Create
Notifications

5 धमाकेदार चीजें जो Money in the Bank 2019 में जरूर होनी चाहिए

Will this be the sight on Sunday?
Ankit Kumar

WWE के अगले पीवीवी मनी इन द बैंक के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है। WWE के इस पीपीवी पर रॉ और स्मैकडाउन के कई टाइटल डिफेंड किए जाएंगे। कंपनी अभी तक इस पीपीवी के लिए कई मुकाबलों का ऐलान कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Money in the Bank 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

मनी इन द बैंक पीपीवी का आयोजन 19 मई (भारत में 20 मई) को होगा। मनी इन द बैंक हार्टफॉर्ड, कनेक्टिकट शहर के XL सेंटर में होने वाला है। इस पीपीवी में बैकी लिंच एक नहीं बल्कि दो मुकाबलों में दो अलग-अलग टाइटल डिफेंड करती हुई नज़र आएंगी।

बैकी लिंच का पहला मुकाबला लेसी इवांस के साथ रॉ विमेंस चैंपियशिप के लिए होगा तो दूसरा मुकाबला शार्लेट फ्लेयर के साथ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा। वहीं यूनिवर्सल टाइटल के लिए एजे स्टाइल्स का मुकाबला सैथ रॉलिंस के खिलाफ बुक किया गया है।

कंपनी ने इस पीपीवी को हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जो कंपनी को इस पीपीवी में जरूर करनी चाहिए। निश्चित रूप से ये चीजें पीपीवी को हिट बनाएंगी। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 चीजों पर जो मनी इन द बैंक पीपीवी में जरूर होनी चाहिए।

बैकी लिंच को दोनों मुकाबलों में जीत हासिल करनी चाहिए

Will The Man still be Becky 2 Belts after MITB?

मनी इन द बैंक पीपीवी में बैकी लिंच रॉ और स्मैकडाउन विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई नज़र आएंगी। रॉ विमेंस चैंपियनशिप के जहां उनका मुकाबला लेसी इवांस के साथ होगा तो वहीं स्मैकडाउन के लिए उनका मुकाबला शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ बुक किया गया है।

बैकी लिंच ने रैसलमेनिया 35 के ग्रैंड स्टेज पर रॉ और स्मैकडाउन टाइटल अपने नाम किए थे। रैसलमेनिया के बाद मनी इन द बैंक पहला पीपीवी है और अगर बैकी लिंच यहां हार जाती हैं तो उनकी जीत के कोई मायने नहीं रह जाएंगे। कंपनी को चाहिए कि बैकी लिंच को अभी कुछ और समय तक रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनाए रखे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

ब्रॉन स्ट्रोमैन का मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले में दखल

Braun Strowman will have an interesting appearance at MITB

ब्रॉन स्ट्रोमैन पहले मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले का हिस्सा थे लेकिन इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में सैमी जेन ने उन्हें हराकर लैडर मुकाबले से बाहर कर दिया। अब ब्रॉन स्ट्रोमैन की जगह सैमी जेन लैडर मुकाबले में शामिल होंगे।

कंपनी ने भले ही स्ट्रोमैन को इस मुकाबले से बाहर कर दिया हो लेकिन कंपनी को चाहिए वह स्ट्रोमैन का दखल मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले में कराए। इससे न केवल फैंस को चौंकाने वाली चीज देखने को मिलेगी बल्कि मुकाबले में दिलचस्पी और बढ़ जाएगी।

मनी इन बैंक लैडर मुकाबले में नए विनर

Bayley could renew her career with a MITB win

मनी इन द बैंक पीपीवी में दो लैडर मुकाबले बुक किए गए हैं। पहला मेंस और दूसरा विमेंस। मेंस लैडर मुकाबले में एंड्राडे, रिकोशे, ड्रू मैकइंटायर, फिन बैलर, सैमी जेन, बैरन कॉर्बिन, अली और रैंडी ऑर्टन शामिल हैं तो वहीं विमेंस लैडर मुकाबले में मैंडी रोज, डैना ब्रूक, नटालिया, बेली, कार्मेला, एम्बर मून, नेओमी और निक्की क्रॉस शामिल हैं।

कंपनी को चाहिए कि दोनों ही मुकाबलों में ऐसे सुपरस्टार को जीत के लिए बुक किया जाए जिसने पहले मनी इन द बैंक ब्रीफकेस नहीं जीता हो।

एक सुपरस्टार का अचानक से टाइटल हार जाना

Is the Architect's title reign in jeopardy?

मनी इन द बैंक पीपीवी कई सुपरस्टार्स के टाइटल दांव पर लगे हैं। सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल टाइटल का बचाव करते हुए नज़र आएंगे तो वहीं बैकी लिंच रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप का बचाव करेंगी। इसके अलावा कोफी किंग्सटन WWE चैंपियनशिप बचाने के लिए केविन ओवेंस का मुकाबला करेंगे।

कंपनी को चाहिए इन बड़े टाइटलों में से किसी एक सुपरस्टार को हार के लिए बुक करना चाहिए। इन सुपरस्टार्स में से जो एक भी सुपरस्टार अगर टाइटल गंवा देता है तो यह फैंस के लिए काफी चौंकाने वाली बात होगी।

यूनिवर्सल टाइटल मुकाबले में लार्स सुलिवन का दखल

Arrive. Wreck Havoc. Leave.

लार्स सुलिवन ने जब से मेन रोस्टर में डेब्यू किया है तब से उनके हाथ कोई मौका नहीं आया है। मनी इन द बैंक पीपीवी में कंपनी के पास अच्छा मौका होगा जब वह लार्स सुलिवन को यूनिवर्सल टाइटल के लिए होने वाले मुकाबले में दखल दिला सकते हैं।

लार्स सुलिवन के दखल के भविष्य में कंपनी उन्हें यूनिवर्सल टाइटल के लिए आसानी से बुक कर सकती है। हमारे ख्याल से लार्स सुलिवन का यूनिवर्सल टाइटल मुकाबले में दखल काफी शानदार बात होगी।

Edited by Ankit Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...