Create

5 बड़ी बातें जो WWE इस हफ्ते Raw में बिना कहे बता गई 

A massive disappointment coming at WrestleMania?

रैसलमेनिया 35 से पहले ही मंडे नाइट रॉ ज्यादा अच्छी नहीं रही थी। इस शो की शुरुआत एक शानदार सैगमेंट के साथ हुई लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया, सब बोरिंग लगने लगा।

इस दौरान WWE ने कई ऐसी बातें फैंस को इशारों-इशारों में बताई जिन्हें वो समझ नहीं पाए होंगे। अब रैसलमेनिया सिर्फ कुछ दिनों दूर है और फैंस भी इस पीपीवी के लिए काफी उत्सुक हैं। आईये जानें आज की रॉ में WWE ने कौनसी चीज़ें बिना कहे फैंस को बता दी।

#5 कर्ट एंगल रैसलमेनिया में हार सकते हैं

Kurt Angle may not win at WrestleMania

कुछ हफ्तों पहले रॉ में कर्ट एंगल ने बताया था कि वह रैसलमेनिया में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं। इस घोषणा से ज्यादातर फैंस खुश नहीं थे लेकिन WWE के लिए ये काफी अच्छी बात थी। कॉर्बिन एक कमाल के हील सुपरस्टार हैं और उनसे पूरा WWE यूनिवर्स नफरत करता है।

इस हफ्ते रॉ में रे मिस्टीरियो बनाम कर्ट एंगल होने वाला था लेकिन इस मैच में बदलाव हुआ और फिर कॉर्बिन ने इस मेक्सिकन सुपरस्टार का सामना किया।

शो के में इवेंट मैच में जीतने के बाद कॉर्बिन पर एंगल ने हमला किया और अपना सबमिशन मूव लगाया। इससे फैंस को लग रहा होगा कि एंगल रैसलमेनिया में भी ऐसा ही करेंगे लेकिन शायद ऐसा ना हो और कॉर्बिन की इस मैच में जीत हो जाए। अगर ऐसा होता है तो इससे कॉर्बिन को काफी फायदा होगा और वह आगे फेस रैसलर्स को फायदा करवा सकेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 द रिवाइवल के रैसलमेनिया विरोधियों की मिस्ट्री

The Revival

द रिवाइवल ने इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में काउंट आउट के जरिये एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे को हराया था। इससे रैसलमेनिया में इस टीम के लिए कोई विरोधी नहीं बचता है जिनके खिलाफ वह अपने टाइटल का बचाव कर सकेंगे। अब ऐसा लगता है कि द रिवाइवल का सामना रैसलमेनिया में किसी मिस्ट्री टीम से होने वाला है।

इस रॉ से पहले रैसलिंग ऑब्ज़र्वर के डेव मैल्टजर ने कहा था कि रैसलमेनिया में द रिवाइवल बनाम एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे होने की सम्भावना काफी ज्यादा है। ये मैच WWE ने अभी प्लान किया हुआ है लेकिन प्लान्स में कभी भी बदलाव किए जा सकते हैं।

#3 ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया में एक और बड़ी जीत अपने नाम दर्ज कर सकते हैं

Brock Lesnar

ब्रॉक लैसनर कुछ दिनों में सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं। ज्यादातर फैंस का ये मानना है कि इस शो में लैसनर की हार हो जाएगी और वह अपना टाइटल हार जाएंगे। हालाँकि इस हफ्ते रॉ में हुई चीज़ों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वह रैसलमेनिया में रॉलिंस को हराकर उनके खिलाफ एक बड़ी जीत दर्ज कर सकते हैं।

रॉ में रॉलिंस ही लैसनर पर भारी पड़े थे और इससे किसी भी तरह से ये नहीं लग रहा है कि वह रैसलमेनिया में ऐसा कर पाएंगे। पिछले साल भी ऐसा ही हुआ था जब लैसनर ने रेंस का सामना किया था और अगर इस साल भी ऐसा होता है तो फैंस को बहुत गुस्सा आएगा।

#2 स्ट्रोमैन को रैसलमेनिया में एक बड़ी जीत मिलने वाली है

Braun Strowman

ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए रैसलमेनिया कभी अच्छा नहीं जाता है। वह कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें बड़े मुक़ाबलों में बुक नहीं किया जाता है। पिछले साल वह रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए लड़ते हुए नजर आए थे जहाँ उन्हें जीत तो मिली लेकिन जरा भी फायदा नहीं हुआ।

इस साल वह आंद्रे द जायंट मैमोरियल बैटल रॉयल में लड़ने वाले हैं और पूरी सम्भावना है कि इस मैच में स्ट्रोमैन की जीत होगी। WWE में ऐसे कम रैसलर्स हैं जो स्ट्रोमैन के खिलाफ जीत दर्ज कर सकते हैं। इस मैच में भी अभी ऐसा कोई रैसलर नहीं आया है जो इस मॉन्स्टर के खिलाफ जीत दर्ज करे।

#1 रैसलमेनिया में डबल चैंपियन बन जाएंगी बैकी लिंच

Rousey, Flair and Lynch were arrested on RAW

बैकी लिंच इस साल के रैसलमेनिया को हैडलाइन करने वाली हैं। पहले उनका मैच रोंडा राउजी के साथ होने वाला था लेकिन प्लान्स में बदलाव करते हुए WWE ने इस मैच में शार्लेट को भी दाल दिया था। हालाँकि फैंस इस फैसले से खुश नहीं थे।

पिछले हफ्ते शार्लेट ने असुका को हराते हुए स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की और इस हफ्ते स्टैफनी ने इस मैच में बड़ा बदलाव कर दिया। उन्होंने बताया कि अब इस मैच में "विनर टेक्स ऑल" शर्त डाल दी गई है। इसका मतलब ये है कि जिसकी भी इस मैच में जीत होगी उसे रॉ और स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप मिल जाएगी। अफ़वाहों के अनुसार लिंच ही इस मैच में जीतेंगी जिसका मतलब वह रैसलमेनिया में डबल चैंपियन बन जाएंगी।

Quick Links

Edited by Ishaan Sharma
Be the first one to comment