Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौके जब अंडरटेकर ने अपने दुश्मनों के साथ टीम बनाई

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:38 IST

ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर
ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर

WWE रॉ के हालिया एपिसोड में रोमन रेंस का सामना टू-ऑन-वन हैंडीकैप मैच में शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर से हुआ। हील टीम ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर एक के बाद एक कई प्रहार किए लेकिन यहां अंडरटेकर ने रोमन के बचाव में सरप्राइज़ एंट्री ली।

अब 2019 एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में अंडरटेकर और रोमन रेंस एक टीम के रूप में काम करने वाले हैं, जहां उनका सामना ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन की टीम से होना है। आपको याद दिला दें कि द बिग डॉग वही रैसलर हैं जिन्होंने रैसलमेनिया 33 में द डैड मैन को हराया था।

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब अंडरटेकर ने अपने ही दुश्मन के साथ टीम बनाई हो। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 मौकों पर चर्चा करने वाले हैं जब इस इस महान रैसलर ने अपने दुश्मनों के साथ ही टीम बनाकर कोई फाइट लड़ी हो।

# द अल्टीमेट वारियर

द अंडरटेकर ने पहली बार WWE/WWF रिंग में कदम 1990 सर्वाइवर सीरीज़ में रखा और यहीं से उनकी द अल्टीमेट वारियर के साथ फ्यूड की शुरुआत हुई। इसी दौरान इनके बीच बॉडीबैग चैलेंज भी हुआ, जिसमें अंडरटेकर को हार का सामना करना पड़ा।

इसके करीब एक साल बाद दोनों रैसलर्स कई मल्टी-मैन मैचों का हिस्सा भी बने। काफी समय से चली आ रही इस फ्यूड से ऐसा लगने लगा था कि ये दोनों कभी एक दूसरे के साथ काम नहीं करेंगे। लेकिन पापा शैंगों और द बर्ज़र्कर की टीम के खिलाफ दोनों ने द डैडमैन और वारियर ने एक टीम के रूप में काम किया। दोनों का किरदार काफी अलग था, इसलिए WWE के इतिहास में इस टीम को एक अजीब लेकिन आइकॉनिक टीम का दर्जा दिया जाता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 01 Jul 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...