Create

5 जबरदस्त चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिली

WWE RAW में मैच के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर
WWE RAW में मैच के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर
reaction-emoji
Deepak M

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) इस हफ्ते एक बार फिर WWE Raw में एक टैग टीम मैच में शामिल थे। हालांकि इस मैच में उन्हें टी-बार और मेस के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

शेमस WWE Raw में एक और ओपन चैलेंज के साथ रिंग पर लौटे। रिडल और रैंडी ऑर्टन एक साथ एक टैग टीम मैच में दिखाई दिए। डेमियन प्रीस्ट ने द न्यू डे के साथ मिलकर द मिज़, जैक्सन राइकर और इलायस को सिक्स-मैन टैग मैच मैच में हराया। नाया जैक्स और शायना बैज़लर ने Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली के साथ मिलकर असुका, नेओमी और लाना को हराया।

आइए एक नज़र डालते हैं, इस हफ्ते WWE Raw में कौन सी चीजें बिल्कुल सही हुई

यह भी पढ़ें: "WWE ने जॉन सीना को हील नहीं बनाकर बहुत बड़ी गलती की"

#5. टी-बार और मेस WWE Raw में एक और जीत

टी-बार और मेस इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ एक रीमैच में रिंग में उतरे। हैरानी की बात यह है कि पूर्व रेट्रीब्यूशन सदस्य आखिरकार बिना अपने फेस मास्क के साथ दिखाई दिए।

ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच को अपने अकेले दम पर ही जीतना चाहते थे, क्योंकि वह दिखाना चाहते थे कि वह ड्रू मैकइंटायर की मदद के बिना यह मैच जीत सकते हैं। इस मैच की शुरुआत में बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन हार गए।

टी-बार और मेस WWE में एक मजबूत टीम के रूप में खुद को स्थापित कर रहे हैं। भविष्य में Raw टैग टीम डिवीजन में टी-बार और मेस एक मजबूत टीम के रूप में उभर सकते हैं। टी-बार और मेस का दो वर्ल्ड चैंपियन के खिलाफ लगातार जीत हासिल करना उनके लिए बहुत अच्छा है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने WWE में हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले मात्र दूसरे रेसलर बने

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

#4. हम्बर्टो कारिलो का WWE Raw में शेमस का मजबूती से सामना करना

शेमस ने पिछले हफ्ते Raw में एक ओपन चैलेंज दिया, जिसका जवाब हम्बर्टो कारिलो ने दिया था। हाल ही के महीनों में Raw में हम्बर्टो कैरिलो को बहुत सफलता नहीं मिली है और इसलिए उन्हें एक बड़े मैच के लिए बाहर आते देखना अच्छा था।

हालांकि, मैच शुरू होने से पहले ही उन पर हमला करके शेमस ने उनकी उम्मीदों को खत्म कर दिया। इस हफ्ते, शेमस ने यूनाइटेड स्टेट् चैम्पियनशिप के लिए एक और ओपन चैलेंज दिया। एक बार फिर, हम्बर्टो कारिलो ने खिताबी मुकाबले की उम्मीद में चुनौती का जवाब दिया।

हालांकि एक बार फिर शेमस ने कारिलो पर हमला किया लेकिन इस बार कारिलो ने भी शेमस के हमले का करारा जवाब दिया। कारिलो अगले हफ्ते शेमस के खिलाफ जीत हासिल कर सकते हैं। जिससे WrestleMania Backlash में दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक खिताबी मुकाबला होगा

#3. RK-Bro की WWE Raw में धमाकेदार शुरुआत

पिछले हफ्ते WWE Raw में रैंडी ऑर्टन और रिडल के बीच शानदार मैच देखने को मिला था। जिसमें रिडल ने ऑर्टन पर जीत हासिल करके WWE यूनिवर्स को चौंका दिया। इस हफ्ते, दोनों रेसलर्स के बीच एक और बैकस्टेज सेगमेंट हुआ। ऑर्टन ने माना कि उन्होंने द ओरिजिनल ब्रो को कम आंका। उन्होंने शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर के खिलाफ मैच में रिडल के साथ टीम बनाने की पेशकश की।

जिसके बाद रैंडी ऑर्टन और रिडल ने एक टैग टीम मैच में शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर का सामना किया। शुरुआत में पिछड़ने के बावजूद ऑर्टन और रिडल ने इस मैच में जबरस्त वापसी की, और जीत हासिल की। इसके साथ ही WWE Raw में RK-Bro ने धमाकेदार शुरुआत की।

#2. शार्लेट फ्लेयर की WWE Raw में वापसी

पिछले हफ्ते WWE Raw मे शार्लेट फ्लेयर रिया रिप्ली के मैच में खलल के कारण असुका से मैच हार गयी थीं। इस हफ्ते WWE Raw में शार्लेट फ्लेयर का सामना मैंडी रोज से हुआ।

शार्लेट फ्लेयर यह मैच जीतने में कामयाब रही। पिछले मैच में उन्हें रिया रिप्लr के मैच में खलल के कारण हार का सामना करना पड़ा था, जिस वजह से यह जीत उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण थी। इस शानदार जीत के बावजूद यह देखना होगा कि शार्लेट फ्लेयर भविष्य में Raw विमेंस चैंपियनशिप जीतने की दावेदार होंगी या नहीं।

#1. ब्रॉन स्ट्रोमैन की WrestleMania Backlash में चैंपियनशिप मैच में एंट्री

WWE Raw में पहले सेगमेंट के बाद मैकइंटायर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच की मांग की। इस मैच में WrestleMania Backlash में चैंपियनशिप मैच में एंट्री के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन ड्रू मैकइंटायर से भिड़ गए। दोनों के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। कुछ समय बाद, MVP और WWE चैंपियन बॉबी लैश्ली भी यह मैच देखने पहुंचे।

इस धमाकेदार मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन जीत हासिल करने में कामयाब रहे। इस जीत का मतलब है, कि WrestleMania Backlash में WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन, मैकइंटायर और लैश्ले के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच देखने को मिलेगा।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...