Create
Notifications

WWE Money in the Bank 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

Enter caption
Ankit Kumar

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी के अगले पीवीवी मनी इन द बैंक के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है। WWE के इस पीपीवी पर रॉ और स्मैकडाउन के कई टाइटल डिफेंड किए जाएंगे। कंपनी अभी तक इस पीपीवी के लिए कई मुकाबलों का ऐलान कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो Money in the Bank 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

WWE मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू का आयोजन 19 मई (भारत में 20 मई) को होगा। मनी इन द बैंक हार्टफॉर्ड, कनेक्टिकट शहर के XL सेंटर में होने वाला है। इस पीपीवी में बैकी लिंच एक नहीं बल्कि दो मुकाबलों में दो अलग-अलग टाइटल डिफेंड करती हुई नज़र आएंगी।

बैकी लिंच का पहला मुकाबला लेसी इवांस के साथ रॉ विमेंस चैंपियशिप के लिए होगा तो दूसरा मुकाबला शार्लेट फ्लेयर के साथ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा। वहीं यूनिवर्सल टाइटल के लिए एजे स्टाइल्स का मुकाबला सैथ रॉलिंस के खिलाफ बुक किया गया है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़ी गलतियां जो WWE को Money in the Bank 2019 में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

हर पीपीवी से पहले हम आपको उसके संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं मनी इन द बैंक पीपीवी में होने में वाले सभी मुकाबले कें संभावित नतीजों पर।

डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन बनाम द उसोज़

Enter caption

मनी इन द बैंक पीपीवी के प्री शो में डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन का मुकाबला द उसोज़ के खिलाफ बुक किया गया है। इस मुकाबले की सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि डेनियल ब्रायन जो कि मेन इवेंट स्टार हैं उन्हें प्री शो में बुक किया गया है।

बात करें अगर इस मुकाबले के संभावित नतीजे की तो यहां पर डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन की जोड़ी के सफलतापूर्वक बचाव करने की पूरी उम्मीद है।

अनुमान: डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

टोनी नीस (c) बनाम आरिया डेवारी ( WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच)

Enter caption

WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए टोनी नीस बनाम आरिया डेवारी के मुकाबला बुक किया गया है। कई फैंस शायद इन सुपरस्टार्स से भले ही ज्यादा परिचित न हो लेकिन फैंस को इनके बीच एक धमाकेदार मुकाबला जरूर देखने को मिलेगा।

बात करें अगर मुकाबले के संभावित नतीजे की तो इस मुकाबले में जीत किसकी होगी ये कह पाना थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन टोनी नीस के टाइटल रिटेन करने की संभावना काफी है।

अनुमान: टोनी नीस की जीत

विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच

Enter caption

मेंस लैडर मैच के बाद अब बात करते हैं विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले की। इस मुकाबले में मैंडी रोज, डैना ब्रूक, नटालिया, बेली, कार्मेला, एम्बर मून, नेओमी और निक्की क्रॉस शामिल हैं। इससे पहले एलेक्सा ब्लिस भी इस मुकाबले में शामिल थीं लेकिन डॉक्टरों की टीम ने उन्हें लड़ने के लिए फिट नहीं माना है जिसके बाद उन्हें इस मुकाबले से बाहर होना पड़ा है।

बात करें अगर इस मुकाबले के संभावित विजेता कि तो वर्तमान में चल रहीं अफवाहों के मुताबिक इस मुकाबले में मैंडी रोज के जीत हासिल करने की संभावना ज्यादा है।

अनुमान: मैडी रोज की जीत

मनी इन द बैंक लैडर मैच

Enter caption

मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले में 8 सुपरस्टार्स ब्रीफकेस के लिए मुकाबला करते हुए नज़र आएंगे। इन सुपरस्टार्स में एंड्राडे, रिकोशे, ड्रू मैकइंटायर, फिन बैलर, सैमी जेन, बैरन कॉर्बिन, अली और रैंडी ऑर्टन शामिल हैं।

बात करें अगर मुकाबले के संभावित विजेता की यहां पर बैरन कॉर्बिन की जीत की संभावना काफी ज्यादा है। पिछले कुछ समय से बैरन कॉर्बिन को जिस तरह से लगातार पुश मिल रहा है उससे एक बात साफ है कि आने वाले दिनों में वह एक बड़े टाइटल के लिए मुकाबला करते हुए नज़र आएंगे।

अनुमान: बैरन कॉर्बिन की जीत

समोआ जो(c) बनाम रे मिस्टीरियो (WWE यूएस चैंपियनशिप मैच)

Enter caption

WWE ने यूएस चैंपियनशिप के लिए समोआ जो बनाम रे मिस्टीरियो के बीच मुकाबला बुक किया है। इस मुकाबले में जीत किसी भी सुपरस्टार्स हो लेकिन यह मुकाबला पीपीवी के सबसे शानदार मुकाबलों में से एक होगा।

रे मिस्टीरियो जहां रिंग में हाई-फ्लाई मूव के लिए जाने जाते हैं तो वहीं समोआ जो अपने विरोधी रैसलर पर पूरी तरह से हावी होने के लिए। ऐसे में इस मुकाबले के धमाकेदार होने की पूरी उम्मीद है।

