिए उन्हें हर को काम करना चाहिए जिससे उनक किरदार फैंस के बीच में स्थापित हो सके। ये एक बड़ी वजह है कि हल्क आज भी फैंस के बीच प्रिय हैं और उनका हल्कमेनिया भी।

ये भी पढ़ें: 5 रेसलिंग मूव्स जिनका इस्तेमाल अब सैथ रॉलिंस नहीं करते हैं

#1 ब्रॉन बिग शो की तरह किरदार बदल सकते हैं

youtube-cover

बिग शो अपने करियर में कई बार हील और बेबीफेस बने हैं और इसलिए उन्हीं की तरह ब्रॉन को भी अपने किरदार बदलते रहने चाहिए। इससे किरदार को फायदा होगा और एंटरटेनमेंट वैल्यू भी बढ़ेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now