Create

5 चीजें जो इस हफ्ते Raw, NXT और SmackDown में हो सकती हैं

WWE could build upon a number of stories and a new faction this week
Ashutosh Singh

डब्लू डब्लू ई (WWE) इस समय अपने अगले हाईप्रोफाइल पीपीवी क्राउन ज्वेल को लेकर तैयारी कर रहा है। इसी वजह से फैंस की निगाह एक बार फिर से रॉ, स्मैकडाउन और NXT के शो पर लग गई है। रॉ और स्मैकडाउन में जहां पीपीवी को लेकर फैंस को स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी जबकि NXT में इस बार पूर्व NXT और यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर भी वापसी करते हुए नज़र आ आएंगे। समरस्लैम में ब्रे वायट के खिलाफ हार के बाद वो सब रिंग में वापसी कर रहे हैं। तो आइये जानते है कि इस बार इन दोनों ब्रांड्स के शो में क्या ख़ास हो सकता है।

#5 एंड्राडे और एलिस्टर ब्लैक रॉ में एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड में शामिल हो सकते हैं

एंड्राडे और एलिस्टर ब्लैक
एंड्राडे और एलिस्टर ब्लैक

ड्राफ्ट के बाद एंड्राडे और एलिस्टर ब्लैक को रॉ में ड्राफ्ट किया गया है। ये दोनों ही स्टार्स NXT के बड़े स्टार्स में एक थे और वे दोनों ही एक -एक बार चैंपियन भी रह चुके हैं। लेकिन मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद दोनों ही स्टार्स अभी तक खुद को साबित नहीं कर पाएं हैं। एंड्राडे रॉ में आने से पहले स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा थे, जहां पर वो लगातार अच्छे मैच का हिस्सा बन रहे थे, जिसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि शायद वो आने वाले समय में ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट सीन का भी हिस्सा बन सकते हैं। लेकिन रे मिस्टीरियो से मैच के बाद वो भी लगातार लाइव टीवी का हिस्सा नहीं बन पाएं हैं।

ये भी पढ़े: पूर्व NXT चैंपियन ने 14 बार के WWE चैंपियन को WrestleMania में मैच के लिए चैलेंज किया

वहीं अगर ब्लैक की बात करें तो वो मेन रोस्टर में आने के बाद वो किसी भी बड़े फ्यूड का हिस्सा नहीं बन सके हैं। ऐसे में WWE आने वाले समय इन दोनों ही स्टार्स को फ्यूड में बुक कर सकता है। इस फ्यूड से दोनों ही स्टार्स को आने वाले समय में फायदा होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 ऑथर्स ऑफ पेन रॉ टैग टीम डिवीजन के फेस बन सकते हैं

ऑथर्स ऑफ पेन 
ऑथर्स ऑफ पेन

ड्राफ्ट के बाद पूर्व NXT टैग टीम चैंपियंस ऑथर्स ऑफ पेन किसी भी ब्रांड का हिस्सा नहीं बने थे। लेकिन बाद में वो फ्री एजेंट के रूप में रॉ रोस्टर से जुड़ चुके हैं। उनकी वापसी के बाद ही WWE लगातार उन्हें बैकस्टेज प्रोमो के लिए बुक कर रहा है। ये दोनों ही स्टार्स टैग टीम के रूप में NXT में खुद को साबित कर चुके हैं। इसके अलावा वो येलो ब्रांड में होते हुए कई बड़े हाई प्रोफाइल फ्यूड का भी हिस्सा बने थे।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो द फीन्ड को हराकर उनके खौफ को खत्म कर सकते हैं

उनके प्रोमो के बाद उम्मीद की जा रही है कंपनी आने वाले समय में उन्हें वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ फ्यूड में बुक कर सकती है। ऐसे में वो आने वाले शो में इन रिंग एक्शन में वापसी कर सकते हैं और एक आसान जीत हासिल कर सकते हैंं।

#3 NXT में जल्द बन सकता है एक नया ग्रुप

अनडिस्प्यूटेड एरा 
अनडिस्प्यूटेड एरा

हाल के समय में अनडिस्प्यूटेड एरा NXT के सबसे बड़े स्टार्स के रूप में आगे आएं हैं। इस ग्रुप का हर स्टार इस समय चैंपियन हैं। एडम कोल जहां इस समय NXT चैंपियन हैं, वहीं कैली ओ रायली-बॉबी फिश टैग टीम चैंपियन हैं। इसके अलावा रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग नार्थ अमेरिकन चैंपियन बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण जो बताते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच मैच नहीं होना चाहिए

वहीं अब येलो ब्रांड में लगातार नये ग्रुप बनाने के संकेत मिल रहे हैं। इस ग्रुप का हिस्सा कीथ ली और डॉमिनिक डीजाकोविक के अलावा टॉमैसो सिएम्पा, ड्रीम जैसे स्टार बन सकते हैं। ऐसे में WWE अगर आने वाले समय इस ग्रुप को बनाना चाहता है तो हमें येलो ब्रांड में एक बार फिर से इन स्टार्स के बीच एक्शन दिखने को मिल सकता है और फैंस को आने वाले समय में एक हार्ड-हिटिंग फ्यूड भी देखने को मिल सकता हैं।

#4 रोमन रेंस इस बार डेनियल ब्रायन की मदद के लिए आ सकते हैं

स्मैकडाउन शो के दौरान रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन 
स्मैकडाउन शो के दौरान रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन

फॉक्स स्पोर्ट्स पर आने के बाद से ही स्मैकडाउन में लगातार बदलाव हो रहे हैं। हाल में ही खत्म हुए ड्राफ्ट के बाद फैंस नई स्टोरीलाइन की उम्मीद कर रहे हैं। फैंस को एक बार फिर से रोमन रेंस और ब्रायन की टैग टीम जोड़ी दिख सकती हैं। पिछले हफ्ते रोमन रेंस की मदद के लिए ब्रायन आए थे, वहीं इस बार रोमन उनकी मदद के लिए आ सकते हैं।

ये भी पढ़े: ब्रॉन स्ट्रोमैन से पंगा लेने वाले 6 फुट 9 इंच के टायसन फ्यूरी के बारे में 5 बड़ी बातें जो जाननी जरुरी है

वहीं WWE इन दोनों स्टार्स को कुछ समय के लिए टैग टीम डिवीजन में भी बुक कर सकते है, जहां पर आगे चल कर ब्रायन या रोमन हील टर्न लेकर रेसलमेनिया में एक-दूसरे का मुकाबला कर सकते हैं।

#5 अली जल्द ही हील टर्न ले सकते हैं

What if Ali moves away from the light?

अली इस समय WWE के बड़े स्टार्स में शामिल हो गए हैं। उनकी इन रिंग परफॉर्मेंस ने सबका ध्यान खींचा है। मेन रोस्टर में आने से पहले वो 205 लाइव रोस्टर का हिस्सा थे। जिसमें वो शो के फेस के रूप में देखे जा रहे थे, हालांकि वो कभी भी चैंपियन नहीं बने थे, लेकिन इसके बाद भी WWE उन्हें लगातार बड़े मैचों में बुक कर रहा था। हाल के समय में अली लगातार अपने किरदार में बदलाव के संकेत दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सिंह ब्रदर्स ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को दिया WWE में आने का ऑफर

उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है, जिससे साफ़ लग रहा है कि वो आने वाले समय में हील टर्न ले सकते हैं। ऐसे में अगर ऐसा होता है तो फैंस को अली का एक और नया अवतार देखने को मिलेगा।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...