अनुमान: समोआ जो की जीत

बैकी लिंच बनाम शार्लेट फ्लेयर (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप)

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीतने वाली बैकी लिंच मनी इन द बैंक में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई नज़र आएंगी। बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच दुश्मनी लंबे समय से चली आ रही हैं।

इससे पहले भी दोनों सुपरस्टार्स के बीच धमाकेदार मुकाबले हो चुके हैं। फैंस के साथ हमें भी उम्मीद है कि बैकी लिंच बनाम शार्लेट फ्लेयर के बीच होने वाला मुकाबला काफी शानदार होगा। बात करें अगर मुकाबले के संभावित नतीजे की तो यहां पर शार्लेट फ्लेयर की जीत की संभावना है। इस मुकाबले के बाद उम्मीद है कि शार्लेट और बैकी के बीच लंबे समय से चली आ रही स्टोरीलाइन खत्म हो जाएगी।

अनुमान: शार्लेट फ्लेयर बनेंगी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन

द मिज़ बनाम शेन मैकमैहन (स्टील केज मैच)

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में एक धमाकेदार मुकाबला देने के बाद एक बार फिर शेन मैकमैहन और द मिज मनी इन द बैंक पीपीवी में आमने-सामने होंगे। द मिज और शेन मैकमैहन के बीच होने वाला यह मुकाबला स्टील केज मैच होगा।

ईमानदारी से कहे तो यहां पर हम द मिज की जीत होते हुए देखना चाहते हैं लेकिन कंपनी हमेशा की तरह एक बार फिर शेन मैकमैहन को जीत के लिए बुक कर सकती है। शेन मैकमैहन शुरू से पीपीवी में मुकाबले का हिस्सा बनते आ रहे हैं और जीत हासिल कर सुर्खियां बटोर ले जाते हैं।

अनुमान: शेन मैकमैहन की जीत

बैकी लिंच (c) बनाम लेसी इवांस (रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच)

Enter caption

बैकी लिंच मनी इन द बैंक में लेसी इवांस के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड करने के लिए मुकाबला करती हुईं नज़र आएंगी। पिछले कुछ हफ्तों से बैकी लिंच और लेसी इंवास के बीच लगातार दुश्मनी देखने को मिल रही है।

ऐसे में फैंस को एक बार फिर बैकी लिंच का शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा। बात करें अगर मुकाबले के संभावित नतीजें की तो यहां पर बैकी लिंच रॉ विमेंस चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव करने वाली हैं।

अनुमान: जीत के साथ रॉ विमेंस चैंपियनशिप रिटेन करेंगे बैकी लिंच

रोमन रेंस बनाम इलायस (सिंगल्स मैच)

Enter caption

मनी इन द बैंक पीपीवी में रोमन रेंस बनाम इलायस के बीच सिंगल्स मुकाबला बुक किया गया है। कई फैंस इस बात से हैरान हैं कि इस मुकाबले में कोई टाइटल क्यों शामिल नहीं किया गया। हमारे ख्याल से रोमन रेंस ऐसे सुपरस्टार हैं जो बिना टाइटल के भी मुकाबले को शानदार बना सकते हैं।

इस मुकाबले में इलायस की जीत की संभावना भले ही कम हो लेकिन फैंस को एक शानदार मुकाबला देखने को जरूर मिलेगा। रोमन रेंस और इलायस दोनों ही सुपरस्टार्स रिंग में काफी शानदार हैं।

अनुमान: रोमन रेंस की जीत

कोफी किंग्सटन(c) बनाम केविन ओवेंस (WWE चैंपियनशिप)

Enter caption

WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी किंग्सटन बनाम केविन ओवेंस के बीच मुकाबला बुक किया गया है। इस मुकाबले में जहां कोफी किंग्सटन टाइटल को बचाने के लिए पूरी ताकत लगा देंगे वहीं केविन ओवेंस की कोशिश किसी तरह टाइटल जीतने की होगी।

इस मुकाबले में केविन ओवेंस के जीतने की उम्मीद काफी कम है क्योंकि कोफी किंग्सटन को चैंपियन बनने में कई साल गए और रैसलमेनिया में उनके टाइटल जीतने के बाद कंपनी फिलहाल उनसे टाइटल छीनने के मूड में नज़र नहीं आ रही है।

अनुमान: कोफी किंग्सटन की जीत

सैथ रॉलिंस(c) बनाम एजे स्टाइल्स (यूनिवर्सल चैंपियनशिप)

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने वाले सैथ रॉलिंस मनी इन द बैंक पीपीवी में एजे स्टाइल्स के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। मनी इन द बैंक पीपीवी में बुक किए गए सभी मुकाबलों में यह सबसे शानदार मुकाबला है।

बात करें अगर इस मुकाबले के संभावित नतीजे की तो यहां पर सैथ रॉलिंस की जीत होने की पूरी उम्मीद है क्योंकि लैसनर को हराने के बाद कंपनी नहीं चाहेगी कि सैथ रॉलिंस जल्द ही टाइटल गंवा दें। हमारे ख्याल से एजे स्टाइल्स को अभी टाइटल के लिए और इंतजार करना पड़ेगा।

अनुमान: जीत के यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिटेन करेंगे सैथ रॉलिंस

Edited by Ankit Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...