Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीज़ें जो रोमन रेंस के WWE रैसलर बनने पर शायद नहीं होती

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:07 IST

Enter caption

रोमन रेंस एक ऐसे रैसलर हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं और उनका काम इतना अच्छा है कि अगर आप रैसलिंग के फैन हैं और उसे समझते हैं तो आप ये जान जाएंगे कि वो अपने मूव काफी सुरक्षित तरीके से करते हैं जिसकी वजह से किसी भी रैसलर को उनके साथ काम करते हुए चोट नहीं लग सकती। वो लॉकर रूम के लीडर थे और उसकी वजह थी उनका काम करने का तरीका और सबको साथ में लेकर चलने की उनकी आदत। उन्होंने काफी रिकॉर्ड बनाए हैं और कुछ ऐसी चीज़ें भी की हैं जिन्हें पाने के लिए कई रैसलर्स को बहुत समय लगता है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस की एक और तस्वीर सामने आई, दिग्गज के साथ आए नजर

वो हमेशा समय पर रहते हैं और अपने साथियों की लगातार मदद करते हैं। इस समय वो भले ही ल्यूकीमिया (ब्लड कैंसर) की वजह से बाहर हैं और अपना इलाज करा रहे हैं, लेकिन आज भी वो कहीं ना कहीं अपीयरेंस करते रहते हैं। एक समोअन के तौर पर उनके पास काफी पुरानी हैरिटेज है, और वो उसके बावजूद कभी भी उसका इस्तेमाल अपने फायदे के लिए करते हुए नज़र नहीं आते। ये उनके अद्भुत नेचर को दर्शाता है, और उसका ही नतीजा है कि जब उन्होंने अपनी बीमारी की घोषणा की उस समय बैकस्टेज रैसलर्स ने उन्हें काफी सपोर्ट दिया। अगर आपने उस समय सैथ रॉलिंस के चेहरे के भाव देखे हों तो आप समझ सकते हैं कि उनको कंपनी में कितना पसंद किया जाता है।

इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं उन 5 चीज़ों के बारे में जो रोमन रेंस के रैसलर ना होने पर नहीं हो पाती:

#1 लगातार 4 बार रैसलमेनिया मेन इवेंट करना

Enter caption

ये मौजूदा दौर के इकलौते ऐसे रैसलर हैं जिन्होंने लगातार 4 बार रैसलमेनिया के मेन इवेंट में हिस्सा लिया है, और सबसे बड़ी बात ये है कि इस दौरान उन्होंने काफी अच्छा काम किया है। उनके प्रदर्शन ने रोमन एम्पायर के फैंस को काफी अच्छा अनुभव दिया है और हम भी ये आशा करते हैं कि वो जल्द वापसी करके अपने इस रिकॉर्ड को और आगे ले जाएं।

Get WWE News in Hindi here

1 / 3 NEXT
Published 23 Jan 2019, 15:28 IST
Advertisement
Fetching more content...