Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते Raw के जरिए WWE ने इशारों-इशारों में बताई

ब्रॉन स्ट्रोमैन और द मिज़
ब्रॉन स्ट्रोमैन और द मिज़
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 23 Feb 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2021 से अगला रॉ (Raw) एपिसोड फैंस की उम्मीदों तक काफी हद तक खरा उतरा है। लोगों के मन में सबसे बड़ा सवाल ये उमड़ रहा था कि जिस तरह Elimination Chamber 2021 में जिस तरह बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) पर अटैक किया, उससे चैंपियनशिप स्टोरीलाइन किस दिशा में आगे बढ़ेगी।

लैश्ले आखिरकार ऑफ़िशियल रूप से WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो गए हैं। उनके अलावा रिया रिप्ली (Rhea Ripley) को मेन रोस्टर पर लाने के संकेत मिल रहे हैं। दूसरी ओर शेमस का जीत का दौर अभी भी जारी है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, 22 फरवरी 2021: शो की अच्छी और बुरी बातें

वहीं नए WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिडल ने भी पहली बार अपने टाइटल को डिफेंड किया। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए, आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 22 फरवरी, 2021

Raw में हार के बाद क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन को दोबारा मिलेगा चैंपियनशिप मैच?

Raw के शुरुआती सैगमेंट में द मिज़ अपनी WWE चैंपियनशिप जीत को सेलिब्रेट करने बाहर आए। इस बीच MVP और बॉबी लैश्ले ने बाहर आकर खुलासा किया कि MVP ने मिज़ के साथ डील की थी कि अगर वो उन्हें मैकइंटायर के खिलाफ जीत दिलाने में मदद करेंगे, तो मिज़, लैश्ले को टाइटल शॉट देंगे।

मिज़ को लैश्ले ने विचार करने के लिए समय दिया और शो में आगे चलकर एक अन्य सैगमेंट में कहा कि वो अगले हफ्ते अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे। इसी बीच ब्रॉन स्ट्रोमैन की भी एंट्री हुई, जिन्होंने खुद को चैंपियनशिप मैच मिलने का दावा किया।

स्ट्रोमैन के सामने शर्त रखी गई कि अगर उन्हें लैश्ले पर जीत मिली तो उन्हें ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनाया जाएगा। हालांकि स्ट्रोमैन को हार मिली, लेकिन Fastlane 2021 से पूर्व द मॉन्स्टर अमंग का वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होना धमाकेदार एक्शन देखे जाने के संकेत दे रहा है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स: 22 फरवरी 2021

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 23 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now