Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 धमाकेदार चीजें जो Money in the Bank 2019 में जरूर होनी चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:05 IST

Will this be the sight on Sunday?

WWE के अगले पीवीवी मनी इन द बैंक के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है। WWE के इस पीपीवी पर रॉ और स्मैकडाउन के कई टाइटल डिफेंड किए जाएंगे। कंपनी अभी तक इस पीपीवी के लिए कई मुकाबलों का ऐलान कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Money in the Bank 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

मनी इन द बैंक पीपीवी का आयोजन 19 मई (भारत में 20 मई) को होगा। मनी इन द बैंक हार्टफॉर्ड, कनेक्टिकट शहर के XL सेंटर में होने वाला है। इस पीपीवी में बैकी लिंच एक नहीं बल्कि दो मुकाबलों में दो अलग-अलग टाइटल डिफेंड करती हुई नज़र आएंगी। 

बैकी लिंच का पहला मुकाबला लेसी इवांस के साथ रॉ विमेंस चैंपियशिप के लिए होगा तो दूसरा मुकाबला शार्लेट फ्लेयर के साथ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा। वहीं यूनिवर्सल टाइटल के लिए एजे स्टाइल्स का मुकाबला सैथ रॉलिंस के खिलाफ बुक किया गया है।

कंपनी ने इस पीपीवी को हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जो कंपनी को इस पीपीवी में जरूर करनी चाहिए। निश्चित रूप से ये चीजें पीपीवी को हिट बनाएंगी। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 चीजों पर जो मनी इन द बैंक पीपीवी में जरूर होनी चाहिए।

बैकी लिंच को दोनों मुकाबलों में जीत हासिल करनी चाहिए

Will The Man still be Becky 2 Belts after MITB?

मनी इन द बैंक पीपीवी में बैकी लिंच रॉ और स्मैकडाउन विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई नज़र आएंगी। रॉ विमेंस चैंपियनशिप के जहां उनका मुकाबला लेसी इवांस के साथ होगा तो वहीं स्मैकडाउन के लिए उनका मुकाबला शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ बुक किया गया है।

बैकी लिंच ने रैसलमेनिया 35 के ग्रैंड स्टेज पर रॉ और स्मैकडाउन टाइटल अपने नाम किए थे। रैसलमेनिया के बाद मनी इन द बैंक पहला पीपीवी है और अगर बैकी लिंच यहां हार जाती हैं तो उनकी जीत के कोई मायने नहीं रह जाएंगे। कंपनी को चाहिए कि बैकी लिंच को अभी कुछ और समय तक रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनाए रखे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 3 NEXT
Published 18 May 2019, 09:00 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...