Create

WWE के 5 मौजूदा सुपरस्टार्स जिनके ऊपर फैंस ने अटैक किया 

WWE में काफी सारे सुपरस्टार्स के ऊपर फैंस ने अटैक कर अपना गुस्सा निकाला है
WWE में काफी सारे सुपरस्टार्स के ऊपर फैंस ने अटैक कर अपना गुस्सा निकाला है
reaction-emoji
Ankit

WWE ने पिछले कुछ महीनों से लाइव क्राउड को बुलाना शुरू कर दिया है। हाल ही में समरस्लैम (SummerSlam) में जबरदस्त क्राउड देखने को मिला था जिसने शो को सुपरहिट बनाने में अहम योगदान दिया। इस शो के अंत में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की एंट्री हुई थी और क्राउड ने तगड़ा सपोर्ट किया था।

क्राउड जहां मुकाबलों को चीयर कर शानदार बनाता है, तो कभी कभी फैंस खुद भी रिंग में आकर WWE रेसलर्स से लड़ना पसंद करते हैं। ऐसी चीज़ें WWE में ना हो इसके लिए सिक्योरिटी गार्ड्स को रखा जाता है। हालांकि कभी कभी फैंस शो की सिक्योरिटी को तोड़ रिंग में पहुंच जाते हैं और रेसलर्स पर अटैक कर देते हैं। ऐसा एक बार नहीं कई बार हुआ जब WWE सुपरस्टार्स पर क्राउड ने अटैक कर दिया हो। चलिए आपको बताते हैं कि ऐसी पांच घटनाओं के बारे में जब फैंस ने WWE के रेसलर्स पर अटैक किया हो।

5- WWE के पूर्व चैंपियन रैंडी ऑर्टन पर हुआ था अटैक

WWE में रैंडी ऑर्टन को लगभग 20 साल हो चुके हैं
WWE में रैंडी ऑर्टन को लगभग 20 साल हो चुके हैं

WWE में दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton ) को दो दशक हो चुके हैं और इस पूर्व चैंपियन को सबसे ज्यादा क्राउड पंसद करता है। रैंडी ऑर्टन WWE में चाहे हील हो या फेस क्राउड ने हमेशा उनके किरदार को सपोर्ट ही किया है।

बता दें कि साल 2013 में एक फैन ने रैंडी ऑर्टन पर साउथ अफ्रीका के कैप टाउन में हुए लाइव शो के दौरान अटैक कर दिया था। दरअसल, पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने बिग ई को हरा दिया था और फिर वो रिंग पर खड़े होकर अपना ट्रेड मार्क सेलिब्रेशन कर रहे थे, तभी एक फैन सिक्योरिटी को तोड़ रिंग में पहुंचा और रैंडी ऑर्टन को लो ब्लो मार दिया। बाद में ये बात सामने आई थी कि उस फैन ने इसलिए रैंडी ऑर्टन पर अटैक किया था क्योंकि वो उनसे मैच लड़ना चाहता था। इस घटना के बाद WWE ने भी कुछ गाइडलाइंस क्राउड के लिए जारी कर दी थी।

4- ट्रिपल एच पर भी WWE के फैन ने किया था हमला

WWE में 14 बार के चैंपियन हैं दिग्गज ट्रिपल एच जिसके ऊपर हुआ था अटैक
WWE में 14 बार के चैंपियन हैं दिग्गज ट्रिपल एच जिसके ऊपर हुआ था अटैक

WWE में साल 1998 में जब ट्रिपल एच अपने रेसलिंग करियर के शुरूआती दौर में थे तब जर्मनी में मैच के बाद उनपर फैन ने अटैक कर दिया था। तब स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने ट्रिपल एच को स्टनर मारकर हरा दिया था। ट्रिपल एच रिंग में लेटे हुए थे तभी फैन ने उनपर हमला किया लेकिन जबतक रेफरी मामले को संभालता तभी ट्रिपल एच ने फैन को सुपलेक्स मार दिया।

3- WWE सुपरस्टार नटालिया और दिग्गज ब्रेट हार्ट से फैंस ने की बदसलूकी

WWE Hall of Fame 2019 में हार्ट फाउंडेशन को इंट्रोड्यूस किया गया था। सुपरस्टार नटालिया और ब्रेट हार्ट रिंग में मौजूद थे। तभी अचानक से दो लोगों से रिंग में एंट्री कर ब्रेट हार्ट के चेहरे पर पंच मार दिया। हालांकि जब तक सिक्योरिटी कुछ करती तब दोनों भाग गए थे। बाद में ब्रेट हार्ट ने बताया था कि उनपर हमला करने वाला शख्स जैचरी मैडसन था।

2- WWE के पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस बाल-बाल बचे थे

WWE में साल 2016 के Raw के एपिसोड के दौरान टेक्सस में पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस प्रोमो कर रहे थे। रॉलिंस अपना सैगमेंट पूरा कर रहे थे तभी कुछ लोग रिंग में घुसने की कोशिश की लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने उनपर अटैक कर दिया। हालांकि सैथ रॉलिंस ने अपना प्रोमो सैगमेंट जारी रखा था।

1- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

रोमन रेंस और ब्रे वायट का मैच साल 2015 में विक्टोरिया में हाउस शो में चल रहा था। तभी एक क्राउड से किसी ने नकली Money In The Bank ब्रीफकेस रोमन रेंस के सिर पर फेंक कर मारा था। इस दौरान रोमन रेंस को जोर से चोट लगी लेकिन उन्होंने मैच को जारी रखा। बाद में उस शख्स ने WWE से अपनी हरकत के लिए माफी मांगी थी।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...