Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो समोआ जो बेबीफेस बनने के बाद कर सकते हैं 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 25 Dec 2019, 16:18 IST

ब्रॉक लैसनर & समोआ जो
ब्रॉक लैसनर & समोआ जो

समोआ जो ने चोटिल होने के बाद कुछ समय के लिए डब्लू डब्लू ई(WWE) से ब्रेक लिया था, लेकिन उन्होंने जल्द ही एक कमेंटेटर के रूप में वापसी की और उन्होंने इस नए रोल में अब तक काफी शानदार काम किया है हालांकि, ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर रिंग में उनकी वापसी होने वाली है।

आपको बता दें, इस हफ्ते रॉ के दौरान सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ़ पेन ने केविन ओवेंस और रे मिस्टीरियो के साथ-साथ समोआ जो पर भी हमला किया था और इसका मतलब यह है कि द समोअन सबमिशन जल्द ही बेबीफेस बन सकते हैं।

यह भी पढ़े: 5 सुपरस्टार्स जो रेसलमेनिया 36 में जॉन सीना का मुकाबला कर सकते हैं 

समोआ जो ने अपने NXT करियर की शुरुआत एक बेबीफेस के रूप में की थी लेकिन उन्होंने फिन बैलर के साथ फ्यूड में आने के बाद हील टर्न ले लिया था। ऐसा लग रहा है कि समोआ जो पहली बार रॉ में बेबीफेस टर्न लेने वाले हैं और इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि समोआ जो बेबीफेस बनने के बाद रॉ में कर सकते हैं।


#5 टीम बनाना

समोआ जो & केविन ओवेंस
समोआ जो & केविन ओवेंस

सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ़ पेन जो कि इस वक़्त केविन ओवेंस के साथ फ्यूड में हैं, उन्होंने इस हफ्ते ओवेंस के साथ द समोअन सबमिशन मशीन पर हमला किया था। ओवेंस को अकेले इस खतरनाक हील तिकड़ी का सामना करने में बहुत दिक्कत आ रही है लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब उन्हें समोआ जो का साथ मिल सकता है। आपको बता दें, ये दोनों सुपरस्टार्स रेसलमेनिया 33 के समय भी साथ मिलकर काम कर चुके हैं।

इसके अलावा इस फ्यूड में शामिल एक और सुपरस्टार रे मिस्टीरियो भी समोआ और ओवेंस के साथ आ सकते हैं और आने वाले समय में हमें इन सुपरस्टार्स के बीच 6-मैन टैग टीम मैच देखने को मिल सकता है।

1 / 3 NEXT
Published 25 Dec 2019, 16:18 IST
Advertisement
Fetching more content...