Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजे़ं जो WWE ने इस हफ्ते Raw के दौरान सही की

  • एक अच्छी बात ये है कि कई रेसलर्स को मौके मिले जिनमें सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर का मैच लड़ना और रिडिक मॉस का नया 24/7 चैंपियन बनना शामिल है।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 12 Feb 2020, 11:45 IST

 इस हफ्ते सही की

रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड कई मायनों में अच्छा था क्योंकि ना केवल अच्छा एक्शन था बल्कि एंटरटेनमेंट भी धमाल था। रेसलर्स के द्वारा किए गए अटैक ने सैगमेंट को फायदा पहुँचाया और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी किस तरह से इसे आगे बढ़ाती है। रॉयल रंबल मैच के विजेताओं ने रिंग में कोई मैच तो नहीं लड़ा लेकिन वो अलग अलग सैगमेंट का हिस्सा थे, जिसमें दोनों ने रेसलमेनिया से जुड़े अपने मैच को और सुर्खियाँ बटोरने का मौका दिया।

एक अच्छी बात ये है कि कई रेसलर्स को मौके मिले जिनमें सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर का मैच लड़ना और रिडिक मॉस का नया 24/7 चैंपियन बनना शामिल है। 

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों शायना बैजलर ने Raw में आकर बैकी लिंच पर अटैक किया

इसके अलावा भी कई सैगमेंट शो के दौरान देखने को मिले, और उसके बारे में हमने इस आर्टिकल में बात की है:

#5 ड्रू मैकइंटायर को मिल रही हाइप

ड्रू मैकइंटायर इस हफ्ते एमवीपी के वीआईपी लाउंज का हिस्सा थे, जहाँ उन्होंने मेंस रॉयल रंबल मैच के विजेता से कहा कि कई लोग उन्हें चैंपियन के तौर पर नहीं देखना चाहते हैं। इसके साथ साथ उन्होंने ड्रू का मैनेजर बनने की पेशकश भी की, जिसे स्कॉटिश साइकोपैथ के नाम से जाने जानेवाले मैकइंटायर ने ठुकरा दिया।

जब एमवीपी ने कुछ और कड़वी बातें कहीं और एक हील बनने का प्रयास किया तो ड्रू ने उन्हें एक क्लेमोर किक हिट करके शांत कर दिया। ये काफी बड़ी बात है, क्योंकि रॉयल रंबल के बाद ड्रू को कुछ बेहद आसान से मैच का हिस्सा बनाया गया था और हर हफ्ते उसे देखकर फैंस बोर हो सकते थे। इसलिए ये बदलाव एक अच्छा कदम था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 12 Feb 2020, 11:45 IST
Advertisement
Fetching more content...