5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में हो सकती हैं 

This may be a very exciting episode of WWE RAW

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी बस एक हफ्ते दूर है और अभी भी एक रॉ और स्मैकडाउन का एपिसोड बचा हुआ है जिसमें हमें काफी सारी शानदार चीज़ें दिख सकती हैं। इस हफ्ते रॉ काफी ज़बरदस्त होगी और इस बात में कोई शक नहीं है कि WWE एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी को शानदार बनाने की पूरी कोशिश करेगी।

रोड टू रैसलमेनिया की भी शुरुआत हो चुकी है लेकिन अबतक कंपनी ने इस पीपीवी के लिए जरा भी हाइप नहीं बनाई है। मेनिया ने पहले कई पीपीवी आने बाकी हैं और WWE के पास ये आखिरी मौका है जिससे अगले पीपीवी को अच्छा बनाया जा सकता है।

आईये जानें ऐसी 5 चीज़ों के बारे में जो इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में हमें दिख सकती हैं।

#5 फिन बैलर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन जाएं

WWE needs a feel-good moment with Finn Balor

फिन बैलर को पिछले कुछ समय से WWE में पुश मिलना शुरू हो चुका है। रॉयल रंबल पीपीवी के बाद बैलर इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल पिक्चर में शामिल हो गए थे। पिछले हफ्ते फिन बैलर लैश्ले का सामना इस टाइटल के लिए करने वाले थे लेकिन ऐसा होने के बजाय बैलर का सामना लियो रश से हुआ।

इस हफ्ते बैलर का सामना हमें बॉबी लैश्ले के साथ होते हुए दिख सकता है और शायद इस मैच में बैलर की जीत होगी और वह नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन जाएंगे।

अगर ऐसा होता है तो इससे बैलर को काफी फायदा होगा क्योंकि काफी लंबे समय से उन्होंने किसी भी टाइटल को नहीं जीता है और इस समय उन्हें इस टाइटल की सख्त जरूरत है।

Get WWE News in Hindi here

#4 ल्यूक हार्पर की वापसी हो जाए

Could he potentially take up the coveted Lars Sullivan spot on RAW?

कुछ समय पहले ल्यूक हार्पर ने परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग की थी और अब वह अपनी वापसी की तैयारी कर रहे हैं। द ब्लजिन ब्रदर्स की टीम अब नहीं बची है क्योंकि रोवन को WWE ने डेनियल ब्रायन के साथ मिला लिया है।

अब हार्पर के पास एक टॉप सुपरस्टार बनने का मौका है। इनकी वापसी करने के कई तरीके हैं। फ़िलहाल सैथ रॉलिंस के पास भी रैसलमेनिया से पहले कोई विरोधी नहीं है और ऐसे में हार्पर का सामना रॉलिंस के साथ हो सकता है।

ब्रॉक लैसनर हर हफ्ते रॉ में नजर नहीं आने वाले हैं और इस कारण हमें रॉलिंस और हार्पर के बीच दुश्मनी दिख सकती है। दोनों रैसलर्स एक दूसरे के साथ शानदार काम करेंगे और रैसलमेनिया आने तक फैंस का मनोरंजन भी हो जाएगा।

#3 रोड डॉग अपने दोस्त जैफ जैरेट के खिलाफ विलन बन जाएं

This turn could potentially make the feud more interesting

WWE यूनिवर्स को अबतक जैफ जैरेट और इलायस के बीच चल रही दुश्मनी पसंद नहीं आई है। रोड डॉग को इस दुश्मनी में मिलाने के बावजूद कोई असर नहीं पड़ा है।

पिछले हफ्ते काफी सारे फैंस जैरेट बनाम इलायस के मैच के दौरान बू करते हुए नजर आ रहे थे। इन दोनों रैसलर्स के बीच अब दुश्मनी जारी रखने से अच्छा होगा कि इसे यहीं पर ख़त्म कर दिया जाए। अगर रोड डॉग अपने दोस्त के खिलाफ विलन बनते हैं तो इससे जैरेट को कुछ समय तक WWE से दूर रखा जा सकता है।

इसके बाद रोड डॉग इलायस के मैनेजर बन सकते हैं। आप सोच रहे होंगे कि इलायस तो अच्छे प्रोमो दे सकते हैं तो इसकी जरूरत क्या है। लेकिन शायद आप भूल रहे हैं कि सीएम पंक और पॉल हेमन की जोड़ी को भी फैंस ने काफी पसंद किया था तो इस जोड़ी के साथ भी ऐसा ही हो सकता है।

#2 लैसनर फिर से रॉलिंस पर हमला करें

Could Lesnar return to inflict more damage this week?

इस हफ्ते सैथ रॉलिंस रिंग में अपनी वापसी करने वाले हैं। पिछले हफ्ते वह रॉ में नजर नहीं आए थे और इस कारण रॉ की रेटिंग्स भी कम हुई थी। रॉलिंस को हाल ही में चोट भी लगी है और इस कारण वह कोई मैच नहीं लड़ सकते हैं। हालाँकि वह कम से कम लैसनर से कुछ F5 तो खा ही सकते हैं।

बैकी लिंच बनाम रोंडा राउजी इस समय सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली दुश्मनी बन चुकी है और अब ज्यादातर फैंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की कोई परवाह नहीं है।

अगर लैसनर रिंग में अपनी वापसी करते हैं तो इससे इस मैच के लिए थोड़ी हाइप बधाई जा सकती है।

#1 बैकी लिंच, विंस मैकमैहन पर हमला करें

She has hit two members of the family already

बैकी लिंच ने कुछ हफ्तों पहले रॉ में स्टैफनी मैकमैहन पर हमला किया था। इसके अगली ही स्मैकडाउन में उन्होंने ट्रिपल एच पर हमला किया था। इन दोनों सैग्मेंट्स को फैंस ने काफी पसंद किया था। हालाँकि अभी भी एक इंसान है जिसने लिंच के हाथों मार नहीं खाई है। वो कोई और नहीं बल्कि WWE के मालिक विंस मैकमैहन हैं।

लिंच इस समय विमेंस डिविज़न की सबसे मशहूर सुपरस्टार बन चुकी हैं और हर फैन उन्हें पसंद करता है। लिंच को WWE ने अभी ससपेंड कर रखा है लेकिन कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने उन्हें रॉ में आने का न्यौता दिया है।

फैंस नहीं जानते की इस शो में लिंच का क्या रोल होगा लेकिन पिछले कुछ समय में हुई चीज़ों को देखकर को ऐसा ही लगता है कि लिंच विंस मैकमैहन पर हमला करेंगी।