5 चीजे़ें जो हैकर इस हफ्ते WWE SmackDown में कर सकता है

हैकर इस हफ्ते कर सकता है
हैकर इस हफ्ते कर सकता है

हैकर नाम के इस किरदार ने जबसे रेसलिंग में एंट्री की है तबसे कई रेसलर्स के करियर बदल गए हैं। फायर एंड डिजायर की सदस्य मैंडी रोज और सोन्या डेविल अब एक बेहतर कहानी और स्थिति में नजर आ रही हैं। इससे पहले उन्हें ना तो प्रॉपर प्रोमो कट करने का मौका मिलता था ना ही वो काम जिसकी उनसे उम्मीद थी। एक तरह से इस किरदार का आना रेसलिंग के लिए वरदान जैसा ही है लेकिन सत्रह अप्रैल को कंपनी ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें हैकर ने एक बड़ी बात कही।

youtube-cover

हम सब रेसलर्स को ऑन कैमरा देखते हैं लेकिन क्या वो हकीकत होता है या इन रेसलर्स की जिंदगी में एक दूसरे को लेकर कुछ ऐसी बातें भी हैं जो हमें नहीं पता हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि ऊपर दिए इस वीडियो में हैकर ने टैग टीम्स को दिखाया है जिसमें रेसलर्स अलग अलग किरदारों के बावजूद सिर्फ एक लक्ष्य के कारण साथ आते हैं। क्या ऐसा है कि इनके बीच दरारे हों जिसे हैकर दिखाना चाहता हो क्योंकि उसने अपने वीडियो में कहा है कि सच सबको सुनाई देगा?

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर टमिना स्नूका को Money In The Bank में SmackDown विमेंस चैंपियन बनना चाहिए

इसको देखते हुए आइए आपको बताते हैं वो चीजें जो हैकर इस हफ्ते शो में कर सकता है:

#5 द उसोज़ के बारे में जानकारी साझा करें

द उसोज़
द उसोज़

द उसोज़ वो टैग टीम है जिसने स्मैकडाउन टैग टीम डिवीजन को एक अलग ही स्तर पर पहुँचा दिया था लेकिन हाल फिलहाल में वो कुछ खास करती हुई नहीं दिख रही है। इस बात का एहसास उन्हें भी होगा और ऐसे में मुमकिन है कि सगे भाई भी दूसरे की बुराई करें। हम सब जानते हैं कि कंपनी के कैमरा रेसलर्स को हर जगह फॉलो करते हैं लेकिन कई चीजें प्रोग्राम और प्रस्तुति के तरीकों के कारण नहीं दिखाई जाती हैं।

अगर हैकर इस बात को दिखा दे तो हमें ये टैग टीम टूटती हुई दिख सकती है लेकिन इसका कोई नुकसान नहीं है। ये दोनों रेसलर्स सिंगल्स रन के भी योग्य हैं और हार्डी बॉयज़ की कहानी इस बात का प्रमाण है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 एलेक्सा ब्लिस के बारे में कुछ जानकारी बाहर आए

youtube-cover

एलेक्सा ब्लिस इससे पहले भी ऐसा कर चुकी हैं और ये वीडियो उसी का प्रमाण है। उनसे बेहतर प्रोमो शायद ही कोई विमेंस डिवीजन में कट करता हो। ऐसे में मुमकिन है कि जिस तरह से ऊपर दिए गए वीडियो में एलेक्सा ब्लिस नाया जैक्स की बुराई मिकी जेम्स से कर रही थीं वैसी ही उन्होंने निकी क्रॉस के बारे में भी की हो। ये देखकर किसी का भी गुस्सा होना स्वाभाविक है लेकिन एक तरफ जहाँ नाया इसका फायदा नहीं उठा सकीं वहीँ निकी को इससे काफी फायदा होगा। इस समय कंपनी में पाँच स्कॉटिश चैंपियन हैं जिनमें से तीन NXT UK में तो अन्य दो निकी क्रॉस और ड्रू मैकइंटायर हैं।

ये भी पढ़े: 5 कारण जिनके आधार पर नाया जैक्स को ही Money In The Bank में जीत मिलनी चाहिए

#3 न्यू डे में क्या कोई खटास आ गई है?

youtube-cover

न्यू डे की एंट्री के समय बिग ई कहते तो हैं कि आपको एक किसी के बारे में बुरा नहीं बोलना चाहिए लेकिन क्या वो उसका पालन भी कर सके हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि इस टैग टीम का हिस्सा बनने के बाद बिग ई को वो मौके नहीं मिले हैं जो एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर उन्हें मिल सकते थे। इस बात के कयास एक समय से थे कि न्यू डे टूटने वाला है और क्या अब वो वक्त आ गया है।

#2 ड्रू गुलक और डेनियल ब्रायन के बीच बैकस्टेज टकरार का वीडियो सामने आ सकता है

youtube-cover

6 मार्च वाले स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन ने ड्रू गुलक से मदद मांगी थी लेकिन उससे पहले तो ये दोनों धुर विरोधी थे। इस दौरान इन दोनों ने एक दूसरे को लेकर काफी बयानबाजी की और ऐसा मुमकिन है कि इस दौरान ड्रू वो सीमा लांघ गए हों जो उन्हें नहीं करनी चाहिए थी। इसकी वजह से हाल में अच्छी दिख रही टीम के बीच में दरारे आ सकती हैं और ये दोनों भले ही अभी दूर ना हों लेकिन आनेवाले वक्त में ये एक दूसरे पर अटैक करके इस कहानी को आगे बढ़ा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 9 मौके जब विंस मैकमैहन ने आगे बढ़कर WWE रिकॉर्ड को खत्म करने का प्रयास किया

#1 दोस्त हुए दुश्मन

youtube-cover

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में जब साशा बैंक्स अपना मैच हारकर रैंप पर जा रही थीं उसी समय टमfना स्नूका ने बेली पर किक हिट कर दी थी। इस दौरान या उसके बाद बचाने की बजाय साशा बैंक्स खड़े होकर बस इसे होते हुए देख रही थीं। इसका सीधा अर्थ है कि अगर इन दोस्तों के बीच में लड़ाई करनी है तो हमें वो एक्सक्लूजिव फुटेज दिखानी होगी जिसमें साशा बैंक्स बेली की बुराई कर रही हों। इससे इन दोनों में दरार पड़ेगी और समरस्लैम में इनके बीच मैच के लिए रास्ते बनने शुरू हो जाएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now