5 चीजें जो WWE ने इस सप्ताह SmackDown के एपिसोड में सही की 

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन

इस सप्ताह WWE द्वारा आयोजित रॉ, स्मैकडाउन और NXT तीनों ब्रांड के एपिसोड बहुत अच्छे थे। इसके साथ ही इस सप्ताह के स्मैकडाउन में एक बार फिर बहुत समय बाद टॉक शो मोमेंट ऑफ ब्लिस देखने को मिला। इस सप्ताह के ब्लू ब्रांड के एपिसोड के मेन इवेंट में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला।

कंपनी और फैंस की नजर अब अगले महीने होने वाले मनी इन द बैंक पीपीवी पर है। इस इवेंट के लिए कंपनी की क्रिएटिव टीम ने स्टोरीलाइन तैयार करना शुरू कर दिया है। साशा बैंक्स और टमीना के बीच भी मैच देखने को मिला। इस मैच की शर्त यह थी कि अगर टमीना इस मैच जीत जाती है तो उन्हें मनी इन बैंक पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए मैच मिल जाएगा। टमीना इस मैच को जीतने में कामयाब रही अब इनका सामना बेली से होगा।

यह भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस को मैकइंटायर का अगला प्रतिद्वंदी बनाया गया है

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़ी चीजों के बारे में बात करेंगे जो WWE ने इस सप्ताह आयोजित स्मैकडाउन के एपिसोड में सही की।

#5 बेली के लिए अच्छी विरोधी

youtube-cover

पिछले सप्ताह हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में बेली ने टमीना को यह मौका दिया था कि इस सप्ताह होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में वह उनकी दोस्त साशा बैंक्स को हरा दें तो उन्हें मनी इन बैंक पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए मैच मिल जाएगा।

इस सप्ताह टमीना और साशा बैंक्स के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान बेली ने इंटरफेयर करने की कोशिश की लेकिन लेसी इवांस ने उन्हें रोक दिया। इस मैच के अंत में टमीना ने सुपरकिक लगाकर साशा को पिन किया और मैच जीत लिया। कंपनी द्वारा लिया गया यह फैसला बिल्कुल सही था क्योंकि अब आने वाले समय में बेली और साशा बैंक्स के बीच अच्छा मैच बुक किया जा सकेगा।

#4 डेनियल ब्रायन बनाम सिजेरो का मैच

youtube-cover

इस सप्ताह स्मैकडाउन के एपिसोड में डेनियल ब्रयान और सिजेरो के बीच मनी इन द बैंक में होने वाले लैडर मैच के लिए क्वालीफाइंग मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों ही रेसलर्स ने बहुत अच्छा काम किया और इस मैच में डेनियल ब्रयान ने जीत हासिल की। इस समय डेनियल कंपनी के सबसे बड़े रेसलर्स में से एक है और इनके मनी इन द बैंक के लैडर मैच का हिस्सा होने से सभी फैंस इस इवेंट को लेकर बहुत उत्साहित है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#3 ब्रे वायट के माइंड गेम शुरू

youtube-cover

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन इस सप्ताह एलेक्सा ब्लिस के टॉक शो मोमेंट ऑफ ब्लिस गेस्ट थे। इस टॉक शो में उन्होंने ब्रे वायट के बारे में बात की और इसके बाद ब्रॉन को टर्नबकल में एक सरप्राइज बॉक्स मिला। इस सरप्राइज बॉक्स के रूप में उनका ब्लैक शीप वाला मास्क था। इस मास्क को ब्रॉन तब पहना करते थे जब वह वायट फैमिली के सदस्य थे। इसके साथ ही ब्रे वायट को उनके माइंड गेम के लिए जाना जाता है और वह अब शुरू हो चुके हैं।

यही भी पढ़ें: WrestleMania 36 में द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बोनयार्ड मैच में फैंस को 5 बड़ी चीजें देखने को मिली

#2 सोन्या डेविल को कंपनी पुश दे रही है

youtube-cover

सोन्या डेविल की वजह से ही मैंडी रोज और ओटिस के बीच वेलेंटाइन डे पर गलतफहमी हुई थी। कुछ समय बाद ब्लू ब्रांड के एपिसोड रहस्यमय हैकर ने सभी को यह बता दिया था कि सोन्या डेविल ने यह सब कुछ किया था।

इस सप्ताह सोन्या डेविल अपनी पुरानी दोस्त मैंडी को यह बताना चाहती थी कि उन्होंने यह सब किस वजह से किया और इसके बाद उन्होंने मैंडी के सामने एक बेहतरीन प्रोमो कट किया। इस सैगमेंट को देखकर लग रहा है कि कंपनी सोन्या डेविल को पुश दे रही ताकि वह मैंडी रोज की तरह आगे बढ़ सके।

#1 मेन इवेंट मैच का चौंकाने वाला अंत

youtube-cover

इस सप्ताह स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए जे उसो, द मिज़ और बिग ई के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के अंत में सभी को चौंकाते हुए बिग ई ने जीत हासिल की और न्यू डे एक बार फिर टैग टीम चैंपियन बनने में कामयाब रही।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े फैसले जो WWE साल 2020 में ले सकती है

Quick Links

App download animated image Get the free App now