Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 अच्छी चीजें जो इस हफ्ते रॉ में हुई 

  • जानिए इस हफ्ते रॉ में क्या-क्या अच्छी-अच्छी चीजें हुई?
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:24 IST

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

हाल ही में संपन्न हुए TLC पीपीवी में रॉ के तीनों बड़े टाइटल्स के मैच नहीं हुए। हालांकि, रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच विमेंस टैग टीम मैच में लड़ती हुई जरुर नजर आई। रॉ टैग टीम चैंपियनशिप अकेली रेड ब्रांड की ऐसी टाइटल थी जो उस इवेंट में डिफेंड की गई थी।

इस हफ्ते रॉ में असुका ने NXT से आई सुपरस्टार को हराकर रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी और भी मजबूत कर ली है। हालांकि, इस हफ्ते की रॉ ज्यादातर यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो, सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ़ पेन के इर्द-गिर्द ही केंद्रित रही।

यह भी पढ़े:- 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw में इशारों-इशारों में बताई

इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी 5 शानदार चीजों के बारे में बताने वाले हैं जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिली।


#5. सैथ रॉलिंस का ओपनिंग प्रोमो

सैथ रॉलिंस ने पिछले हफ्ते रॉ में एकम और रेजार के साथ मिलकर बैकस्टेज केविन ओवेंस पर हमला करते हुए फैंस को चौंका दिया था। इस हफ्ते रॉ में कंपनी ने सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ़ पेन को शो की शुरुआत करने देकर काफी शानदार काम किया है। वैसे भी एक हील के रूप में द आर्किटेक्ट माइक पर काफी शानदार नजर आते हैं।

इस हफ्ते राॅ में दिए प्रोमो के जरिए द बीस्टस्लेयर ने खुद को रॉ के लीडर के रूप में स्थापित करने की कोशिश की है। इस प्रोमो के दौरान द आर्किटेक्ट ने कहा कि पिछले हफ्ते रॉ में केविन ओवेंस को उनके कर्मो का फल मिला था।

केविन ओवेंस भी अपने ऊपर हुए हमले का बदला लेने के फिराक में होंगे और अगले हफ्ते रॉ में हमें एक बार फिर रॉलिंंस और ओवेंस की टक्कर देखने को मिल सकती है। अब देखना यह है कि ऑथर्स ऑफ पेन के होते हुए ओवेंस, रॉलिंंस का सामना कैसे कर पाते हैं।

1 / 3 NEXT
Published 17 Dec 2019, 15:50 IST
Advertisement
Fetching more content...