Create

5 बड़ी चीज़ें जो WWE ने Crown Jewel के दौरान इशारों-इशारों में बताई

क्राउन ज्वेल में रे मिस्टीरियो, द बीस्ट पर हमला करते हुए
क्राउन ज्वेल में रे मिस्टीरियो, द बीस्ट पर हमला करते हुए
Ujjaval Palanpure

डब्लू डब्लू ई (WWE) का क्राउन ज्वेल पीपीवी सफलतापूर्वक समाप्त हो चुका है और फैंस को यह शो काफी ज्यादा पसंद आया होगा। देखा जाए तो WWE के सऊदी अरब में हुए सारे इवेंट्स से यह शो कई ज्यादा गुना बढ़िया था। द फीन्ड ने मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत ली।

इसके अलावा ब्रॉक लैसनर ने शो की शुरुआत में केन वैलासकेज़ को सिर्फ 2 मिनट में हराकर टाइटल को डिफेंड किया। हमें विमेंस डिवीज़न का सऊदी अरब की जमीन पर पहला मैच देखने को मिला था जिसे नटालिया ने जीता था।

WWE ने शो के दौरान कुछ ऐसी चीज़ें भी बताई जिन पर फैंस के ध्यान नहीं गया। खैर आइए नजर डालते हैं 5 चीज़ों के बारे में जो WWE ने क्राउन ज्वेल के दौरान इशारों-इशारों में बताई।

#5 WWE ने ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ के मुकाबलों को बराबर करने की कोशिश की

बड़ा मुकाबला जिसमें केन ने जरूर फैंस को प्रभावित किया लेकिन बीस्ट को जीत मिली
बड़ा मुकाबला जिसमें केन ने जरूर फैंस को प्रभावित किया लेकिन बीस्ट को जीत मिली

क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ का मैच देखने को मिला था। यह मुकाबला सिर्फ 2 मिनट में खत्म हो गया था और हर एक फैन को इस प्रकार के अंत की उम्मीद नहीं थी। WWE ने मुकाबले में कुछ नया बुक करने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ के मुकाबले के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं, निकाली भड़ास

उन्होंने मुकाबले को UFC/MMA स्टाइल में बुक और खत्म किया। जिससे ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ का रिंग में रिकॉर्ड बराबर हो जाए। इस वजह से UFC फैंस जो वैलासकेज़ को देखने आए तो वो भी खुश रहे। WWE ने इशारों-इशारों में बता दिया है कि उन्होंने UFC के रिकॉर्ड को बराबर करने के लिए इस मैच को बुक किया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 रे मिस्टीरियो की बीस्ट के साथ फ़्यूड बरकरार रहेगी

ब्रॉक
ब्रॉक

ब्रॉक लैसनर ने रॉ के एक एपिसोड में रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक पर जबरदस्त अटैक किया था। इसके बाद मिस्टीरियो की मदद करने के लिए केन आगे आए थे लेकिन वह सफल नहीं रहे।

टाइटल मैच के बाद रे के द बीस्ट पर अटैक से WWE ने संकेत दे दिए हैं कि दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी जारी रहेगी। हमें भविष्य में मिस्टीरियो बनाम लैसनर का मैच देखने को मिल सकता है।

#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन का हील टर्न होगा

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच क्राउन ज्वेल में मुकाबला हुआ था। फ्यूरी ने अंत में स्ट्रोमैन को नॉकआउट करके काउंटआउट की मदद से जीत हासिल की थी। मुकाबले के बाद मॉन्स्टर अमंग मैन ने टायसन पर अटैक किया था।

यह अटैक आश्चर्यजनक था क्योंकि ब्रॉन एक फेस सुपरस्टार है और उनका इस प्रकार से हमला चौंकाने वाला था। WWE ने यहां से इशारों-इशारों में बता दिया है कि स्ट्रोमैन अब भविष्य में बतौर हील काम करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- टीम होगन और टीम फ्लेयर के मुकाबले को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं सामने आई

#2 OC को मिलेगा बड़ा पुश

Oc
Oc

OC के हर सदस्य के लिए पीपीवी यादगार रहेगा। एजे स्टाइल्स ने अपने टाइटल को डिफेंड किया था। इसके अलावा ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन ने टैग टीम टर्मोइल जीत लिया।

अब वह ''बेस्ट टैग टीम इन द वर्ल्ड" बन गए हैं। WWE और विंस ने यहां से इशारों-इशारों में बता दिया है कि अब OC को बहुत बड़ा पुश मिलने वाला है और भविष्य में वह फिर टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं।

#1 रॉ में ब्रॉक लैसनर/द फीन्ड को ड्राफ्ट किया जाएगा

रॉ
रॉ

क्राउन ज्वेल के बाद WWE की दोनों बड़ी टाइटल्स स्मैकडाउन में आ चुकी है। ब्रॉक और फीन्ड दोनों ही ब्लू ब्रांड का हिस्सा है। अब या तो ब्रॉक रॉ पर आएंगे या द फीन्ड।

WWE द बीस्ट को रॉ में ला सकता है जिससे उनकी रे मिस्टीरियो के साथ चल रही स्टोरीलाइन आगे बढ़ सके।खैर WWE ने इशारों-इशारों में बता दिया है कि हमें ब्रॉक या वायट रॉ में ड्राफ्ट होते दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें:- द फीन्ड के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद ट्विटर पर फैंस ने जताई खुशी

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...