Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सेड्रिक एलेक्जेंडर के बारे में 5 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

सेड्रिक एलेक्जेंडर
सेड्रिक एलेक्जेंडर

मौजूदा समय में डब्लू डब्लू ई (WWE) में जब भी क्रूज़रवेट रेसलर्स का नाम लिया जाता है उनमें सेड्रिक एलेक्जेंडर सबसे बेहतरीन इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक हैं। उन्होंने साल 2016 में WWE के साथ डील साइन की थी, क्रूज़रवेट डिवीजन में वो काफी सफल साबित हुए लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिल सकी है।

एजे स्टाइल्स और समोआ जो जैसे टॉप एथलीट्स के साथ भी उन्होंने रिंग साझा की और काफी संख्या में अच्छे मुकाबले भी लड़े। बैकस्टेज भी उनके प्रदर्शन की काफी सराहना की जाती है और यही चीज उन्हें दूसरे सुपरस्टार्स से अलग साबित करती है।

मेन रोस्टर में आने के बाद उनके WWE करियर पर सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या वो कभी टॉप कार्ड सुपरस्टार बन पाएंगे। खैर इस आर्टिकल में हम एलेक्जेंडर के बारे में 5 ऐसी बातें आपको बताने वाले हैं जिनसे आज तक आप अंजान रहे हैं।

यह भी पढ़ें: एडम कोल के बारे में 4 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

# स्पोर्ट्स बैकग्राउंड से नहीं आते

सेड्रिक एलेक्जेंडर WWE
सेड्रिक एलेक्जेंडर WWE

सेड्रिक एलेक्जेंडर जिस तरह का प्रदर्शन रिंग में करते आए हैं उससे तो यही प्रतीत होता है वो बचपन से ही रेसलिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं लेकिन यह सच नहीं है। एक इंटरव्यू में वो यह भी कह चुके हैं कि उन्हें किसी भी स्पोर्ट्स से कोई लगाव नहीं रहा है।

बचपन में उन्हें प्रो रेसलिंग देखना पसंद था लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो आगे चलकर एक प्रोफेशनल रेसलर बनने वाले हैं। सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि उन्होंने ट्रेनिंग भी किशोरावस्था से बाहर निकलने के बाद शुरू की थी।

कुछ नया सीखने की लगन उन्हें कहाँ ले जाने वाली थी इसका उन्हें अंदाजा भी नहीं था। लगातार अपनी स्किल्स और मूव सेट में सुधार पर काम करते रहे और आज वो WWE के सबसे अच्छे इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक हैं।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...