Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

रॉ (Raw) के एपिसोड का सफलतापूर्वक अंत हो गया है। WWE ने एपिसोड को अच्छा बनाने की पूरी कोशिश की लेकिन शो उतना प्रभावित नहीं कर पाया। Money in the Bank 2021 पीपीवी के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया। एपिसोड में जरूर रोचक चीज़ें नहीं हुई लेकिन हमेशा की तरह रेसलिंग जबरदस्त रही।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw रिजल्ट्स: जिंदर महल और उनके साथियों ने दिग्गज का किया बुरा हाल, फेमस सुपरस्टार ने टूटे पैर के साथ मचाया बवाल

कुछ शानदार मैचों का आयोजन किया गया। खैर, WWE ने एपिसोड के दौरान कुछ चीज़ों के संकेत दिए, जिनपर ज्यादातर लोगों का ध्यान नहीं गया होगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 बड़ी चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Raw के एपिसोड द्वारा WWE ने अपने फैंस को इशारों-इशारों में बताई।

5- Raw में रिडल को WWE बड़ा बेबीफेस सुपरस्टार बनाने की कोशिश कर रहा है

रिडल लगातार Raw में सभी को प्रभावित कर रहे हैं और बतौर बेबीफेस शो का अहम हिस्सा बन गए हैं। उन्होंने कुछ हफ्ते पहले ड्रू मैकइंटायर जैसे बड़े सुपरस्टार को हराकर Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाई थी। इसके अलावा उन्होंने बैटल रॉयल जीतने के बाद लैडर मैच में जगह बनाने के लिए रैंडी ऑर्टन के स्थान पर मैच लड़ा था।

ये भी पढ़ें:- भारतीय मूल के रेसलर जिंदर महल ने अपने 9 साल पुराने दोस्त को दिया धोखा, पूर्व WWE चैंपियन की हालत हुई खराब

इस मैच में भी उनका प्रदर्शन जबरदस्त साबित हुआ था। रिडल एक बार फिर Raw के शुरुआती सैगमेंट का हिस्सा बने और इस दौरान उन्होंने सभी का मनोरंजन किया था। Raw में रिडल को एजे स्टाइल्स के खिलाफ सिंगल्स मैच मिला और उन्होंने यहां भी जीत अपने नाम की। उन्हें भले ही इंटरफेरेंस की वजह से जीत मिली हो लेकिन दिग्गज को हराना काफी बड़ी बात है। WWE संकेत देकर बता रहा है कि वो रिडल को Raw का टॉप फेस बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- 2020 में कैंसिल हुई दुश्मनी फिर टीज़ हुई

WWE ने अचानक से Raw में ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल के बीच सिंगल्स मैच तय कर दिया। सभी के मन में सवाल था कि इस धमाकेदार मैच को WWE ने पीपीवी के लिए बचाकर क्यों नहीं रखा। कुछ हफ्ते पहले एक बैकस्टेज सैगमेंट में जिंदर महल ने मैकइंटायर को लगातार मौके मिलने पर निराशा जताई थी।

इसके बाद उनके बीच मैच टीज़ हुआ। पिछले साल जब ड्रू मैकइंटायर के पास WWE चैंपियनशिप मौजूद थी, उस समय महल के साथ उनका मैच टीज़ हुआ था। उस समय मैच नहीं हो पाया लेकिन अब Raw में महल ने ड्रू मैकइंटायर पर बुरी तरह हमला करने के बाद आगे के लिए बड़ी स्टोरीलाइन टीज़ कर दी है।

3- Raw विमेंस चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में नकली चोट दिखाई गई

Raw में शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली का एक सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान फ्लेयर चोटिल थीं और वो इस बारे में बात कर रही थीं। रिया रिप्ली भी उसी तरह क्रच के साथ नजर आईं। उन्होंने आकर शार्लेट का मजाक बनाया और बाद में पता चला कि दोनों ही सुपरस्टार्स चोटिल होने का नाटक कर रही हैं।

WWE ने इस सैगमेंट को जरूर बुक किया लेकिन इसका कोई अर्थ समझ नहीं आया। अक्सर चोटिल होने की स्टोरीलाइंस को अलग तरीके से बुक किया जाता है। वो सैगमेंट खास रहते हैं लेकिन यह सैगमेंट थोड़ा अजीब दिया। WWE ने संकेत दिए हैं कि Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए उनके पास भी कोई खास आइडिया मौजूद नहीं है और इसी वजह से कुछ हद तक सैगमेंट रोचक नहीं बन पाया।

2- WWE एक नई टैग टीम जोड़ी तैयार कर रहा है

Raw में काफी समय से मंसूर और अली के सैगमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। इस दौरान अली लगातार मंसूर को काफी सारी सलाह दे रहे हैं। पिछले हफ्ते अली ने मंसूर को एलिमिनेट कर दिया था। इस वजह से दोनों के बीच Raw के एपिसोड में एक सिंगल्स मैच का आयोजन देखने को मिला था।

इस दौरान अली ने चोटिल होने का नाटक किया और फिर जैसे ही मंसूर का ध्यान मैच से हटा तो अली ने इसका फायदा उठाकर मैच जीता। WWE यहां संकेत देकर बता रहा है कि अली Raw में जल्द ही मंसूर को हील बनने और अपने साथ जुड़ने पर मजबूर कर देंगे। अगर ऐसा होता है तो यह अच्छी चीज़ होगी क्योंकि इस समय WWE को टैलेंटेड सुपरस्टार्स की टैग टीम जोड़ियों की जरूरत है।

1- कोफी किंग्सटन को अभी ताकतवर दिखाया जा रहा है

Raw के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और MVP ने टीम बनाकर कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स का सामना किया था। सभी को लग रहा था कि बॉबी और MVP को जीत मिल जाएगी। इसके बावजूद अंत में न्यू डे ने बड़े मैच में जीत अपने नाम की। कोफी ने पहले बॉबी पर सिंगल्स मैच में पिनफॉल से जीत भी दर्ज की हुई है।

Raw में भी उनका ही पलड़ा भारी रहा। इससे WWE इशारों-इशारों में बता रहा है कि बॉबी को Money in the Bank में काफी ताकतवर दिखाया जाएगा। साथ ही अगर अभी WWE कोफी को कमजोर दिखाएगा तो जरूर ही स्टोरीलाइन रोचक नहीं रहेगी। वो कमजोर दिखाई देंगे और दुश्मनी का मजा कम हो जाएगा।

ये भी पढ़ें;- WWE Raw के खराब एपिसोड के बाद भड़के फैंस, ट्विटर पर निकाली अपनी भड़ास

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...