Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी चीज़ें जो Raw और Smackown में ड्राफ्ट के दौरान नहीं होनी चाहिए

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.15K   //    10 Oct 2019, 15:40 IST

ब्रॉक vs बॉबी
ब्रॉक vs बॉबी

रेसलमेनिया 35 के बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) में सुपरस्टार शेक-अप हुआ था। इसके बाद कंपनी ने वाइल्ड कार्ड रूल को प्रस्तुत कर दिया जिससे सुपरस्टार्स दूसरे ब्रांड पर आसानी से जा सकते थे। इस वजह से ब्रांड का महत्व पूरी तरह से खत्म हो गया। 

वाइल्ड कार्ड रूल से दूसरे सुपरस्टार्स को टीवी टाइम नहीं मिल पा रहा था लेकिन अब शायद ऐसा कुछ नहीं होने वाला है क्योंकि कुछ ही दिनों बाद WWE का ड्राफ्ट होने वाला है। इसके बाद वाइल्ड कार्ड रूल पूरी तरह से खत्म हो जाएगा और हमें पहले जैसे एपिसोड देखने मिलेंगे। 

ये भी पढ़ें:- AEW Dynamite रिज़ल्ट्स और हाइलाइट्स: 9 अक्टूबर, 2019

2019 का ड्राफ्ट रोचक रहने वाला है क्योंकि अब WWE के लिए दोनों ब्रांड काफी ज्यादा महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। अब सिर्फ रॉ ही नहीं बल्कि स्मैकडाउन भी कंपनी का A शो है। इसलिए WWE को ड्राफ्ट के दौरान कोई भी गलती नहीं करनी चाहिए।

खैर हम बात करने वाले हैं 5 चीज़ों के बारे में जो WWE को ड्राफ्ट के दौरान रॉ और स्मैकडाउन में नहीं करना चाहिए। 

#5 गैलोज और एंडरसन को रॉ में रखकर स्टाइल्स को स्मैकडाउन में डालना

पिछले कुछ सालों से WWE में फैक्शन और ग्रुप्स की बहुत ज्यादा कमी रही है। हाल ही में शेक-अप के बाद एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन साथ आ गए थे और उन्होंने ऑरिजनल क्लब (OC) बनाई।

इस टीम ने काफी अच्छे से रॉ में काम किया। गुड ब्रदर्स ने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीती वहीं एजे स्टाइल्स US चैंपियन बन गए। अब ड्राफ्ट आ चुका है लेकिन कंपनी को इन्हें अलग नहीं करना चाहिए। WWE को OC को रॉ या स्मैकडाउन में साथ रखना चाहिए। अगर कंपनी इस ग्रुप को अलग करती है तो भविष्य में गैलोज और एंडरसन को नुकसान हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...