Create
Notifications

WWE के 5 मौजूदा सुपरस्टार्स जिनके ऊपर फैंस ने अटैक किया 

WWE में काफी सारे सुपरस्टार्स के ऊपर फैंस ने अटैक कर अपना गुस्सा निकाला है
WWE में काफी सारे सुपरस्टार्स के ऊपर फैंस ने अटैक कर अपना गुस्सा निकाला है
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE ने पिछले कुछ महीनों से लाइव क्राउड को बुलाना शुरू कर दिया है। हाल ही में समरस्लैम (SummerSlam) में जबरदस्त क्राउड देखने को मिला था जिसने शो को सुपरहिट बनाने में अहम योगदान दिया। इस शो के अंत में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की एंट्री हुई थी और क्राउड ने तगड़ा सपोर्ट किया था।

क्राउड जहां मुकाबलों को चीयर कर शानदार बनाता है, तो कभी कभी फैंस खुद भी रिंग में आकर WWE रेसलर्स से लड़ना पसंद करते हैं। ऐसी चीज़ें WWE में ना हो इसके लिए सिक्योरिटी गार्ड्स को रखा जाता है। हालांकि कभी कभी फैंस शो की सिक्योरिटी को तोड़ रिंग में पहुंच जाते हैं और रेसलर्स पर अटैक कर देते हैं। ऐसा एक बार नहीं कई बार हुआ जब WWE सुपरस्टार्स पर क्राउड ने अटैक कर दिया हो। चलिए आपको बताते हैं कि ऐसी पांच घटनाओं के बारे में जब फैंस ने WWE के रेसलर्स पर अटैक किया हो।

5- WWE के पूर्व चैंपियन रैंडी ऑर्टन पर हुआ था अटैक

WWE में रैंडी ऑर्टन को लगभग 20 साल हो चुके हैं
WWE में रैंडी ऑर्टन को लगभग 20 साल हो चुके हैं

WWE में दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton ) को दो दशक हो चुके हैं और इस पूर्व चैंपियन को सबसे ज्यादा क्राउड पंसद करता है। रैंडी ऑर्टन WWE में चाहे हील हो या फेस क्राउड ने हमेशा उनके किरदार को सपोर्ट ही किया है।

बता दें कि साल 2013 में एक फैन ने रैंडी ऑर्टन पर साउथ अफ्रीका के कैप टाउन में हुए लाइव शो के दौरान अटैक कर दिया था। दरअसल, पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने बिग ई को हरा दिया था और फिर वो रिंग पर खड़े होकर अपना ट्रेड मार्क सेलिब्रेशन कर रहे थे, तभी एक फैन सिक्योरिटी को तोड़ रिंग में पहुंचा और रैंडी ऑर्टन को लो ब्लो मार दिया। बाद में ये बात सामने आई थी कि उस फैन ने इसलिए रैंडी ऑर्टन पर अटैक किया था क्योंकि वो उनसे मैच लड़ना चाहता था। इस घटना के बाद WWE ने भी कुछ गाइडलाइंस क्राउड के लिए जारी कर दी थी।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now