Create
Notifications

5 जबरदस्त चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिली

WWE RAW में मैच के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर
WWE RAW में मैच के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर
Deepak M
TOP CONTRIBUTOR
Modified 28 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) इस हफ्ते एक बार फिर WWE Raw में एक टैग टीम मैच में शामिल थे। हालांकि इस मैच में उन्हें टी-बार और मेस के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

शेमस WWE Raw में एक और ओपन चैलेंज के साथ रिंग पर लौटे। रिडल और रैंडी ऑर्टन एक साथ एक टैग टीम मैच में दिखाई दिए। डेमियन प्रीस्ट ने द न्यू डे के साथ मिलकर द मिज़, जैक्सन राइकर और इलायस को सिक्स-मैन टैग मैच मैच में हराया। नाया जैक्स और शायना बैज़लर ने Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली के साथ मिलकर असुका, नेओमी और लाना को हराया।

आइए एक नज़र डालते हैं, इस हफ्ते WWE Raw में कौन सी चीजें बिल्कुल सही हुई

यह भी पढ़ें: "WWE ने जॉन सीना को हील नहीं बनाकर बहुत बड़ी गलती की"

#5. टी-बार और मेस WWE Raw में एक और जीत

टी-बार और मेस इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ एक रीमैच में रिंग में उतरे। हैरानी की बात यह है कि पूर्व रेट्रीब्यूशन सदस्य आखिरकार बिना अपने फेस मास्क के साथ दिखाई दिए।

ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच को अपने अकेले दम पर ही जीतना चाहते थे, क्योंकि वह दिखाना चाहते थे कि वह ड्रू मैकइंटायर की मदद के बिना यह मैच जीत सकते हैं। इस मैच की शुरुआत में बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन हार गए।

टी-बार और मेस WWE में एक मजबूत टीम के रूप में खुद को स्थापित कर रहे हैं। भविष्य में Raw टैग टीम डिवीजन में टी-बार और मेस एक मजबूत टीम के रूप में उभर सकते हैं। टी-बार और मेस का दो वर्ल्ड चैंपियन के खिलाफ लगातार जीत हासिल करना उनके लिए बहुत अच्छा है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने WWE में हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले मात्र दूसरे रेसलर बने

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 28 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now