Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 चीजें जो WWE में इस हफ्ते जरूर होनी चाहिए

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 14 Sep 2020, 14:15 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

पिछले हफ्ते WWE की तीनों ब्रांड्स में कई दिलचस्प चीजें देखने को मिलीं। ड्रू मैकइंटायर द्वारा रैंडी ऑर्टन से अपना बदला पूरा करने से लेकर WWE रॉ विमेंस चैंपियन असुका को मिकी जेम्स के रूप में चैलेंजर मिली हैं।

फिन बैलर और एडम कोल की दुश्मनी भी चरम पर है रिया रिप्ली ने बड़ी जीत दर्ज की थी। ट्रिपल थ्रेट WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। इन्हीं सब चीजों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चीजें आपके सामने रखने वाले हैं जो WWE में इस हफ्ते जरूर होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो रॉ के एपिसोड में हो सकती हैं

WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में लाना और नटालिया का दखल

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में असुका और मिकी जेम्स के बीच WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ा जाना है। आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते असुका और जेम्स ने टीम बनाकर लाना-नटालिया की टीम को हराया था।

WWE को जेम्स vs असुका की दुश्मनी को जारी रखने के लिए चैंपियनशिप मैच में लाना और नटालिया के दखल को बुक करना चाहिए। इन दिनों असुका के पास चैलेंजर्स की भारी कमी है इसलिए ना चाहते हुए भी WWE को इस स्टोरीलाइन को क्लैश ऑफ चैंपियंस या उससे आगे तक जारी रखना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: रॉ के 5 सुपरस्टार्स जो स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किए जा सकते हैं

सिजेरो और नाकामुरा को ताकतवर दिखाना चाहिए

Advertisement

पिछले हफ्ते रॉ एपिसोड में एंजल गार्ज़ा मैच को बीच में ही छोड़कर बैकस्टेज भाग गए थे, जो इस बात के स्पष्ट संकेत हैं कि वो एंड्राडे से अलग होने वाले हैं। वहीं स्मैकडाउन में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स, स्क्रीन पर नजर आकर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस की हार का कारण बने थे।

इस हफ्ते सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा को द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ ताकतवर दिखाया जाना चाहिए जिससे मौजूदा WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस को एक बड़ी हील टीम के रूप में प्रदर्शित किया जा सके।

इससे दोनों टीमों के बीच दुश्मनी को एक नया रूप दिया जा सकेगा और क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 के लिए भी इनके बीच मैच बुक किया जा सकेगा।

1 / 3 NEXT
Published 14 Sep 2020, 14:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit