5 चौंकाने वाली बातें जो WWE ने Raw के एपिसोड में  इशारों-इशारों में बताई

धमाकेदार शो
धमाकेदार शो

रॉ का एपिसोड शानदार रहा था, डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कई सारे अच्छे मैच और सैगमेंट बुक किये थे। रायन सैटिन के अनुसार, बैकस्टेज विंस मैकमैहन मौजूद नहीं थे और इसके अलावा कोरी ग्रेव्स भी हमें कॉमेंट्री टेबल पर देखने को नहीं मिले।

एजे स्टाइल्स और ब्रॉन स्ट्रोमैन का सिंगल्स मैच अंत में एक टैग टीम मुकाबला बन गया और इसके साथ ही हमें नए रॉ टैग टीम चैंपियंस देखने को मिले। रोमन रेंस ने भी डॉल्फ ज़िगलर के साथ मिलकर एक जबरदस्त मैच दिया। WWE ने शुरुआती और अंत समय में काफी अच्छी बुकिंग की और बीच के समय को भी सही तरह से निकाला।

ये भी पढ़ें:- सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए Raw टैग टीम चैंपियन बनने के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

देखा जाए तो WWE ने फैंस के मन में कई सारे सवाल छोड़ दिये हैं। क्लैश ऑफ चैंपियंस 2019 के लिए यह एक बहुत अच्छी शुरुआत थी। आइए नजर डालते हैं रॉ के एपिसोड 5 चीज़ों के बारे में जो WWE ने इशारों-इशारों में बताई।


#5 कहानी को आगे बढ़ाया

रैंडी ऑर्टन और द रिवाइवल ने स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में न्यू डे के खिलाफ एक टैग टीम मैच लड़ा था। लग रहा था कि WWE ने सिर्फ एक मैच के लिए तीनों सुपरस्टार्स को साथ मे बुक किया है।

रॉ में बिग ई और कोफी किंग्सटन बनाम द रिवाइवल का मैच हुआ था। मैच काफी अच्छे तरीके से आगे बढ़ रहा था लेकिन बीच में रैंडी ऑर्टन की इंटरफेरेंस देखने को मिली। उन्होंने वहां आकर न्यू डे पर अटैक किया। मैच डिसक्वालिफिकेशन के जरिए खत्म हो गया।

बाद में कोफी किंग्सटन भी वहां आए लेकिन द रिवाइवल और द वाईपर उनपर भारी पड़े। WWE ने संकेत दिए हैं कि हमें यह तीनों सुपरस्टार्स क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी तक साथ दिखने वाले हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 WWE के पास डोमिनिक के लिए काफी बड़े प्लान्स है?

पिछले हफ्ते एंड्राडे के हाथों हार के बाद, रॉ रे मिस्टीरियो ने काफी ज्यादा भावुक प्रोमो कट किया और इस दौरान वह अपनी रिटायरमेंट की घोषणा करने वाले थे। उस समय डोमिनिक उनके बेटे ने वहां आकर मिस्टीरियो को रोका।

डोमिनिक ने सैगमेंट के दौरान बताया कि वह अपने पिता के साथ टैग टीम में काम करना चाहते हैं। WWE ने इस सैगमेंट से टीज़ कर दिया कि आने वाले समय में उनके पास डोमिनिक के लिए बड़े प्लान्स है।


#3 चैंपियन बेबीफेस टर्न ले रहे हैं?

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस एक हील टीम है। पिछले कुछ समय से एलेक्सा ब्लिस हील की तरह बर्ताव कर रही है लेकिन रिंग में एक फेस सुपरस्टार की तरह मैच लड़ रही है।

रॉ में भी हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला। WWE इशारों-इशारों में बताना चाह रहा है कि विमेंस टैग टीम चैंपियंस अब जल्द ही फेस टर्न लेने वाले हैं। देखना रोचक होगा कि ब्लिस नए कैरेक्टर में किस तरह काम कर पाती है।

ये भी पढ़ें:- सैथ रॉलिंस बने डबल चैंपियन, ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ जीती Raw टैग टीम चैंपियनशिप

#2 ब्रे वायट कब आने वाले हैं?

ब्रे वायट फिलहाल WWE के काफी चर्चित सुपरस्टार है। समरस्लैम में जबरदस्त मैच लड़ने के बाद रॉ और स्मैकडाउन में उपस्थित न होने से फैंस नाराज है। WWE ने आज इशारों-इशारों में एक बड़ी बात बता दी।

दरअसल, कंपनी वायट को एक स्पेशल कैरेक्टर बनाना चाहती है। इस कारण से वह हमें बहुत हम दिखाई देंगे, वह हमें शायद टीवी टेपिंग्स पर मैच लड़ते हुए दिखाई नहीं देने वाले।


#1 एजे स्टाइल्स यूनिवर्सल टाइटल फ़्यूड में जुड़ने वाले हैं

रॉ में सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीती। किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि रॉलिंस फिर डबल चैंपियन बन जाएंगे। मैच के अंत में सैथ रॉलिंस ने स्टाइल्स को कर्ब स्टॉम्प मारा था ।

WWE ने यहां से एक बड़ा हिंट दिया है कि रॉलिंस क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में दो मैच लड़ने वाले हैं। जिसमें वह OC के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए भी मैच लड़ेंगे। वर्तमान स्टोरीलाइन के अनुसार, यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स प्रबल दावेदार नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam 2019: बैकस्टेज की 10 खास और अनदेखी तस्वीरें

Quick Links

App download animated image Get the free App now