Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी बातें जो WWE ने Raw के एपिसोड द्वारा इशारों-इशारों में बताई

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 26, 2019
Nov 26, 2019 IST

स्टनर
स्टनर

रॉ के एपिसोड में कई सारी बड़ी चीज़ें हुई। सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) ने रॉ में बढ़िया काम किया और फैंस का जबरदस्त मनोरंजन किया। WWE ने उम्मीद के मुताबिक काम करते हुए वॉरगेम्स और सर्वाइवर सीरीज में बाद मोमेंटम कायम रखा।

आज एक एपिसोड की वजह से कंपनी के अगले पीपीवी TLC के लिए उत्साह बढ़ गया है। WWE ने रेड ब्रांड के एपिसोड से ही कई सारी नई स्टोरीलाइन के संकेत दिए हैं। शो की शुरुआत सैथ रॉलिंस ने की और अंत में भी वहीं टॉप पर रहे।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के WrestleMania 36 के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

प्रोमो सैगमेंट्स के अलावा मैच भी बढ़िया थे जहां हमें फेटल-4-वे मैच, US चैंपियनशिप मैच और विमेंस डिवीज़न द्वारा शानदार मुकाबले देखने को मिले। WWE ने अपने इस तीन घंटे के शो के अंतराल में कई सारी चीज़ों के संकेत दिए। इसलिए आइए नजर डालते हैं 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने रॉ के एपिसोड द्वारा इशारों-इशारों में बताई।


#5 सैथ रॉलिंस के शुरुआती सैगमेंट ने बताया की कुछ बड़ा होने वाला है

शो की शुरुआत पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने की जहां उन्होंने रॉ रोस्टर के सारे सुपरस्टार्स की मीटिंग बुलाई। रॉलिंस ने इस दौरान रॉ की सर्वाइवर सीरीज में कमजोर परफॉर्मेंस के बारे में बात की। उन्होंने पहले रैंडी ऑर्टन को निशाना बनाया। 

बाद में रॉलिंस ने शार्लेट, ऑथर्स ऑफ पेन, रे मिस्टीरियो और उनके बेटे के बारे में बात की। सारे सुपरस्टार्स यह बात सुनकर बैकस्टेज चले गए। सिर्फ केविन ओवेंस वहां मौजूद थे। इसके बाद ओवेंस ने रॉलिंस को स्टनर लगाया। इस ओपनिंग सैगमेंट और प्रोमो से WWE ने संकेत देते हुए बताया कि जल्द ही 'बीस्ट स्लेयर' का हील टर्न होने वाला है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...