COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीज़ें जो WWE के आखिरी पे-पर-व्यू TLC को जबरदस्त बना सकती हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.42K   //    10 Dec 2018, 17:41 IST

Will Dolph Ziggler help the faces in their matches?

WWE के साल के आखिरी पीपीवी TLC को शुरू होने में अब एक हफ्ते का ही समय बाकी रह गया है। कंपनी साल के आखिरी पीपीवी को सफल बनाने में कोई भी कसर छोड़ना नहीं चाहती है। TLC पीपीवी को शानदार बनाने के लिए कंपनी ने शो में कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं।

WWE चाहेगा कि TLC पीपीवी को शानदार बनाकर साल का शानदार तरीके से समापन किया जाए। शो में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बैरन कॉर्बिन, डेनियल ब्रायन बनाम एजे स्टाइल्स, सैथ रॉलिंस बनाम डीन एम्ब्रोज़, बैकी लिंच बनाम शार्लेट फ्लेयर बनाम असुका समेत कई शानदार मुकाबले बुक किए गए हैं।

ये मुकाबले निश्चित रूप से TLC पीपीवी को शानदार बनाएंगे। लेकिन WWE यहां पर कई दूसरी चीजों पर भी ध्यान देने की जरूरत है। ये मुकाबले भले ही शानदार हो लेकिन इन मुकाबले के नतीजे भी पीपीवी को हिट या फ्लॉप बना सकते हैं। ऐसे में WWE को इस पर भी ध्यान देने की जरूरत है। कुछ ऐसी चीजें है अगर WWE इस पीपीवी में करें तो यह पीपीवी काफी शानदार हो सकता है।

इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे उन 5 चीजों के बारे में जो TLC पीपीवी को जबरदस्त शो बना सकती हैं।

द न्यू डे बनाम द बार बनाम द उसोज़

No ladders? No problem!

TLC पीपीवी में कंपनी ने स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द न्यू डे बनाम द बार बनाम द उसोज के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला बुक किया है। हमारे ख्याल से अगर कंपनी इस मुकाबले की बुकिंग शानदार तरीके से करती है तो यह मुकाबला शो को हिट बनाने में काफी मदद करेगा।

WWE को चाहिए कि इस मुकाबले में टैग टीम लैडर का इस्तेमाल करें। जिससे यह मुकाबला और दिलचस्प हो सकता है। इस मुकाबले में जीत भले ही किसी की हो लेकिन फैंस इस मुकाबले को निश्चित रूप से एन्जॉय करेंगे।

TLC पीपीवी से जुड़ी सभी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...