5 चीज़ें जो WWE Extreme Rules 2019 में इशारों-इशारों में बताई गई

टेकर ने लड़ा शानदार मैच
टेकर ने लड़ा शानदार मैच

अब डब्लू डब्लू ई (WWE) का एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी इतिहास के पन्नो के दर्ज हो गया। यह शो काफी ज्यादा अच्छा था, पीपीवी की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई थी। अंत भी चौंकाने वाला था लेकिन WWE की प्लानिंग में कोई भी कमी दिखाई नहीं दी।

अब एरिक बिशफ और पॉल हेमन के कंधों पर समरस्लैम को अच्छा बनाने की जिम्मेदारी होगी और उन्हें कुछ स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाना होगा। WWE ने एक्सट्रीम रूल्स में कई सारी अच्छी चीज़ें की, AEW को पछाड़ने की कोशिश की और मेरे अनुसार वह सफल भी हो गए।

WWE ने एक्सट्रीम रूल्स के द्वारा आने वाले शोज़ के लिए कई सारी चीज़ों की जानकारी दी, लेकिन फैंस समझ नहीं पाए। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चीज़ों के बारे में जो WWE ने एक्सट्रीम रूल्स के द्वारा इशारों-इशारों के बताई।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर रिकॉर्ड तीसरी बार बने WWE यूनिवर्सल चैंपियन


#5 एजे स्टाइल्स और रिकोशे की फ़्यूड अभी खत्म नहीं हुई है

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में रिकोशे के चैंपियनशिप के साथ फोटोशूट के दौरान एजे स्टाइल्स ने इंटरफेयर किया था। इसके बाद लग रहा था कि अब इनकी फ़्यूड एक्सट्रीम रूल्स तक चलने वाली है। रॉ के एपिसोड में कई सारे अच्छे मैच देने के बाद स्टाइल्स ने गुड ब्रदर्स के साथ मिलकर हील टर्न लिया था।

लग रहा था कि इनकी फ़्यूड एक्सट्रीम रूल्स में समाप्त हो जाएगी, लेकिन आज एजे स्टाइल्स की जीत से साफ हो गया है कि WWE समरस्लैम के लिए दोनों के बीच बड़ा मैच प्लान कर रही है। अब हमें समरस्लैम में US चैंपियनशिप के लिए रीमैच जरूर देखने को मिलेगा।

WWE ने अभी समर के सबसे बड़े शो के लिए दोनों के मैच को बुक नहीं किया है, लेकिन एक्सट्रीम रूल्स में ही कंपनी ने इशारों-इशारों में अपने प्लान्स बता दिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 एलेक्सा ब्लिस अब कभी भी निकी क्रॉस को धोखा दे सकती हैं

एक्सट्रीम रूल्स में एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस ने टीम बनाकर बेली को स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए हैंडीकैप मैच में चैलेंज किया था। पहले एलेक्सा और बेली के बीच यह मैच होने वाला था।

निकी ने स्मैकडाउन के एपिसोड में खुद को मैच में जोड़ दिया था और एलेक्सा निकी की इस गलती की वजह से हार गई। बेली ने निकी को पिन किया था, इसका मतलब वह ब्लिस की हार का कारण है। हमें समरस्लैम से पहले ब्लिस और निकी की स्टोरीलाइन की शुरुआत होते हुए दिखाई दे सकती है।


#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन को फिर से पुश मिलना शुरू हो चुका है

ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिछले कुछ समय में बहुत ही खराब बुकिंग मिल रही थी। लैश्ले के साथ फ़्यूड के दौरान लग रहा था कि WWE सिर्फ कार्ड को भरने के लिए दोनों के बीच मैच करवा रही है।

रॉ के एपिसोड में हुए विस्फोट से साफ हो गया था कि WWE दोनों को मॉन्स्टर के रूप में बुक कर रही है। जिस प्रकार से ब्रॉन की जीत हुई इससे WWE ने बता दिया कि अब रॉ का मॉन्स्टर जाग गया है।

ये भी पढ़ें:- हील टर्न लेते ही एजे स्टाइल्स बने नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन

#2 द अंडरटेकर vs मैकइंटायर के बीच समरस्लैम में मैच होने वाला है

एक्सट्रीम रूल्स में टैग टीम मैच लड़ने के बाद अब अंडरटेकर समरस्लैम में जरूर लड़ने वाले हैं। अभी उनके पीपीवी रन का सिलसिला चालू रहने वाला है। वह समरस्लैम में मैकइंटायर का सामना कर सकते हैं।

WWE ने उन्हें एक्सट्रीम रूल्स में सिर्फ मैच की स्टोरीलाइन बनाने के बुलाया है। मैकइंटायर मैच के अंत में अंडरटेकर को अपना फिनिशर लगाने वाले थे लेकिन रोमन ने द डैडमैन को बचा लिया था। अब मैकइंटायर समरस्लैम में टेकर से बदला लेने के बारे में आने वाले समय में बात कर सकते हैं।


#1 समरस्लैम का मेन इवेंट

ब्रॉक लैसनर ने एक्सट्रीम रूल्स में अपने मनी इन द बैंक को कैश-इन कर दिया और वह यूनिवर्सल चैंपियन बन गए। WWE ने एक्सट्रीम रूल्स के इस सैगमेंट से साफ कर दिया है, कि समरस्लैम में द बीस्ट vs द बीस्टस्लेयर का मैच होने वाला है।

इसके अलावा WWE के पास टॉप हील सुपरस्टार्स नहीं थे जो सैथ के साथ समरस्लैम जैसे बड़े शो में मैच लड़ सके। WWE ने इशारों-इशारों में समरस्लैम के मेन इवेंट के बारे में बता दिया है।

ये भी पढ़ें:- AEW Fight For The Fallen: शो की अच्छी और बुरी बाते