Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE Raw
WWE Raw
Neeraj sharma
visit

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2021 पीपीवी का बिल्ड-अप अब दिलचस्प मोड़ लेने लगा है। इस हफ्ते रॉ (Raw) में भी अगले पीपीवी से संबंधित कई दिलचस्प मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। शो की शुरुआत में एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने बताया कि रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) शो का हिस्सा नहीं बनेंगे।

शो में हुए बैटल रॉयल में रिडल (Riddle) की जीत, निकी क्रॉस (Nikki Cross), ईवा मैरी (Eva Marie) और डूड्रॉप, रिकोशे (Ricochet) और जॉन मॉरिसन (John Morrison) के मैच में डबल काउंट-आउट, शार्लेट (Charlotte)-नटालिया-टमीना की टीम की जीत और जैक्सन राइकर (Jaxson Ryker) की बड़ी जीत भी देखने को मिली।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 28 जून 2021

वहीं मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स (AJ Styles), ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और रिडल के बीच ट्रिपल थ्रेट MITB क्वालीफायर मैच में मैकइंटायर ने जीत दर्ज कर लैडर मैच में अपना स्थान पक्का कर लिया है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को हराने वाले WWE दिग्गज ने MITB लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया

WWE Raw से MITB लैडर मैच में क्वालीफाई करने वाला आखिरी सुपरस्टार

Raw के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर vs एजे स्टाइल्स vs रैंडी ऑर्टन मैच होने वाला था, लेकिन शो की शुरुआत में एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने बताया कि ऑर्टन शो का हिस्सा नहीं होंगे। उनका रिप्लेसमेंट चुनने के लिए बैटल रॉयल हुआ, जिसमें रिडल को जीत मिली। वहीं मेन इवेंट में मैकइंटायर ने जीत दर्ज कर MITB लैडर मैच में अपना स्थान पक्का कर लिया है।

यहां से 2 ही चीजें नजर आती हैं। पहली ये कि WWE मैकइंटायर को लंबा ब्रेक देने से पहले कमजोर दिखाकर लैडर मैच में WWE उन्हें हार के लिए बुक करेगी या फिर वो विजेता बनकर बॉबी लैश्ले की WWE चैंपियनशिप हार का इंतज़ार करेंगे। मैकइंटायर का फिलहाल इस स्टोरीलाइन में बने रहना व्यर्थ है, इसलिए क्राउड की वापसी के बाद मैकइंटायर की कॉन्ट्रैक्ट जीत फैंस को निराश कर सकती है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स: 28 जून 2021

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

संघर्ष करती Raw विमेंस डिविजन

Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली ने मैंडी रोज और डैना ब्रूक के साथ टीम बनाकर शार्लेट, नटालिया और टमीना की टीम का सामना किया, जिसमें उन्हें हार मिली। इससे नटालिया और टमीना dwara हील टर्न लेने के संकेत भी मिले हैं। मैच के बाद रिप्ली ने द क्वीन पर अटैक कर दिया, ये एक ऐसी चीज रही जो पिछले काफी समय से देखने को मिलती रही है। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि Raw विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन बोरिंग होती जा रही है और WWE को फिलहाल बैकी लिंच की वापसी की सख्त जरूरत है।

WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन ले रही दिलचस्प मोड़

पिछले हफ्ते WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने ज़ेवियर वुड्स पर Hell in a Cell मैच में जीत दर्ज करने के बाद भी वुड्स को बुरी तरह पीटना जारी रखा था। इस हफ्ते लैश्ले तो शो में मौजूद नहीं रहे लेकिन कोफी किंग्सटन ने MVP को जरूर कन्फ्रंट किया। इस बीच किंग्सटन ने MVP पर अटैक भी किया।

अब अगले हफ्ते वुड्स का लैश्ले से रीमैच होगा। हालांकि Money in the Bank 2021 में लैश्ले की जीत की संभावनाएं बहुत अधिक हैं, फिर भी मौजूदा परिस्थिति के हिसाब से किंग्सटन उनके लिए सबसे सही चैलेंजर हैं।

युवा स्टार को बड़ा पुश मिलने के संकेत

पिछले हफ्ते Raw में डूड्रॉप ने ईवा मैरी का साथ देने से इंकार कर दिया था, जिसके कारण दोनों को विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह नहीं मिल पाई। इस हफ्ते उनका सामना एक बार फिर असुका और नेओमी से हुआ, जिसमें उन्हें जीत मिली।

इस बार मैरी ने बदला पूरा करने के लिए डूड्रॉप का साथ देने से इंकार कर दिया था, लेकिन डूड्रॉप ने अपनी दोनों विरोधियों की पीट-पीटकर बुरी हालत करते हुए जीत हासिल की। स्थिति स्पष्ट नजर आ रही है कि यहां ईवा मैरी को मोहरा बनाकर डूड्रॉप को पुश देने का प्रयास किया जा रहा है।

क्या एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस दोबारा टीम बनाएंगी?

पिछले साल कई महीनों तक एक टैग टीम के तौर पर काम करने के बाद एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस अलग हो गई थीं। पिछले हफ्ते उन्होंने एक बार फिर टीम बनाकर नाया जैक्स और शायना बैज़लर पर जीत दर्ज कर विमेंस MITB लैडर मैच में जगह बनाई थी। इस हफ्ते क्रॉस और बैज़लर का मैच हुआ, जिसमें ब्लिस ने दखल देकर क्रॉस को जीत दर्ज करने में मदद की। क्या ये इस बात के संकेत नहीं हैं कि ब्लिस और क्रॉस एक बार फिर टीम बनाने वाली हैं।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now