Create

5 सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर के बाद WWE चैंपियन बन सकते हैं

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma

फॉक्स पर हुए स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड से पहले फैंस यह सोचने लगे थे कि आखिरकार उन्हें पार्ट-टाइम चैंपियन से निजात मिली है। लेकिन जैसे ही लैसनर केवल 10 सेकेंड में कोफी किंग्सटन को हराकर एक बार फिर चैंपियन बने तो डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर पाए।

इस बीच क्राउन ज्वेल में केन वैलासकेज़ ने उन्हें हराने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए। अब सर्वाइवर सीरीज में रे मिस्टीरियो उन्हें चैलेंज करने वाले हैं जो कि एक नो होल्ड्स बार्ड फाइट होने वाली है लेकिन मिस्टीरियो, द बीस्ट को हरा पाएंगे इस बात की कोई गारंटी किसी के पास नहीं है।

अब जल्द ही साल 2019 समाप्त होने वाला है और फैंस को उम्मीद है कि नए साल में उन्हें नया चैंपियन देखने को मिलेगा। हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो ब्रॉक लैसनर के बाद चैंपियन बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े मुकाबले जो रेसलमेनिया में जरुर होने चाहिए

# जॉन सीना

जॉन सीना
जॉन सीना

कुछ समय पहले कयास लगाए जा रहे थे कि केन वैलासकेज़, ब्रॉक लैसनर को हराकर नए चैंपियन बनने वाले हैं लेकिन उनकी घुटने की चोट उम्मीद से कहीं अधिक गंभीर थी। वहीँ सैथ रॉलिंस के साथ एक और फ्यूड के सफल साबित होने की संभावनाएं बेहद कम हैं इसलिए जॉन सीना इस समय सबसे बेहतर विकल्प दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में रैंडी ऑर्टन ने रेसलमेनिया 36 के लिए जॉन को चैलेंज किया था और इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि वो जल्द रिंग में वापसी करना चाहते हैं।

आपको याद दिला दें कि जॉन सीना को रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए एक और वर्ल्ड टाइटल की जरुरत है। इसलिए बेहतर होगा कि वो रेसलमेनिया से पहले लैसनर को हराएं और साल के सबसे बड़े शो में ऑर्टन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन को एक और वर्ल्ड टाइटल की सख्त जरुरत है
रैंडी ऑर्टन को एक और वर्ल्ड टाइटल की सख्त जरुरत है

रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना ऐसे 2 सुपरस्टार हैं जिन्हें मौजूदा समय में बेबीफेस या हील टर्न लेने की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि इन दोनों ने अपने WWE करियर में बहुत कुछ हासिल किया है। जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं कि जॉन सीना रेसलमेनिया से पहले ही चैंपियन बनने में सफल रहे तो रेसलमेनिया 36 में रैंडी ऑर्टन उन्हें हराकर अपने करियर का 14वां वर्ल्ड टाइटल जीत सकते हैं।

आपको याद दिला दें कि द वाइपर ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है इसलिए उन्हें एक और वर्ल्ड टाइटल की सख्त जरुरत है। एक तरफ उनके AEW जॉइन करने की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ था लेकिन उन्होंने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दर्शाया है कि विंस मैकमैहन के लिए उनके दिल में एक खास जगह है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े नाम जो WWE से बर्खास्त होने से बाल-बाल बचे

# सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस को हील टर्न की जरुरत है
सैथ रॉलिंस को हील टर्न की जरुरत है

मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए ऐसा कहना गलत नहीं है कि सैथ रॉलिंस का हील टर्न अब ज्यादा दूर नहीं है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्हें फिलहाल ऐसा रिएक्शन मिल रहा है जैसा एक समय रोमन रेंस को मिल रहा था।

रॉलिंस के लिए चीजें इतनी खराब स्थिति में जा पहुँची हैं कि WWE को उनके एक सैगमेंट के दौरान क्राउड रिएक्शन को एडिट करना पड़ा था। एक तरफ रेसलमेनिया 36 में रैंडी ऑर्टन WWE चैंपियन बन चुके होंगे लेकिन इससे पहले सैथ भी विलन किरदार में ढल चुके होंगे।

साल के सबसे बड़े शो के बाद यानी मनी इन द बैंक में ब्रीफकेस जीतकर, द आर्किटेक्ट ऑर्टन पर कैश-इन कर चैंपियन बन सकते हैं। इससे पहले WWE को रॉलिंस के हील टर्न को अच्छी तरह बुक करना होगा।

यह भी पढ़ें: WWE के 5 कपल जिनके बारे में फैंस को आज तक नहीं पता

# केविन ओवेंस

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

2016 में केविन ओवेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतकर पूरे WWE यूनिवर्स को चौंका दिया था लेकिन एक अच्छे चैंपियनशिप सफर के बाद उन्हें गोल्डबर्ग के हाथों यह टाइटल गंवाना पड़ा था। उसके बाद से केविन कभी कोई वर्ल्ड/यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम नहीं कर पाए हैं।

अब बेबीफेस टर्न ने केविन के करियर को एक नई दिशा दिखाई है। सैथ रॉलिंस के हील टर्न के बाद ओवेंस ही रॉ में टॉप बेबीफेस सुपरस्टार बनने में सक्षम होंगे और इसी दौरान उनका WWE चैंपियन बनने का सपना भी पूरा हो सकता है।

# ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

एक समय खुद विंस मैकमैहन ने ड्रू मैकइंटायर को कंपनी का बड़ा सुपरस्टार बनाने का सपना दिखाया था लेकिन उन्हें 3MB (जिंदर महल, ड्रू मैकइंटायर और हीथ स्लेटर) का हिस्सा बना दिया गया। इन तीनों पार्टनर्स में से जिंदर महल ही अकेले सुपरस्टार रहे हैं जिन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव हासिल है।

अब एक बार फिर मैकइंटायर सालों पहले सपने को दोहराना चाहते हैं और इस दौरान उनका सामना सैथ रॉलिंस को हराकर नए चैंपियन बनने वाले केविन ओवेंस से हो तो कितना बेहतर होगा।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ फैंस होते जा रहे हैं

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...