Create
Notifications

5 चीज़ें जो WWE के आखिरी पे-पर-व्यू TLC को जबरदस्त बना सकती हैं

Will Dolph Ziggler help the faces in their matches?
Ankit Kumar

WWE के साल के आखिरी पीपीवी TLC को शुरू होने में अब एक हफ्ते का ही समय बाकी रह गया है। कंपनी साल के आखिरी पीपीवी को सफल बनाने में कोई भी कसर छोड़ना नहीं चाहती है। TLC पीपीवी को शानदार बनाने के लिए कंपनी ने शो में कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं।

WWE चाहेगा कि TLC पीपीवी को शानदार बनाकर साल का शानदार तरीके से समापन किया जाए। शो में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बैरन कॉर्बिन, डेनियल ब्रायन बनाम एजे स्टाइल्स, सैथ रॉलिंस बनाम डीन एम्ब्रोज़, बैकी लिंच बनाम शार्लेट फ्लेयर बनाम असुका समेत कई शानदार मुकाबले बुक किए गए हैं।

ये मुकाबले निश्चित रूप से TLC पीपीवी को शानदार बनाएंगे। लेकिन WWE यहां पर कई दूसरी चीजों पर भी ध्यान देने की जरूरत है। ये मुकाबले भले ही शानदार हो लेकिन इन मुकाबले के नतीजे भी पीपीवी को हिट या फ्लॉप बना सकते हैं। ऐसे में WWE को इस पर भी ध्यान देने की जरूरत है। कुछ ऐसी चीजें है अगर WWE इस पीपीवी में करें तो यह पीपीवी काफी शानदार हो सकता है।

इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे उन 5 चीजों के बारे में जो TLC पीपीवी को जबरदस्त शो बना सकती हैं।

द न्यू डे बनाम द बार बनाम द उसोज़

No ladders? No problem!

TLC पीपीवी में कंपनी ने स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द न्यू डे बनाम द बार बनाम द उसोज के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला बुक किया है। हमारे ख्याल से अगर कंपनी इस मुकाबले की बुकिंग शानदार तरीके से करती है तो यह मुकाबला शो को हिट बनाने में काफी मदद करेगा।

WWE को चाहिए कि इस मुकाबले में टैग टीम लैडर का इस्तेमाल करें। जिससे यह मुकाबला और दिलचस्प हो सकता है। इस मुकाबले में जीत भले ही किसी की हो लेकिन फैंस इस मुकाबले को निश्चित रूप से एन्जॉय करेंगे।

TLC पीपीवी से जुड़ी सभी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें।

नया इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

Time for a new Intercontinental Champion

सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के बीच चल दुश्मनी साल की सबसे बड़ी दुश्मनी में से एक है। दोनों सुपरस्टार्स TLC पीपीवी में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होने वाले मुकाबले में एक दूसरे का सामना करते नज़र आएंगे।

इस मुकाबले में जहां सैथ रॉलिंस अपने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव करने को कोशिश करेंगे वहीं डीन एम्ब्रोज़ की कोशिश टाइटल जीतने की होगी। वर्तमान में चल रही अफवाहों के मुताबिक डीन एम्ब्रोज़ के यहां जीत हासिल करने की पूरी संभावना है।

हमारे ख्याल से यहां पर डीन एम्ब्रोज़ की जीत ही सभी के लिए फायदेमंद रहने वाली है। टाइटल हारने के साथ सैथ रॉलिंस जहां यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबले में शामिल हो सकते हैं तो वहीं इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने के साथ डीन एम्ब्रोज़ रोस्टर एक बड़े सुपरस्टार के रूप में अपनी जगह पक्की करेंगे। WWE को चाहिए यहां पर वह डीन एम्ब्रोज़ को जीत के लिए बुक करे।

लार्स सुलिवन का डेब्यू

Enter Lars Sullivan

NXT के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक लार्स सुलिवन के पिछले काफी समय से WWE में डेब्यू करने की अफवाहे चल रही है। कई फैंस उन्हें ब्रॉक लैसनर के अगले प्रतिद्वंदी के रूप में देख रहे हैं। वर्तमान में फ्री एजेंट के रूप में काम कर रहे लार्स सुलिवन के TLC पीपीवी से मेन रोस्टर में डेब्यू करने की अफवाहे हैं।

हमारे ख्याल से WWE को इस अफवाह को जरूर सच करना चाहिए और लार्स सुलिवन को TLC से मेन रोस्टर में जरूर डेब्यू कराना चाहिए। अक्सर हमें WWE के पीपीवी में नए टैलेंट देखने को मिलते हैं। ऐसे में लार्स सुलिवन के रूप में WWE के पास अच्छा विकल्प है।

डेब्यू के साथ WWE को ये सोचना होगा कि लार्स सुलिवन को किस ब्रांड में शामिल किया जाए। वर्तमान में चल रही स्थिति को देखते हुए कंपनी को लार्स सलिवन को मंडे नाइट रॉ में ड्रॉफ्ट करना चाहिए। मंडे नाइट रॉ में आने के बाद फैंस को उनके और लैसनर के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिल सकता है।

सिक्स मैन टैग टीम मैच की घोषणा

There's a chance of the heels and the faces joining forces

TLC पीपीवी के लिए WWE ने इलायस बनाम बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर बनाम फिन बैलर के बीच मुकाबला बुक किया है। हमारे ख्याल से इन दोनों ही मुकाबलों को बुक करने का कोई तुक नहीं बनता है। इन मुकाबलों के बुक करने से पहले ना ही हमें कोई स्टोरीलाइन देखने को मिली और ना ही इन मुकाबले के लिए कोई बिल्डप।

ऐसे में इन मुकाबलों को बुक करना केवल समय की बर्बादी जैसा है। WWE को चाहिए कि यहां पर इन दोनों मुकाबलों की जगह एक सिक्स टैग टीम मुकाबला बुक करें जिसमें एक तरफ ब्रॉन स्ट्रोमैन, फिन बैलर और इलायस हो वहीं दूसरी तरफ बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर हो।

हमारे ख्याल से यह मुकाबला इस पीपीवी के लिए सबसे शानदार मुकाबला हो सकता है। इस मुकाबले से फिन बैलर, इलायस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत उससे भी शानदार बात हो सकती है।

हीथ स्लेटर के दखल से बैरन कॉर्बिन की हार

Will we see Slater in his new role at TLC?

हाल ही में हुए रॉ के एपिसोड में बैरन कॉर्बिन ने हीथ स्लेटर और रायनो के बीच एक मुकाबला बुक किया था जिसकी शर्त यह थी कि जो इस मुकाबले में हार जाएगा उसे मंडे नाइट रॉ से बाहर कर दिया जाएगा। आखिरकार इस मुकाबले में रायनो की हार हुई और उन्हें मंडे नाइट रॉ से बाहर कर दिया गया।

रायनो के बाहर होने के बाद हीथ स्लेटर का कंपनी में रोल एक एक्टिव रैसलर से ज्यादा एक रैफरी के रूप में हो गया है। इस बात की संभावना है कि हीथ स्लेटर TLC पीपीवी में बैरन कॉर्बिन बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मुकाबले में स्पेशल रैफरी के रूप में नज़र आ सकते हैं।

अगर वास्तव में ऐसा होता है तो WWE चाहिए कि वह इस मुकाबले में हीथ स्लेटर का दखल कराए जिससे बैरन कॉर्बिन की हार हो और वह रॉ के जनरल मैनेजर ना बन पाए। हमारे ख्याल से कई फैंस यहां पर बैरन कॉर्बिन की हार होते हुए देखना जरूर पसंद करेंगे।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...